वायरल

मसाज पॉर्लर के नाम बीच शहर चल रहा था अय्याशी का अड्डा, यूपी पुलिस का इंस्पेक्टर निकला सरगना

पुलिस ने मौके से 3 कस्टमर और 3 लड़कियों को भी गिरफ्तार किया है, जो लोग पकड़े गये हैं, उसमें सबसे पहला नाम एंटी करप्शन इंस्पेक्टर विजय वीर सिंह का है।

New Delhi, Apr 19 : मेरठ पुलिस के कारनामे यूपी पुलिस विभाग के मुंह पर कालिख पोत दी है, दरअसल हाल ही में मेरठ में कई ऐसे मामले सामने आये हैं, जिसमें पुलिस वाले भी अय्याशी करते रंगे हाथ पकड़े गये। एक बार फिर से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, यहां एक एंटी करप्शन यूनिट के इंस्पेक्टर की मिलीभगत से मसाज पॉर्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था, ये पॉर्लर हाईप्रोफाइल लोगों को ऑनलाइन सर्विस उपलब्ध कराता था।

इंस्पेक्टर और वकील चला रहे थे पॉर्लर
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये मसाज पॉर्लर ऑन डिमांड लड़की सप्लाई करता था, शहर के रिहाइशी इलाकों में ऐसी सर्विस उपलब्ध कराने के लिये ये मोटी रकम भी वसूलते थे। इसके साथ ही मसाज पॉर्लर में भी अय्याशी का धंधा चलाते थे। पुलिस की नाक के नीचे बीच शहर में चलने वाले इस पॉर्लर के सरगना यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर और सुप्रीम कोर्ट के वकील हैं।

ऑनलाइन सर्विस
जी हां, मेरठ के शास्त्री नगर इलाके में ड्रीम्स इन रिएलिटी के नाम से ये मसाज पॉर्लर चलाया जा रहा था, इस पॉर्लर में आने वाले कस्टमर भी आम नहीं बल्कि खास ही होते थे, क्योंकि ग्राहकों से सर्विस के नाम पर मोटी रकम की वसूली की जाती थी। इस पॉर्लर के बारे में कहा जाता है कि इसके लिये लोग व्हाट्सएप्प और दूसरी सोशल साइट्स पर अपने लिये ऑनलाइन बुकिंग कराते थे।

अय्याशी का अड्डा
व्हाट्सएप्प और मोबाइल की दूसरी एप्लीकेशंस पर पहले मसाज, फिर अय्याशी की सर्विस उपलब्ध करने वाली लड़कियों को पसंद का ऑप्शन दिया जाता था, फिर ऑन डिमांड इन लड़कियों को अय्याश ग्राहकों के आगे परोसा जाता था। मेरठ में बीच शहर चल रहे अय्याशी के इस अड्डे की खबर शहर के बड़े-बड़े रईसो, भू-माफियाओं और सफेदपोशों को भी थी, क्योंकि यही लोग इस तरह की अय्याशी के लिये मोटी रकम देने का कुव्वत रखते हैं।

पुलिस वाले भी शामिल
इसके अलावा एक लंबी फेहरिस्त पुलिस वालों की भी हैं, जो इस मसाज पॉर्लर में आकर अय्याशी किया करते थे। बताया जा रहा है कि इस पॉर्लर को चलाने वाले में सुप्रीम कोर्ट के एक वकील के अलावा यूपी पुलिस का एक इंस्पेक्टर भी शामिल है, उसकी शह पर ही ये पॉर्लर बिना रोक-टोक खुलेआम अय्याशी करवा रहा था।

छापेमारी
मेरठ के थाना मेडिकल पुलिस को पिछले कुछ समय से लगातार सूचना मिल रही थी, कि मसाज पॉर्लर में अय्याशी चलता है, मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने इस पर छापेमारी का प्लान बनाया। जिसके बाद एक सिपाही को ग्राहक बनाकर इस ग्रुप में शामिल कराया गया। फिर ऑनलाइन लड़की बुक करने के बाद जब वो पुलिस वाला सर्विस लेने पहुंचा, तो फिर पीछे से पुलिस ने छापेमारी कर दी। इस छापेमारी के दौरान पुलिस भी दंग रह गई।

नामी कॉलेज की लड़कियां भी शामिल
मेरठ एसपी सिटी मान सिंह के मुताबिक मसाज पॉर्लर में अय्याशी का हर वो सामान मौजूद था, जिसे अय्याश अपने शौक के लिये इस्तेमाल किया करते थे, इसमें शहर के नामी कॉलेजों की लड़कियां भी शामिल हैं। पुलिस ने मौके से 3 कस्टमर और 3 लड़कियों को भी गिरफ्तार किया है, जो लोग पकड़े गये हैं, उसमें सबसे पहला नाम एंटी करप्शन इंस्पेक्टर विजय वीर सिंह का है, इसके बाद अशोक कुमार नाम का शख्स गिरफ्तार हुआ है, जो पेशे से हेड क्लर्क है, और फर्म सोसाइटी ऑफ रजिस्टार ऑफिस में तैनात है, इसके अलावा अमजद नाम का शख्स गिरफ्तार हुआ है, जो लड़कियां मुहैया कराता था, ये बीए का छात्र है, ये कॉलेज की लड़कियों को बहला-फुसलाकर इस धंधे में धकेलता था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago