फोटो खिंचवा रही थीं प्रेग्‍नेंट सोनम कपूर, तभी पति ने चूम लिए गाल, वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर मां बनने वाली हैं, रीसेन्‍टली उन्‍होंने अपने बेबी बंप वाली तस्‍वीरें शेयर की हैं । अब सोनम पहली बार एक पब्लिक ईवेंट में नजर आई हें ।

New Delhi, Mar 24: सोनम कपूर की प्रेग्‍नेंसी की अफवाहों से तब पर्दा हट गया जब एक्‍ट्रेस ने हस्‍बेंड के साथ कुछ तस्‍वीरें शेयर की । सोनम का बेबी बंप इन तस्‍वीरों में साफ दिख रहा था, साथ ही उनकी दिल को छू जाने वाले कैप्‍शन ने फैंस को खुश कर दिया । सोनम की इस गुड न्‍यूज के बाद से पूरा कपूर खानदान बेहद खुश है । बीते दिन मुंबई में सोनम के पति आनंद ने नए स्‍टोर का लॉन्‍च किया जहां आनंद सोनम को किस करने से खुद को रोक नहीं पाए ।

सबके सामने लुटाया प्‍यार
प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद पहली बार सोनम और आनंद एक साथ में नजर आए । मुंबई में आनंद के एक स्‍टोर लॉन्‍च के मौके पर दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आनंद सबके सामने पत्नी सोनम पर जमकर प्यार लुटाते हुए दिख रहे हैं । स्टोर लॉन्चिंग के दौरान आनंद काफी एक्साइटेड नजर आए, उन्होंने सोनम कपूर के साथ फोटोग्राफर्स के सामने  पोज दिए और सबके सामने सोनम के गाल पर किस भी कर दिया ।

वीडियो हुआ वायरल
आनंद के किस करते ही सोनम स्माइल करने लगती हैं । इंटरनेट पर दोनो का ये रोमांटिक वीडियो छाया हुआ है । स्‍टोर लॉन्‍च के दौरान सोनम का लुक चर्चा में रहा, वो डार्क ब्लू कलर के ट्राउजर के साथ सफेद रंग का टॉप और उसके ऊपर ब्लू कलर का कोट पहने हुए दिखीं । सोनम कोट के बटन खोले हुए हैं जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है । स्टोर लॉन्चिंग के प्रोग्राम में अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, हुमा कुरैशी और पत्रलेखा भी नजर आईं ।

ऐसे बताया था, प्रेग्‍नेंट हूं
सोनम कपूर ने फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए किया । उन्होंने पति आनंद के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था । मोनाकिनी में सोनम ग्‍लेमरस लग रहीं थीं । उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘चार हाथ, आपको सबसे अच्छी तरह से उठाने के लिए हैं । दो दिल, वह आपके साथ, हर कदम पर एक सुर में होंगे । एक परिवार, जो आपको प्यार और समर्थन से सराबोर कर देगा। हम आपका स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।’