वायरल

‘तन की आग’ बुझाने में बेटा बन रहा था बाधा, मां ने ऐसे लगा दिया ठिकाने

कलयुगी मां पर बेटे को ठिकाने लगाने का प्लान बना रही थी, तो इसमें उनके दामाद ने उनकी मदद की। उऩ्होने ही शातिर अपराधियों के जरिये अंशुल की हत्या करवाने का प्लान बनाया।

New Delhi, Jul 15 : दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे। इतना ही नहीं पुलिस ने जब इस मामले को सुलझाने की कोशिश की, तो वो भी इस बात से हैरान रह गई, कि आखिर एक मां ऐसा कैसे कर सकती है, वो अपने अवैध रिश्ते को छुपाने के लिये अपने ही बेटे की जान कैसे ले सकती है। पुलिस के अनुसार मां ने सुपारी देकर बेटे की हत्या कराई है।

क्या है मामला ?
ग्रेटर नोएडा के दादरी में अवैध संबंध के राह में रोड़ा बन रहे बेटे की मां ने ही सुपारी देकर निर्मम हत्या करवा दी। पुलिस ने इस मामले में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि कलयुगी मां ने अपने बेटे की मौत के लिये 35 हजार रुपये में शातिर हत्यारों को सुपारी दे दी थी।

गला रेतकर हत्या
दादरी थाना क्षेत्र के कोट गांव के पुल के पास बीते 18 जून 2018 को एक युवक की लाश मिली थी। लाश देखकर ही कहा जा रहा था कि युवक की बेहद निर्मम तरीके से हत्या की गई थी। पुलिस ने लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचकर शव का पंचानामा कर शव की पहचान की। मृतक युवक की पहचान लुहारली गांव के अंशुल के रुप में की गई थी।

पुलिस जांच में खुलासा
पुलिस सूत्र ने बताया कि शुरुआत में केस ब्लाइंड था, जब पुलिस ने इस पर जांच करना शुरु किया, तो केस सुलझते चला गया, पुलिस जांच में शक की सूई युवक की मां और उसके अवैध संबंध की तऱफ घूम गई। जिस पर पुलिस ने काम करना शुरु किया, तो बड़ी सफलता हाथ लगी, मामले का खुलासा हो गया।

बेटे ने मां को तांत्रिक के साथ देख लिया था तांत्रिक
लुहारली गांव की रहने वाली एक महिला के गांव के पास ही बने एक मंदिर के पुजारी से अवैध संबंध हो गये थे, धीरे-धीरे दोनों के अवैध संबंध की दास्तान पूरे गांव को पता लग गई। इसके बाद एक दिन 20 वर्षीय बेटे अंशुल ने मां को पुजारी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। उसी समय उसने मां की हरकतों का विरोध किया। अपने अवैध संबंधों में बाधा बनने पर मां ने अपने दामाद के साथ मिलकर 35 हजार रुपये में बेटे की सुपारी दे दी।

दामाद ने की मदद
कलयुगी मां पर बेटे को ठिकाने लगाने का प्लान बना रही थी, तो इसमें उनके दामाद ने उनकी मदद की। उऩ्होने ही शातिर अपराधियों के जरिये अंशुल की हत्या करवाने का प्लान बनाया। कलयुगी महिला ने कांट्रेक्ट मर्डर की पूरी दास्तान अपने दामाद समेत पुजारी और अन्य दो लोगों के साथ मिलकर रच डाली।

आरोपियों ने कबूला जुर्म
आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है। वारदात के खुलासे का बाद पुलिस भी कांट्रेक्ट किलिंग की असलियत जानकर हैरान रह गई। मृतक की हत्या के प्लानिंग में उसकी मां के साथ उसका सगा जीजा भी शामिल था। फिलहाल पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago