वायरल

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर ने बताया ‘प्लान’, अगर ऐसा हुआ, तो केकेआर का काम तमाम

साहा ने कहा कि केकेआर के खिलाफ कई मैच खेले हैं, हम उनकी गेंदबाजी के तरीकों को भी जानते हैं, इसके साथ ही हम ये भी रणनीति बना रहे हैं कि कैसे उनके बल्लेबाजों को फेल किया जाए।

New Delhi, May 25 : आईपीएल-11 सीजन में शुक्रवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच क्वालीफायर-2 खेला जाएगा। इस मुकाबले को जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंचेगी, जहां उनका मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा। आपको बता दें कि इस साल जो भी आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम करेगा, वो तीसरी बार विजेता बनेगा, क्योंकि ये तीनों ही टीमें दो-दो बार इस टूर्नामेंट को जीत चुकी है।

ऋद्धिमान साहा ने बताया प्लान
सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने मैच से पहले कहा कि हम अतीत को भूल चुके हैं, टीम मीटिंग में हमसे कहा गया है कि आखिरी मैच में क्या हुआ, उसे हम भूल जाएं और अगले मैच के लिये तैयारी करें। हम हार के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं, क्योंकि हम जानते हैं कि कि टी-20 क्रिकेट में दो से तीन अच्छे ओवर में मैच पलट सकता है।

अच्छी शुरुआत के बाद मिली हार
हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ने आगे बोलते हुए कहा कि हमने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ शानदार शुरुआत की थी, लेकिन हम मैच नहीं जीत सके। इसका एक बड़ा कारण ये है कि हम मैच को अच्छे से खत्म नहीं कर सके, लेकिन कोलकाता के खिलाफ शुक्रवार को हम मैच जीतने के लिये ईडेन गार्ड्न्स के मैदान पर उतरेंगे।

हर स्थिति के लिये तैयार
साहा ने आगे बोलते हुए कहा कि हम परिस्थितियों पर निर्भर नहीं कर रहे हैं, ये भी हो सकता है कि विकेट अलग तरह का व्यवहार करे, हम हर स्थिति से निपटने के लिये तैयार हैं, हमने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ कई मैच खेले हैं, हम उनकी गेंदबाजी के तरीकों को भी जानते हैं, इसके साथ ही हम ये भी रणनीति बना रहे हैं कि कैसे उनके बल्लेबाजों को फेल किया जाए।

केकेआर ने राजस्थान को हराया
आपको बता दें कि क्वालीफायर-1 में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 25 रन से हराकर क्वालीफायर-2 में जगह बनाई है। राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाये, जबाव में राजस्थान की टीम ने धीमी बल्लेबाजी की, जिसकी वजह से वो 4 विकेट के नुकसान पर 144 रन ही बना सकी।

केकेआर के गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन
राजस्थान के खिलाफ केकेआर के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, उन्होने राजस्थान के बल्लेबाजों को बांधे रखा, वो खुलकर नहीं खेल सके, जिसकी वजह से उन्हें अहम मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। कप्तान दिनेश कार्तिक ने मैच जीतने के बाद युवा बल्लेबाज शुभमन गिल, ऑलराउंडर आंद्रे रसेल और गेंदबाजों की तारीफ भी की थी।

फाइनल में सीएसके से भिड़ंत
आपको बता दें कि क्वालीफायर-2 में जो भी टीम जीतेगी, वो 27 मई को फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगी। सीएसके ने दो साल के बैन के बाद इस साल टूर्नामेंट में वापसी की है, धोनी की अगुवाई में एक बार फिर से टीम फाइनल में पहुंच चुकी है, सीएसके सात बार फाइनल में पहुंच चुकी है, जबकि दो बार ट्रॉफी भी अपने नाम कर चुकी है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago