जेल से दी सलमान खान को मारने की धमकी, लग्जरी लाइफ जीता है ये गैंगस्टर

salman bisnoi

इस गैंगस्टर ने कहा कि अभी तक मैंने कुछ नहीं किया है, लेकिन अब सलमान खान को मारेंगे और जोधपुर में मारेंगे।

New Delhi, Jan 06 : राजस्थान और पंजाब-हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को मारने की धमकी दी है, इस गैंगस्टर ने कहा कि अभी तक मैंने कुछ नहीं किया है, लेकिन अब सलमान खान को मारेंगे और जोधपुर में मारेंगे। आपका बता दें कि डिफरेंट स्टाइल में समाज सेवा का दावा करने वाले लारेंस बिश्नोई को शानो-शौकत और दबदबे ने अपराध की दुनिया में खींच लिया।

लॉरेंस ने क्या कहा ?
महानगर मजिस्ट्रेट आशीष दाधीच की कोर्ट से राजस्थान पुलिस उसे जेल ले जा रही थी, तभी एक मीडियाकर्मी ने उसके आगे माइक लगा दिया, gangsterजिसके बाद लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि अभी तक तो मैंने कुछ नहीं किया है, लेकिन अब करुंगा, तो पता चलेगा, सलमान खान को मारुंगा, यहीं मारुंगा, तो पता चलेगा।

पुलिस इसे चाल मान रही है
राजस्थान पुलिस इसे लॉरेंस की चाल मान रही है, दरअसल उसने इसी तरीके से पंजाब के युवाओं को अपने संगठन से जोड़ा था, Bisnoi4फिर उन्हें अपराध की दुनिया में उतार दिया। आपको बता दें कि हिरण शिकार मामले को लेकर सलमान खान का जोधपुर में विरोध है, ये विरोध स्थानीय स्तर तक ही है, ऐसे में लॉरेंस धमकी देकर सलमान विरोधियों की सहानुभूति लेना चाहता है, ताकि उन्हें अपने नेटवर्क में शामिल कर रंगदारी का धंधा और बढा सके।

कॉलेज में की थी फायरिंग
पंजाब और हरियाणा के सबसे खतरनाक गिरोहों में से एक का लीडर लॉरेंस है, वो अपने गैंग का संचालन अमूमन जेल से ही करता है, Bisnoi31उसके पास महंगे पिस्तौल और बंदूकों का जखीरा भी है। करीब दस साल पहले उसने कॉलेज में दो बार हवाई फायरिंग की थी, ताकि कॉलेज में उसका रुतबा कायम रहे।

महान क्रांतिकारियों का फैन
सोशल मीडिया पर बने उसके प्रोफाइल को देखकर लगता है कि गैंगस्टर महान क्रांतिकारियों का फैन है, वो खुद को भगत सिंह से प्रेरित बताता है,Bisnoi12 आपको बता दें कि इस गैंगस्टर के पिता लविंद्र कुमार पंजाब पुलिस में कांस्टेबल थे। लॉरेंस बिश्नोई जेल से ही विदेशी सिम के जरिये सारे संदेश व्हाट्सएप्प के जरिये अपने लोगों तक भेजता है।

पुलिस ने इसलिये लिया था हिरासत में
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने 17 मार्च 2017 को श्रीराम अस्पताल के डॉ. सुनील चांडक और जैन ट्रेवल्स के मालिक मनीष जैन के घर अपने लोकल गुर्गो को भेज फायरिंग करवाई थी, Bisnoi3जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। पंजाब के दुत्तारावाली अबोहर के रहने वाले लॉरेंस को फरीदकोट जेल से प्रोडक्शन वारंट पर जोधपुर लाया गया था।

लोकल बदमाशों से सांठ-गांठ
एडीसीपी वेस्ट विपिन कुमार ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई का लोकल बदमाशों से सांठ-गांठ रही है, उसने पंजाब से लेकर जोधपुर तक में अपना जाल बिछा रखा है, Bisnoi2आगे उसकी क्या प्लानिंग है, रिमांड के दौरान पुलिस उससे पूछताछ करेगी, तो पता चलेगा कि वो करना क्या चाहता है।

आनंदपाल जितना खतरनाक
आपको बता दें कि गैंगस्टर आनंदपाल पेशी पर जाते समय ही पुलिस हिरासत से फरार हुआ था, ठीक वैसे ही लॉरेंस भी पंजाब पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था, Bisnoi1जोधपुर में फायरिंग की वारदातों में लॉरेंस का हाथ होने की वजह से कमिश्नर ने जेल डीजी को लेटर लिख कर उसे अजमेर की घूघरा घाटी जेल शिफ्ट करवाया था।

घूघरा घाटी जेल में बंद
अजमेर की घूघरा जेल कुख्यात अपराधियों की काल कोठरी है, मोस्ट वांटेड आनंदपाल भी कभी इसी जेल में बंद था, Jailराजस्थान के चर्चित भंवरी देवी हत्या का मुख्य आरोपी विशनाराम मांगीलाल नोखड़ा भी इसी जेल में बंद है, अब लॉरेंस को भी यही लाया गया है, इस जेल की कोठरी छोटी-छोटी है, जिसमें पैर पसार कर सोना भी मुश्किल होता है।