वायरल

इस खूबसूरत मोहतरमा के प्यार में बोल्ड हुए इमरान खान, दिया निकाह का प्रस्ताव

क्रिकेटर से राजनेता बनें इमरान खान के प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा कि पूर्व क्रिकेटर ने बुशरा मेनका नाम की महिला को शादी का प्रस्ताव दिया था।

New Delhi, Jan 08 : पूर्व स्टार क्रिकेटर और पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के नेता प्रतिपक्ष इमरान खान ने अपनी तीसरी शादी की खबरों का खंडन किया है, उन्होने सात जनवरी को कहा कि उन्होने एक महिला के समक्ष निकाह का प्रस्ताव रखा था, वो आध्यात्मिक प्रशिक्षक हैं, लेकिन उन्होने मीडिया रिपोर्ट्स का खंडन किया है, जिसमें दावा किया जा रहा था कि वो उन्होने गुप्त तरीके से तीसरी बार निकाह कर लिया।

दिया था शादी का प्रस्ताव
क्रिकेटर से राजनेता बनें इमरान खान के प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा कि पूर्व क्रिकेटर ने बुशरा मेनका नाम की महिला को शादी का प्रस्ताव दिया था, उन्होने इस संबंध में फैसला लेने के लिये थोड़ा समय मांगा है, दरअसल वो अपने परिवार और बच्चों से इस बारे में बातचीत करना चाहती हैं, जिसके बाद इमरान खान ने उनके फैसले का स्वागत किया।

मीडिया फैला रही दुष्प्रचार
तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रवक्ता के अनुसार मीडिया दुष्प्रचार फैला रही है, ये देखना दुखद है कि बहुत ही निजी और संवेदनशील मामले को गलत तरीके से पेश किया गया, जिससे लोगों में अटकलबाजी और कयासों का दौर शुरु हो गया। इन सब से मेनका और इमरान खान के बच्चों पर दबाव बन गया, उन्हें निजी बात की जानकारी मीडिया के जरिये मिला।

जल्द करेंगे घोषणा
प्रवक्ता ने कहा कि अगर मेनका इमरान खान के प्रस्ताव को स्वीकार कर लेंगी, तो उचित तरीके से इमरान इसकी सार्वजनिक घोषणा कर देंगे, तब तक मीडिया वालों से अनुरोध है कि दोनों परिवार के निजता का साथ ही विशेषकर बच्चों का ख्याल रखते हुए कुछ बातों का ध्यान रखें और दुष्प्रचार ना फैलायें।

नये साल में तीसरी शादी
आपको बता दें कि पाकिस्तान के तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख और पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान की तीसरी शादी की चर्चा जोरों पर है, पाक मीडिया के अनुसार उन्होने 1 जनवरी को लाहौर में गुपचुप तरीके से निकाह पढ लिया, इस निकाह में इमरान के बेहद करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए।

पार्टी के सेक्रेटरी भी हुए थे शामिल
मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि इमरान खान के निकाह में उनकी पार्टी के सेक्रेटरी आन चौधरी भी शामिल हुए थे, हालांकि उन्होने भी इस रिपोर्ट को झुठला दिया है, उन्होने कहा कि वो इमरान के साथ लाहौर में ही थे, लेकिन उनकी तीसरी निकाह की खबर बिल्कुल गलत है।

दो शादियां फेल
आपको बता दें कि इमरान खान ने पहली शादी 1995 में जेमिमा गोल्डस्मिथ से की थी, वो बिट्रिश नागरिक हैं, ये शादी करीब 9 साल तक चली, फिर 2004 में दोनों का तलाक हो गया, फिर उन्होने साल 2015 में बीबीसी पत्रकार रेहम खान से शादी की, लेकिन ये शादी सिर्फ 10 महीने ही चल पाई। आपको बता दें कि रेहम का नाम भारतीय राजनेता शशि थरुर के साथ भी जुड़ चुका है।

पूर्व पीएम से रहा अफेयर
ऑक्सफोर्ड में पढाई के दौरान उनका अफेयर पाक की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो के साथ था, इस बात का जिक्र उनकी बायोग्राफी में है, बायोग्राफी के मुताबिक साल 1975 में दोनों ऑक्सफोर्ड में पढाई कर रहे थे, तब बेनजीर भुट्टो 21 साल की थी, तब दोनों काफी करीब आ गये थे, लेकिन इनका रिलेशनशिप निकाह में नहीं बदल सका। साल 2009 में इस बात का जब खुलासा हुआ था, तो पाक की राजनीति सरगर्मी काफी तेज हो गई थी, कुछ लोगों ने तो इसे पॉलिटिकल माइलेज लेने के लिये इमरान खान का स्टंट भी कहा था।

प्लेब्वॉय इमेज
इमरान खान की इमेज प्ले ब्वॉय की रही है, बेनजीर के अलावा उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ भी जुड़ चुका है, एक जमाने में दोनों खुलेआम एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले घूमते थे। उस दौर में ये तो भी दावा किया जाता था कि दोनों ने निकाह कर लिया है, हालांकि फिर कुछ कारणों से दोनों अलग हो गये और अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हो गये। उनके गर्लफ्रेंड की लिस्ट में बेनजीर, जीनत के अलावा क्रिस्टीन बैकर, सुसान्नाह कॉन्सटेनटाइन, एमा सर्जेट और सीता व्हाइट का नाम भी शामिल है, सीता व्हाइट से तो बगैर शादी के ही उनकी एक बेटी भी है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago