इस खूबसूरत मोहतरमा के प्यार में बोल्ड हुए इमरान खान, दिया निकाह का प्रस्ताव

Imran Khan

क्रिकेटर से राजनेता बनें इमरान खान के प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा कि पूर्व क्रिकेटर ने बुशरा मेनका नाम की महिला को शादी का प्रस्ताव दिया था।

New Delhi, Jan 08 : पूर्व स्टार क्रिकेटर और पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के नेता प्रतिपक्ष इमरान खान ने अपनी तीसरी शादी की खबरों का खंडन किया है, उन्होने सात जनवरी को कहा कि उन्होने एक महिला के समक्ष निकाह का प्रस्ताव रखा था, वो आध्यात्मिक प्रशिक्षक हैं, लेकिन उन्होने मीडिया रिपोर्ट्स का खंडन किया है, जिसमें दावा किया जा रहा था कि वो उन्होने गुप्त तरीके से तीसरी बार निकाह कर लिया।

दिया था शादी का प्रस्ताव
क्रिकेटर से राजनेता बनें इमरान खान के प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा कि पूर्व क्रिकेटर ने बुशरा मेनका नाम की महिला को शादी का प्रस्ताव दिया था, Imran Khan41उन्होने इस संबंध में फैसला लेने के लिये थोड़ा समय मांगा है, दरअसल वो अपने परिवार और बच्चों से इस बारे में बातचीत करना चाहती हैं, जिसके बाद इमरान खान ने उनके फैसले का स्वागत किया।

मीडिया फैला रही दुष्प्रचार
तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रवक्ता के अनुसार मीडिया दुष्प्रचार फैला रही है, ये देखना दुखद है कि बहुत ही निजी और संवेदनशील मामले को गलत तरीके से पेश किया गया, Imran Khan4जिससे लोगों में अटकलबाजी और कयासों का दौर शुरु हो गया। इन सब से मेनका और इमरान खान के बच्चों पर दबाव बन गया, उन्हें निजी बात की जानकारी मीडिया के जरिये मिला।

जल्द करेंगे घोषणा
प्रवक्ता ने कहा कि अगर मेनका इमरान खान के प्रस्ताव को स्वीकार कर लेंगी, तो उचित तरीके से इमरान इसकी सार्वजनिक घोषणा कर देंगे, Imran Khan Third Wifeतब तक मीडिया वालों से अनुरोध है कि दोनों परिवार के निजता का साथ ही विशेषकर बच्चों का ख्याल रखते हुए कुछ बातों का ध्यान रखें और दुष्प्रचार ना फैलायें।

नये साल में तीसरी शादी
आपको बता दें कि पाकिस्तान के तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख और पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान की तीसरी शादी की चर्चा जोरों पर है, Imran Khan2पाक मीडिया के अनुसार उन्होने 1 जनवरी को लाहौर में गुपचुप तरीके से निकाह पढ लिया, इस निकाह में इमरान के बेहद करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए।

पार्टी के सेक्रेटरी भी हुए थे शामिल
मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि इमरान खान के निकाह में उनकी पार्टी के सेक्रेटरी आन चौधरी भी शामिल हुए थे, Imran Khan3हालांकि उन्होने भी इस रिपोर्ट को झुठला दिया है, उन्होने कहा कि वो इमरान के साथ लाहौर में ही थे, लेकिन उनकी तीसरी निकाह की खबर बिल्कुल गलत है।

दो शादियां फेल
आपको बता दें कि इमरान खान ने पहली शादी 1995 में जेमिमा गोल्डस्मिथ से की थी, वो बिट्रिश नागरिक हैं, ये शादी करीब 9 साल तक चली, Imran Khan1फिर 2004 में दोनों का तलाक हो गया, फिर उन्होने साल 2015 में बीबीसी पत्रकार रेहम खान से शादी की, लेकिन ये शादी सिर्फ 10 महीने ही चल पाई। आपको बता दें कि रेहम का नाम भारतीय राजनेता शशि थरुर के साथ भी जुड़ चुका है।

पूर्व पीएम से रहा अफेयर
ऑक्सफोर्ड में पढाई के दौरान उनका अफेयर पाक की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो के साथ था, इस बात का जिक्र उनकी बायोग्राफी में है, Imran Khan5बायोग्राफी के मुताबिक साल 1975 में दोनों ऑक्सफोर्ड में पढाई कर रहे थे, तब बेनजीर भुट्टो 21 साल की थी, तब दोनों काफी करीब आ गये थे, लेकिन इनका रिलेशनशिप निकाह में नहीं बदल सका। साल 2009 में इस बात का जब खुलासा हुआ था, तो पाक की राजनीति सरगर्मी काफी तेज हो गई थी, कुछ लोगों ने तो इसे पॉलिटिकल माइलेज लेने के लिये इमरान खान का स्टंट भी कहा था।

प्लेब्वॉय इमेज
इमरान खान की इमेज प्ले ब्वॉय की रही है, बेनजीर के अलावा उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ भी जुड़ चुका है,Imran Zeenat एक जमाने में दोनों खुलेआम एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले घूमते थे। उस दौर में ये तो भी दावा किया जाता था कि दोनों ने निकाह कर लिया है, हालांकि फिर कुछ कारणों से दोनों अलग हो गये और अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हो गये। उनके गर्लफ्रेंड की लिस्ट में बेनजीर, जीनत के अलावा क्रिस्टीन बैकर, सुसान्नाह कॉन्सटेनटाइन, एमा सर्जेट और सीता व्हाइट का नाम भी शामिल है, सीता व्हाइट से तो बगैर शादी के ही उनकी एक बेटी भी है।