वायरल

5 बच्चों की मां ने किया ऐसा काम, उजड़ गया पूरा परिवार, बच्चे हो गये अनाथ

5 बच्चों की मां ने बताया कि पति को ठिकाने लगाने का सारा जाल उसने अपने प्रेमी मुकीम के साथ मिलकर रचा था।

New Delhi, Apr 19 : हरियाणा के नूंह में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया, इस बात खुलासा हरियाणा पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान हुई। आरोपी पत्नी बरफीना ने सारा गुनाह कबूल कर लिया है, 5 बच्चों की मां ने बताया कि पति को ठिकाने लगाने का सारा जाल उसने अपने प्रेमी मुकीम के साथ मिलकर रचा था, पुन्हाना पुलिस ने घटना के 48 घंटे के भीतर ही दोनों आरोपियों को दबोच लिया।

ऐसे की हत्या
हरियाणा पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल की गई बेल्ट को भी बरामद कर लिया है। डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि पहले पत्नी बरफीना ने अपने पति सरफराज को नशे की गोलियां दी, जब वो नशे की वजह से सो गया, तो देर रात वो अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेल्ट से गला दबाकर सरफराज की जान ले ली।

हत्या में इस्तेमाल बेल्ट बरामद
पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि सरफराज की गला दबाने से मौत हुई है, जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने मामले की छानबीन करनी शुरु की, तो कई संदिग्ध चीजें सामने आई। पत्नी बरफीना से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की, तो वो जल्दी ही टूट गई, पुलिस पूछताछ में उसने सबकुछ बता दिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई बेल्ट को भी बरामद कर लिया है।

बरफीना-मुकीम के अवैध संबंध
डीएसपी ने बताया कि मुकीम और बरफीना के नाजायज संबंध थे, मुकीम अक्सर बरफीना से मिलने उसके घर आया-जाया करता था, दोनों के प्यार में उसका पति सरफराज रोड़ा बन रहा था, जिसके बाद बरफीना ने उसे ठिकाने लगाने का प्लान बनाया, दोनों ने मिलकर उसकी जान ले ली, ताकि दोनों को मिलने से कोई रोक ना सके।

पांच बच्चों की मां है आरोपी महिला
पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है, पुलिस ने बताया कि प्यार में अंधी हो चुकी महिला ने अपना ही परिवार उजाड़ लिया। बरफीना और सरफराज के 5 बच्चे हैं। जबकि प्रेमी मुकीम अभी अविवाहित था, पिछले कुछ महीनों से मुकीम और बरफीना की नजदीकियां बढी थी, दोनों छुप-छुपकर एक-दूसरे मिला करते थे।

बच्चों का भी नहीं सोचा
पड़ोसियों का कहना है कि प्यार में अंधी हो गई बरफीना ने कुछ भी नहीं सोचा, उसने अपने हाथ से अपना परिवार उजाड़ लिया। एक पड़ोसी ने कहा कि बरफीना सरफराज के साथ-साथ अपनी कोख से पैदा हुए 5 बच्चों की जिंदगी के बारे में भी नहीं सोचा, अब पति की मौत हो चुकी है, वो खुद जेल की सलाखों के पीछे जाने वाली है, उसके बच्चों की देखभाल कौन करेगा, उसके भीख मांगने की नौबत आ जाएगी।

हरियाणा पुलिस ने सुलझाया मामला
आपको बता दें कि हरियाणा पुलिस ने कुछ घंटे के भीतर ही ये मामला सुलझाने का दावा किया। 48 घंटे के भीतर ही दोनों मुख्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। उसे जल्द कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है, फिर कोर्ट के आदेश का पालन किया जाएगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago