5 बच्चों की मां ने किया ऐसा काम, उजड़ गया पूरा परिवार, बच्चे हो गये अनाथ

nUH

5 बच्चों की मां ने बताया कि पति को ठिकाने लगाने का सारा जाल उसने अपने प्रेमी मुकीम के साथ मिलकर रचा था।

New Delhi, Apr 19 : हरियाणा के नूंह में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया, इस बात खुलासा हरियाणा पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान हुई। आरोपी पत्नी बरफीना ने सारा गुनाह कबूल कर लिया है, 5 बच्चों की मां ने बताया कि पति को ठिकाने लगाने का सारा जाल उसने अपने प्रेमी मुकीम के साथ मिलकर रचा था, पुन्हाना पुलिस ने घटना के 48 घंटे के भीतर ही दोनों आरोपियों को दबोच लिया।

ऐसे की हत्या
हरियाणा पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल की गई बेल्ट को भी बरामद कर लिया है। Murderडीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि पहले पत्नी बरफीना ने अपने पति सरफराज को नशे की गोलियां दी, जब वो नशे की वजह से सो गया, तो देर रात वो अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेल्ट से गला दबाकर सरफराज की जान ले ली।

हत्या में इस्तेमाल बेल्ट बरामद
पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि सरफराज की गला दबाने से मौत हुई है, up hapur murder (3)जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने मामले की छानबीन करनी शुरु की, तो कई संदिग्ध चीजें सामने आई। पत्नी बरफीना से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की, तो वो जल्दी ही टूट गई, पुलिस पूछताछ में उसने सबकुछ बता दिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई बेल्ट को भी बरामद कर लिया है।

बरफीना-मुकीम के अवैध संबंध
डीएसपी ने बताया कि मुकीम और बरफीना के नाजायज संबंध थे, मुकीम अक्सर बरफीना से मिलने उसके घर आया-जाया करता था, haryana-police-logoदोनों के प्यार में उसका पति सरफराज रोड़ा बन रहा था, जिसके बाद बरफीना ने उसे ठिकाने लगाने का प्लान बनाया, दोनों ने मिलकर उसकी जान ले ली, ताकि दोनों को मिलने से कोई रोक ना सके।

पांच बच्चों की मां है आरोपी महिला
पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है, पुलिस ने बताया कि प्यार में अंधी हो चुकी महिला ने अपना ही परिवार उजाड़ लिया। Dead Bodyबरफीना और सरफराज के 5 बच्चे हैं। जबकि प्रेमी मुकीम अभी अविवाहित था, पिछले कुछ महीनों से मुकीम और बरफीना की नजदीकियां बढी थी, दोनों छुप-छुपकर एक-दूसरे मिला करते थे।

बच्चों का भी नहीं सोचा
पड़ोसियों का कहना है कि प्यार में अंधी हो गई बरफीना ने कुछ भी नहीं सोचा, उसने अपने हाथ से अपना परिवार उजाड़ लिया। Dead Bodyएक पड़ोसी ने कहा कि बरफीना सरफराज के साथ-साथ अपनी कोख से पैदा हुए 5 बच्चों की जिंदगी के बारे में भी नहीं सोचा, अब पति की मौत हो चुकी है, वो खुद जेल की सलाखों के पीछे जाने वाली है, उसके बच्चों की देखभाल कौन करेगा, उसके भीख मांगने की नौबत आ जाएगी।

हरियाणा पुलिस ने सुलझाया मामला
आपको बता दें कि हरियाणा पुलिस ने कुछ घंटे के भीतर ही ये मामला सुलझाने का दावा किया। 48 घंटे के भीतर ही दोनों मुख्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। Haryana Police1उसे जल्द कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है, फिर कोर्ट के आदेश का पालन किया जाएगा।