‘तन की आग’ बुझाने में बेटा बन रहा था बाधा, मां ने ऐसे लगा दिया ठिकाने

कलयुगी मां पर बेटे को ठिकाने लगाने का प्लान बना रही थी, तो इसमें उनके दामाद ने उनकी मदद की। उऩ्होने ही शातिर अपराधियों के जरिये अंशुल की हत्या करवाने का प्लान बनाया।

New Delhi, Jul 15 : दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे। इतना ही नहीं पुलिस ने जब इस मामले को सुलझाने की कोशिश की, तो वो भी इस बात से हैरान रह गई, कि आखिर एक मां ऐसा कैसे कर सकती है, वो अपने अवैध रिश्ते को छुपाने के लिये अपने ही बेटे की जान कैसे ले सकती है। पुलिस के अनुसार मां ने सुपारी देकर बेटे की हत्या कराई है।

क्या है मामला ?
ग्रेटर नोएडा के दादरी में अवैध संबंध के राह में रोड़ा बन रहे बेटे की मां ने ही सुपारी देकर निर्मम हत्या करवा दी। पुलिस ने इस मामले में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।Dead Body बताया जा रहा है कि कलयुगी मां ने अपने बेटे की मौत के लिये 35 हजार रुपये में शातिर हत्यारों को सुपारी दे दी थी।

गला रेतकर हत्या
दादरी थाना क्षेत्र के कोट गांव के पुल के पास बीते 18 जून 2018 को एक युवक की लाश मिली थी। लाश देखकर ही कहा जा रहा था कि Murder3युवक की बेहद निर्मम तरीके से हत्या की गई थी। पुलिस ने लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचकर शव का पंचानामा कर शव की पहचान की। मृतक युवक की पहचान लुहारली गांव के अंशुल के रुप में की गई थी।

पुलिस जांच में खुलासा
पुलिस सूत्र ने बताया कि शुरुआत में केस ब्लाइंड था, जब पुलिस ने इस पर जांच करना शुरु किया, तो केस सुलझते चला गया,UP Police पुलिस जांच में शक की सूई युवक की मां और उसके अवैध संबंध की तऱफ घूम गई। जिस पर पुलिस ने काम करना शुरु किया, तो बड़ी सफलता हाथ लगी, मामले का खुलासा हो गया।

बेटे ने मां को तांत्रिक के साथ देख लिया था तांत्रिक
लुहारली गांव की रहने वाली एक महिला के गांव के पास ही बने एक मंदिर के पुजारी से अवैध संबंध हो गये थे, धीरे-धीरे दोनों के अवैध संबंध की दास्तान पूरे गांव को पता लग गई। इसके बाद एक दिन 20 वर्षीय बेटे अंशुल ने मां को पुजारी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। उसी समय उसने मां की हरकतों का विरोध किया। अपने अवैध संबंधों में बाधा बनने पर मां ने अपने दामाद के साथ मिलकर 35 हजार रुपये में बेटे की सुपारी दे दी।

दामाद ने की मदद
कलयुगी मां पर बेटे को ठिकाने लगाने का प्लान बना रही थी, तो इसमें उनके दामाद ने उनकी मदद की। उऩ्होने ही शातिर अपराधियों के जरिये अंशुल की हत्या करवाने का प्लान बनाया। कलयुगी महिला ने कांट्रेक्ट मर्डर की पूरी दास्तान अपने दामाद समेत पुजारी और अन्य दो लोगों के साथ मिलकर रच डाली।

आरोपियों ने कबूला जुर्म
आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है। वारदात के खुलासे का बाद पुलिस भी कांट्रेक्ट किलिंग की असलियत जानकर हैरान रह गई। मृतक की हत्या के प्लानिंग में उसकी मां के साथ उसका सगा जीजा भी शामिल था। फिलहाल पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।