वायरल

जेल से दी सलमान खान को मारने की धमकी, लग्जरी लाइफ जीता है ये गैंगस्टर

इस गैंगस्टर ने कहा कि अभी तक मैंने कुछ नहीं किया है, लेकिन अब सलमान खान को मारेंगे और जोधपुर में मारेंगे।

New Delhi, Jan 06 : राजस्थान और पंजाब-हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को मारने की धमकी दी है, इस गैंगस्टर ने कहा कि अभी तक मैंने कुछ नहीं किया है, लेकिन अब सलमान खान को मारेंगे और जोधपुर में मारेंगे। आपका बता दें कि डिफरेंट स्टाइल में समाज सेवा का दावा करने वाले लारेंस बिश्नोई को शानो-शौकत और दबदबे ने अपराध की दुनिया में खींच लिया।

लॉरेंस ने क्या कहा ?
महानगर मजिस्ट्रेट आशीष दाधीच की कोर्ट से राजस्थान पुलिस उसे जेल ले जा रही थी, तभी एक मीडियाकर्मी ने उसके आगे माइक लगा दिया, जिसके बाद लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि अभी तक तो मैंने कुछ नहीं किया है, लेकिन अब करुंगा, तो पता चलेगा, सलमान खान को मारुंगा, यहीं मारुंगा, तो पता चलेगा।

पुलिस इसे चाल मान रही है
राजस्थान पुलिस इसे लॉरेंस की चाल मान रही है, दरअसल उसने इसी तरीके से पंजाब के युवाओं को अपने संगठन से जोड़ा था, फिर उन्हें अपराध की दुनिया में उतार दिया। आपको बता दें कि हिरण शिकार मामले को लेकर सलमान खान का जोधपुर में विरोध है, ये विरोध स्थानीय स्तर तक ही है, ऐसे में लॉरेंस धमकी देकर सलमान विरोधियों की सहानुभूति लेना चाहता है, ताकि उन्हें अपने नेटवर्क में शामिल कर रंगदारी का धंधा और बढा सके।

कॉलेज में की थी फायरिंग
पंजाब और हरियाणा के सबसे खतरनाक गिरोहों में से एक का लीडर लॉरेंस है, वो अपने गैंग का संचालन अमूमन जेल से ही करता है, उसके पास महंगे पिस्तौल और बंदूकों का जखीरा भी है। करीब दस साल पहले उसने कॉलेज में दो बार हवाई फायरिंग की थी, ताकि कॉलेज में उसका रुतबा कायम रहे।

महान क्रांतिकारियों का फैन
सोशल मीडिया पर बने उसके प्रोफाइल को देखकर लगता है कि गैंगस्टर महान क्रांतिकारियों का फैन है, वो खुद को भगत सिंह से प्रेरित बताता है, आपको बता दें कि इस गैंगस्टर के पिता लविंद्र कुमार पंजाब पुलिस में कांस्टेबल थे। लॉरेंस बिश्नोई जेल से ही विदेशी सिम के जरिये सारे संदेश व्हाट्सएप्प के जरिये अपने लोगों तक भेजता है।

पुलिस ने इसलिये लिया था हिरासत में
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने 17 मार्च 2017 को श्रीराम अस्पताल के डॉ. सुनील चांडक और जैन ट्रेवल्स के मालिक मनीष जैन के घर अपने लोकल गुर्गो को भेज फायरिंग करवाई थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। पंजाब के दुत्तारावाली अबोहर के रहने वाले लॉरेंस को फरीदकोट जेल से प्रोडक्शन वारंट पर जोधपुर लाया गया था।

लोकल बदमाशों से सांठ-गांठ
एडीसीपी वेस्ट विपिन कुमार ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई का लोकल बदमाशों से सांठ-गांठ रही है, उसने पंजाब से लेकर जोधपुर तक में अपना जाल बिछा रखा है, आगे उसकी क्या प्लानिंग है, रिमांड के दौरान पुलिस उससे पूछताछ करेगी, तो पता चलेगा कि वो करना क्या चाहता है।

आनंदपाल जितना खतरनाक
आपको बता दें कि गैंगस्टर आनंदपाल पेशी पर जाते समय ही पुलिस हिरासत से फरार हुआ था, ठीक वैसे ही लॉरेंस भी पंजाब पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था, जोधपुर में फायरिंग की वारदातों में लॉरेंस का हाथ होने की वजह से कमिश्नर ने जेल डीजी को लेटर लिख कर उसे अजमेर की घूघरा घाटी जेल शिफ्ट करवाया था।

घूघरा घाटी जेल में बंद
अजमेर की घूघरा जेल कुख्यात अपराधियों की काल कोठरी है, मोस्ट वांटेड आनंदपाल भी कभी इसी जेल में बंद था, राजस्थान के चर्चित भंवरी देवी हत्या का मुख्य आरोपी विशनाराम मांगीलाल नोखड़ा भी इसी जेल में बंद है, अब लॉरेंस को भी यही लाया गया है, इस जेल की कोठरी छोटी-छोटी है, जिसमें पैर पसार कर सोना भी मुश्किल होता है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago