Categories: वायरल

Video : कपिल शर्मा के कॉल पर अजय देवगन ने दिया जबरदस्त जबाव, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
कपिल शर्मा के नये शो के पहले गेस्ट अजय देवगन होंगे। वीडियो के आखिर में बॉलीवुड स्टार कहते हैं, आऊंगा यार, अपना कपिल आ रहा है नया शो लेकर।

New Delhi, Mar 12 : स्टार कॉंमेडियन कपिल शर्मा अपना नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ लेकर आ रहे हैं, खबरों की मानें, तो ये शो सोनी टीवी पर 25 मार्च से हर शनिवार और रविवार प्रसारित होगा। कपिल के शो का प्रोमो भी आ चुका है। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्टार कॉमेडियन बॉलीवुड स्टार अजय देवगन से फोन पर बात करते दिख रहे हैं, वो उन्हें अपने शो में आने के लिये इनवाइट कर रहे हैं।

क्या है वीडियो में ?
इस वीडियो में दिखाया गया है कि कपिल शर्मा अजय देवगन को फोन लगाते हैं, वो जैसे ही कुछ बोलने की कोशिश करते हैं, तो अजय देवगन जबाव देते हैं, आपकी कॉल प्रतीक्षा में है, थोड़ा वेट करें, जैसे आप दूसरों को करवाते हैं। फिर कुछ देर के बाद कपिल कहते हैं तो अजय भाई शो में रेड मारने ही आ जाए। जिसके बाद अजय देवगन कहते हैं कि रेड उनके यहां पड़ती है, जिनकी इनकम होती है, हालांकि आखिर में बॉलीवुड स्टार शो में आने के लिये राजी हो जाते हैं।

कपिल के नये शो के पहले गेस्ट
इस बार कपिल शर्मा के नये शो के पहले गेस्ट अजय देवगन होंगे। वीडियो के आखिर में बॉलीवुड स्टार कहते हैं, आऊंगा यार, अपना कपिल आ रहा है नया शो लेकर। आपको बता दें कि वो यहां अपनी फिल्म रेड का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। उनकी ये फिल्म इसी महीने 16 मार्च को रिलीज हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल
कपिल शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मालूम हो कि ये उनके शो का तीसरा प्रोमो है, इससे पहले भी दो प्रोमो जारी किया जा चुका है, कपिल शर्मा और अजय देवगन वाला प्रोमो सोशल मीडिया पर हिट है, महज एक दिन के अंदर इस वीडियो को 23 लाख से ज्यादा व्यूज सिर्फ यू-ट्यूब पर मिल चुके हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी ये वायरल हो रहा है।

गरीबी का मजाक
अब तक जारी किये गये तीनों वीडियो में कपिल ने अपनी गरीबी और आर्थिक स्थिति का मजाक उड़या है, दरअसल वो फिर से एक बार छोटे परदे के माध्यम से फैंस को हंसाना-गुदगुदाना चाहते हैं, इसलिये बार-बार अपनी आर्थिक स्थिति और बुरे दौर का हवाला दे रहे हैं। वो फैंस को ये संदेश देना चाहते हैं कि एक बुरा दौर था, जो अब निकल चुका है।

इस बार कुछ अलग करने की कोशिश
आपको बता दें कि कपिल शर्मा इस बार कुछ अलग करेंगे, शो प्रसारित होने से पहले ही कपिल ने कहा कि हर बार एक चीज अगर ऑडियंस को देंगे, तो वो ऊब जाएंगे, इस बार पहले से बेहतर और कुछ अलग वो ऑडियंस के सामने रखेंगे, जिससे दर्शकों को ज्यादा मजा आएगा, वो हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे।

स्टार कास्ट
कपिल के नये शो में कीकू शारदा और उनके करीबी दोस्त चंदन प्रभाकर का आना तो पक्का है, वैसे कहा जा रहा है कि कपिल के साथ उनके शो में सुनील ग्रोवर को छोड़कर पूरी स्टार कास्ट नजर आएगी। आपको बता दें कि डॉ. मशहूर गुलाटी के साथ हुए विवाद के बाद से वो कपिल के शो में नजर नहीं आए हैं। हालांकि उन्हें मनाने की खूब कोशिश की गई, लेकिन वो अभी तक नहीं माने हैं।

कॉमेडी का डबल डोज
स्टार कॉमेडियन अपने नये शो से कॉमेडी का डबल डोज देने की बात कह रहे हैं, हालांकि ये तो आने वाले समय में पता चल जाएगा, कि कपिल के शो को फैंस कितना पसंद कर रहे हैं। हाल ही उन्होने एक वैनिटी वैन बनवाई है, जिसकी तस्वीरें उन्होने सोशल मीडिया पर भी साझा किया था। कपिल देश के सबसे महंगे कॉमेडियन माने जाते हैं।

इस शो को करेंगे रिप्लेस
कपिल के नये शो की टाइमिंग की औपचारिक ऐलान बाकी है, हालांकि विश्वस्त सूत्रों का दावा है कि फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा इसी महीने 25 मार्च से प्रसारित किया जाएगा, ये हर शनिवार और रविवार को रात नौ बजे ही प्रसारित होगा। आपको बता दें कि फिलहाल उस स्लॉट में डांस शो सुपर डांसर-2 प्रसारित किया जाता है। यानी कपिल शिल्पा शेट्टी के शो को रिप्लेस करेंगे।

https://youtu.be/ivmmk3Ud_Xg

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago