मसाज पॉर्लर के नाम बीच शहर चल रहा था अय्याशी का अड्डा, यूपी पुलिस का इंस्पेक्टर निकला सरगना

meerut

पुलिस ने मौके से 3 कस्टमर और 3 लड़कियों को भी गिरफ्तार किया है, जो लोग पकड़े गये हैं, उसमें सबसे पहला नाम एंटी करप्शन इंस्पेक्टर विजय वीर सिंह का है।

New Delhi, Apr 19 : मेरठ पुलिस के कारनामे यूपी पुलिस विभाग के मुंह पर कालिख पोत दी है, दरअसल हाल ही में मेरठ में कई ऐसे मामले सामने आये हैं, जिसमें पुलिस वाले भी अय्याशी करते रंगे हाथ पकड़े गये। एक बार फिर से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, यहां एक एंटी करप्शन यूनिट के इंस्पेक्टर की मिलीभगत से मसाज पॉर्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था, ये पॉर्लर हाईप्रोफाइल लोगों को ऑनलाइन सर्विस उपलब्ध कराता था।

इंस्पेक्टर और वकील चला रहे थे पॉर्लर
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये मसाज पॉर्लर ऑन डिमांड लड़की सप्लाई करता था, शहर के रिहाइशी इलाकों में ऐसी सर्विस उपलब्ध कराने के लिये ये मोटी रकम भी वसूलते थे। UP Policeइसके साथ ही मसाज पॉर्लर में भी अय्याशी का धंधा चलाते थे। पुलिस की नाक के नीचे बीच शहर में चलने वाले इस पॉर्लर के सरगना यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर और सुप्रीम कोर्ट के वकील हैं।

ऑनलाइन सर्विस
जी हां, मेरठ के शास्त्री नगर इलाके में ड्रीम्स इन रिएलिटी के नाम से ये मसाज पॉर्लर चलाया जा रहा था, इस पॉर्लर में आने वाले कस्टमर भी आम नहीं बल्कि खास ही होते थे, Girlक्योंकि ग्राहकों से सर्विस के नाम पर मोटी रकम की वसूली की जाती थी। इस पॉर्लर के बारे में कहा जाता है कि इसके लिये लोग व्हाट्सएप्प और दूसरी सोशल साइट्स पर अपने लिये ऑनलाइन बुकिंग कराते थे।

अय्याशी का अड्डा
व्हाट्सएप्प और मोबाइल की दूसरी एप्लीकेशंस पर पहले मसाज, फिर अय्याशी की सर्विस उपलब्ध करने वाली लड़कियों को पसंद का ऑप्शन दिया जाता था, girl3फिर ऑन डिमांड इन लड़कियों को अय्याश ग्राहकों के आगे परोसा जाता था। मेरठ में बीच शहर चल रहे अय्याशी के इस अड्डे की खबर शहर के बड़े-बड़े रईसो, भू-माफियाओं और सफेदपोशों को भी थी, क्योंकि यही लोग इस तरह की अय्याशी के लिये मोटी रकम देने का कुव्वत रखते हैं।

पुलिस वाले भी शामिल
इसके अलावा एक लंबी फेहरिस्त पुलिस वालों की भी हैं, जो इस मसाज पॉर्लर में आकर अय्याशी किया करते थे। UP Policeबताया जा रहा है कि इस पॉर्लर को चलाने वाले में सुप्रीम कोर्ट के एक वकील के अलावा यूपी पुलिस का एक इंस्पेक्टर भी शामिल है, उसकी शह पर ही ये पॉर्लर बिना रोक-टोक खुलेआम अय्याशी करवा रहा था।

छापेमारी
मेरठ के थाना मेडिकल पुलिस को पिछले कुछ समय से लगातार सूचना मिल रही थी, कि मसाज पॉर्लर में अय्याशी चलता है, Bihar Police4मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने इस पर छापेमारी का प्लान बनाया। जिसके बाद एक सिपाही को ग्राहक बनाकर इस ग्रुप में शामिल कराया गया। फिर ऑनलाइन लड़की बुक करने के बाद जब वो पुलिस वाला सर्विस लेने पहुंचा, तो फिर पीछे से पुलिस ने छापेमारी कर दी। इस छापेमारी के दौरान पुलिस भी दंग रह गई।

नामी कॉलेज की लड़कियां भी शामिल
मेरठ एसपी सिटी मान सिंह के मुताबिक मसाज पॉर्लर में अय्याशी का हर वो सामान मौजूद था, जिसे अय्याश अपने शौक के लिये इस्तेमाल किया करते थे, meerut1इसमें शहर के नामी कॉलेजों की लड़कियां भी शामिल हैं। पुलिस ने मौके से 3 कस्टमर और 3 लड़कियों को भी गिरफ्तार किया है, जो लोग पकड़े गये हैं, उसमें सबसे पहला नाम एंटी करप्शन इंस्पेक्टर विजय वीर सिंह का है, इसके बाद अशोक कुमार नाम का शख्स गिरफ्तार हुआ है, जो पेशे से हेड क्लर्क है, और फर्म सोसाइटी ऑफ रजिस्टार ऑफिस में तैनात है, इसके अलावा अमजद नाम का शख्स गिरफ्तार हुआ है, जो लड़कियां मुहैया कराता था, ये बीए का छात्र है, ये कॉलेज की लड़कियों को बहला-फुसलाकर इस धंधे में धकेलता था।