23 वर्षीय युवक को प्यार करना पड़ा महंगा, माँ के सामने ऐसे चुकानी पड़ी कीमत

delhi news

आरोपियों ने सरेराह अंकित की गला काटकर हत्या कर दी, वो सड़क पर लोगों से अपनी मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की।

New Delhi, Feb 03 : समुदाय विशेष की लड़की के साथ प्यार के बदले लड़के को अपनी जान गंवानी पड़ी, लड़की के परिजनों ने गुरुवार रात दिल्ली के ख्याला रोड पर 23 वर्षीय अंकित पर हमला कर दिया, आरोपियों ने सरेराह अंकित की गला काटकर हत्या कर दी, वो सड़क पर लोगों से अपनी मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की, बेटे को बचाने के लिये पहुंची मां को भी आरोपियों ने जमकर पीटा और घटनास्थल से फरार हो गया।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
घटना के बाद घायल अवस्था में अंकित को उसके माता-पिता किसी तरह अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, Dead Bodyडॉक्टरों का कहना है कि गला के कई नस कट जाने और ज्यादा खून बह जाने की वजह से उसकी मौत पहले ही हो चुकी थी।

पूर्वी दिल्ली छावनी में तब्दील
घटना के बाद से पूरे पूर्वी दिल्ली में माहौल तनावपूर्ण है, पूरे इलाके में ना सिर्फ दिल्ली पुलिस बल्कि अर्द्ध सैनिक बलों की तैनाती कर दी गई है, Delhi Police13ताकि किसी भी अप्रिय घटना ना होने दिया जाए, पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है, लोगों से बिना वजह घर से बाहर निकलने से मना किया गया है।

तीन आरोपी गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस ने मामले की नजाकत को समझते हुए तुरंत इस मामले में एक्शन ले रही है, इस केस में अंकित के परिजनों के बयान के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, Delhi Police3साथ ही लड़की के नाबालिग भाई को भी पुलिस ने पकड़ लिया है, उनसे भी पूछताछ जारी है।

दो दिन से गायब थी लड़की
आपको बता दें कि पिछले दो दिनों से लड़की अपने घर से गायब थी, गुरुवार शाम को लड़की के माता-पिता, उसके मामा और छोटा भाई अंकित के घर पहुंचे, ankitवहां वो अंकित के घर वालों से झगड़ा करने लगे। लड़की के परिजनों का आरोप है कि अंकित ने ही उनकी बेटी को पिछले दो दिन से गायब कर रखा है, इसी वजह से दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया।

लड़की के घरवालों ने दी थी धमकी
लड़की के घर वालों ने अंकित के माता-पिता से झगड़ा करने के बाद वहां से चले गये, उन्होने तभी अंकित को जान से मारने की धमकी दी थी, delhi Murderउन्होने कहा था कि उन्हें अंजाम भुगतना होगा, अंकित ने उनकी बेटी से प्यार कर अच्छा नहीं किया है, वो उसे भूल जाएं, नहीं तो फिर अंजाम कुछ भी हो सकता है।

सामने आई लड़की
अंकित की हत्या की सूचना मिलते ही लड़की खुद ही पुलिस के सामने आ गई, उसने दिल्ली पुलिस को वारदात की पूरी बात बताई, उसने कहा कि ये पूर्व नियोजित था, police_1517610016साथ ही लड़की ने खुद की भी हत्या होने का आशंका जाहिर की है, उनका कहना है कि उनके घर वाले उसे भी मार सकते हैं।

लड़की ने बताई सच्चाई
प्रेमिका ने पुलिस अधिकारी को बताया कि वो गुरुवार को अपने घर पर ही थी, वो अंकित से मिलने के लिये जाने वाली थी, लेकिन इस बात की जानकारी उनके घर वालों को लग गई, delhi-girlजिसके बाद उन लोगों ने इसका विरोध किया, फिर उसे कमरे में ले जाकर बंद कर दिया और परिजन गुस्से में घर से बाहर चले गये।

पुलिस कर रही जांच
मामले की गंभीरता को समझते हुए दिल्ली पुलिस के अधिकारी इस पर ज्यादा बात करने से बच रहे हैं, दिल्ली पुलिस का कहना है कि फिलहाल जांच जारी है, delhi Police1साथ ही वो लड़की को पूरी सुरक्षा देने की भी बात कह रहे हैं, जांच के बाद वो इस मामले पर टिप्पणी करने की बात कह रहे हैं।