वायरल

हनी ट्रैप में फंसाकर बुजुर्ग अधिकारी को कर रही थी ब्लैकमेल, ऐसे हुआ खुलासा

एक दिन युवती ने बुजुर्ग को अकेले कमरे में बुलाया। फिर बुजुर्ग का आरोप है कि उसी दौरान नशीली कोल्ड ड्रिंक में युवती ने उसे पिलाई, फिर उसका अश्लील वीडियो तैयार कर लिया।

New Delhi, Jul 15 : नोएडा में किराये पर कमरा लेने के नाम पर 68 वर्षीय बुजुर्ग को हनी ट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेलिंग की। बुजुर्ग ने आरोप लगाया है कि युवती ने नशीली कोल्डड्रिक पिलाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया, युवती बार-बार वीडियो उनके परिजनों को दिखाने और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग कर रही थी। पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने बुजुर्ग से युवती को पैसे देने का झांसा दिलाकर नोएडा के सेक्टर-18 बाजार में बुलाकर गिरफ्तार कर लिया। युवती की पहचान मूल रुप से कानपुर निवासी जोया के रुप में हुई है। वो फिलहाल दिल्ली में रह रही थी। सूत्रों के अनुसार पीड़ित बुजुर्ग रिटायर्ड प्रथम श्रेणी सरकारी अधिकारी है। जबकि पुलिस उन्हें निजी कंपनी से रिटायर्ड अधिकारी बता रही है।

क्या है मामला ?
कासना कोतवाली पुलिस के अनुसार नोएडा के एक पॉश सोसाइटी निवासी 68 वर्षीय बुजुर्ग ने जोया नाम की युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के अनुसार मार्च में जोया ने बुजुर्ग को फोन किया था और किराये पर फ्लैट दिलाने में मदद मांगी थी, जिसके बाद दोनों में कॉल और चैटिंग होने लगी।

करने लगी ब्लैकमेल
जिसके बाद दोनों में अकसर कॉल और चैटिंग होने लगी, बुजुर्ग ने युवती को एक-दो कमरे भी दिखाये, जो इसे पसंद नहीं आए। इसी दौरान एक दिन युवती ने बुजुर्ग को अकेले कमरे में बुलाया। फिर बुजुर्ग का आरोप है कि उसी दौरान नशीली कोल्ड ड्रिंक में युवती ने उसे पिलाई, फिर उसका अश्लील वीडियो तैयार कर लिया। जिसके बाद ब्लैकमेल कर दो लाख रुपये की मांग करने लगी।

नंबर चुराकर वीडियो भेजने की धमकी
आरोपी युवती ने नशीली कोल्डड्रिंक पिलाने के बाद बुजुर्ग के मोबाइल फोन के सारे कांट्रेक्ट अपने फोन में सेव कर लिये थे। इसके बाद युवती ने बुजुर्ग को वीडियो व्हाट्सएप्प पर भेजा और कहा कि अगर वो चाहते हैं कि उसके परिवार और रिश्तेदारों के के पास ये वीडियो ना जाए, तो दो लाख रुपये दें दे, साथ ही युवती ने ये भी बताया कि उसके सभी रिश्तेदारों के नंबर उसके पास है।

बुलाये गये दिन नहीं पहुंची
बुजुर्ग शख्स ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया, पुलिस ने बुजुर्ग से रुपये देने का झांसा देकर युवती को बुलाने के लिये कहा, बुधवार को युवती को ग्रेटर नोएडा बुलाया गया, लेकिन वो नहीं पहुंची, फिर उसने अपनी जगह पर आने की बात कही। गुरुवार को युवती ने फोन कर बुजुर्ग से कहा कि वो नोएडा सेक्टर 18 मार्केट में आने के लिये कहा, जैसे ही युवती बुजुर्ग से रुपये लेने पहुंची, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

गिरोह में शामिल होने की जांच जारी
पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि युवती हनी ट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाले किसी बड़े गिरोह की सदस्य तो नहीं है, युवती की कॉल डिटेल रिपोर्ट को भी खंगाला जा रहा है। साथ ही ये पता करने की कोशिश की जा रही है, कि युवती किसी और बुजुर्ग या व्यक्ति को पहले तो ब्लैकमेल नहीं कर चुकी है। कासना कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र प्रचाप सिंह ने बताया कि मोबाइल से युवती के व्हाट्सएप्प पर चैटिंग की डिटेल मिली है। साथ ही युवती की सीडीआर खंगाली जाएगी, जिससे अगर कोई और आरोपी या पीड़ित हो, तो उसका भी खुलासा हो जाएगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago