वायरल

23 वर्षीय युवक को प्यार करना पड़ा महंगा, माँ के सामने ऐसे चुकानी पड़ी कीमत

आरोपियों ने सरेराह अंकित की गला काटकर हत्या कर दी, वो सड़क पर लोगों से अपनी मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की।

New Delhi, Feb 03 : समुदाय विशेष की लड़की के साथ प्यार के बदले लड़के को अपनी जान गंवानी पड़ी, लड़की के परिजनों ने गुरुवार रात दिल्ली के ख्याला रोड पर 23 वर्षीय अंकित पर हमला कर दिया, आरोपियों ने सरेराह अंकित की गला काटकर हत्या कर दी, वो सड़क पर लोगों से अपनी मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की, बेटे को बचाने के लिये पहुंची मां को भी आरोपियों ने जमकर पीटा और घटनास्थल से फरार हो गया।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
घटना के बाद घायल अवस्था में अंकित को उसके माता-पिता किसी तरह अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, डॉक्टरों का कहना है कि गला के कई नस कट जाने और ज्यादा खून बह जाने की वजह से उसकी मौत पहले ही हो चुकी थी।

पूर्वी दिल्ली छावनी में तब्दील
घटना के बाद से पूरे पूर्वी दिल्ली में माहौल तनावपूर्ण है, पूरे इलाके में ना सिर्फ दिल्ली पुलिस बल्कि अर्द्ध सैनिक बलों की तैनाती कर दी गई है, ताकि किसी भी अप्रिय घटना ना होने दिया जाए, पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है, लोगों से बिना वजह घर से बाहर निकलने से मना किया गया है।

तीन आरोपी गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस ने मामले की नजाकत को समझते हुए तुरंत इस मामले में एक्शन ले रही है, इस केस में अंकित के परिजनों के बयान के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, साथ ही लड़की के नाबालिग भाई को भी पुलिस ने पकड़ लिया है, उनसे भी पूछताछ जारी है।

दो दिन से गायब थी लड़की
आपको बता दें कि पिछले दो दिनों से लड़की अपने घर से गायब थी, गुरुवार शाम को लड़की के माता-पिता, उसके मामा और छोटा भाई अंकित के घर पहुंचे, वहां वो अंकित के घर वालों से झगड़ा करने लगे। लड़की के परिजनों का आरोप है कि अंकित ने ही उनकी बेटी को पिछले दो दिन से गायब कर रखा है, इसी वजह से दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया।

लड़की के घरवालों ने दी थी धमकी
लड़की के घर वालों ने अंकित के माता-पिता से झगड़ा करने के बाद वहां से चले गये, उन्होने तभी अंकित को जान से मारने की धमकी दी थी, उन्होने कहा था कि उन्हें अंजाम भुगतना होगा, अंकित ने उनकी बेटी से प्यार कर अच्छा नहीं किया है, वो उसे भूल जाएं, नहीं तो फिर अंजाम कुछ भी हो सकता है।

सामने आई लड़की
अंकित की हत्या की सूचना मिलते ही लड़की खुद ही पुलिस के सामने आ गई, उसने दिल्ली पुलिस को वारदात की पूरी बात बताई, उसने कहा कि ये पूर्व नियोजित था, साथ ही लड़की ने खुद की भी हत्या होने का आशंका जाहिर की है, उनका कहना है कि उनके घर वाले उसे भी मार सकते हैं।

लड़की ने बताई सच्चाई
प्रेमिका ने पुलिस अधिकारी को बताया कि वो गुरुवार को अपने घर पर ही थी, वो अंकित से मिलने के लिये जाने वाली थी, लेकिन इस बात की जानकारी उनके घर वालों को लग गई, जिसके बाद उन लोगों ने इसका विरोध किया, फिर उसे कमरे में ले जाकर बंद कर दिया और परिजन गुस्से में घर से बाहर चले गये।

पुलिस कर रही जांच
मामले की गंभीरता को समझते हुए दिल्ली पुलिस के अधिकारी इस पर ज्यादा बात करने से बच रहे हैं, दिल्ली पुलिस का कहना है कि फिलहाल जांच जारी है, साथ ही वो लड़की को पूरी सुरक्षा देने की भी बात कह रहे हैं, जांच के बाद वो इस मामले पर टिप्पणी करने की बात कह रहे हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago