वायरल

जब के एल राहुल का हुआ ऐसा हाल, ताली बजाकर हंसती दिखीं प्रिटी जिंटा, दिलचस्प थी वजह

मैच के दौरान एक मोमेंट ऐसा भी आया, जब लोकेश राहुल पिच पर गिर पड़े। इसी दौरान किंग्स इलेवन की को-ऑनर प्रिटी जिंटा हंसते हुए कैमरे में कैद हो गई।

New Delhi, Apr 09 : आईपीएल 2018 में रविवार को खेले गये पहले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 6 विकेट से हरा दिया। मोहाली में हुए इस टी-20 मैच में के एल राहुल ने अतिशी बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 16 गेंद पर ही 51 रनों की पारी खेली। मैच के दौरान एक मोमेंट ऐसा भी आया, जब लोकेश राहुल पिच पर गिर पड़े। इसी दौरान किंग्स इलेवन की को-ऑनर प्रिटी जिंटा हंसते हुए कैमरे में कैद हो गई। लेकिन इसके पीछे की वजह बेहद दिलचस्प थी।

क्या था मामला ?
दिल्ली डेयरडेविल्स और पंजाब के बीच खेले गये इस मैच में ये मोमेंट 2.3 ओवर में हुआ। आपको बता दें कि उस समय क्रीज पर के एल राहुल बल्लेबाजी कर रहे थे, अमित मिश्रा गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर की पहली दो गेंदों पर राहुल चौका लगा चुके थे। तीसरी गेंद पर शॉट लगाते हुए राहुल पिच पर ही गिर पड़े। हालांकि गेंद उनके बल्ले से लगकर बाउंड्री लाइन के पार चली गई और अंपायर ने सिक्स का इशारा किया।

स्वीप शॉट खेलने की कोशिश
अमित मिश्रा के ओवर की तीसरी गेंद पर राहुल स्वीप शॉट लगाना चाहते थे, लेकिन शॉट खेलते हुए उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो पिच पर ही गिर पड़े। इस दौरान ये धुरंधर बल्लेबाज पिच पर पूरी तरह से लेटे दिखे, जबकि गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर दर्शकों के पास थी। राहुल के इस शॉट को देखने के बाद टीम की को-ऑनर प्रिटी जिंटा बेहद खुश नजर आई, और हंसते हुए ताली बजाते कैमरे में कैद हो गई।

प्रिटी ने राहुल की ओर ध्यान नहीं दिया
हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस जिस तरह से सेलिब्रेट कर रही थी, उसे देखकर तो यही लग रहा था, कि उन्होने के एल राहुल को पिच पर गिरते हुए नहीं देखा, उन्होने बस गेंद को बाउंड्री लाइन के पार गिरते हुए देखा। जिससे खुश होकर तालियां पीटने लगी। आपको बता दें अमित मिश्रा के इस ओवर में तीन लगातार गेंदों पर राहुल ने तीन बाउंड्री लगाई थी, जिससे प्रिटी खुश हो रही थी।

अमित मिश्रा की राहुल ने की धुलाई
किंग्स इलेवन पंजाब की पारी के तीसरे ही ओवर में कप्तान गौतम गंभीर अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा को बॉलिंग पर ले आए, लेकिन इस ओवर में राहुल ने उनकी जमकर धुलाई कर दी। मिश्रा के इस ओवर में के एल राहुल ने 2 सिक्स और 3 चौके लगाते हुए कुल 24 रन लूट लिये। राहुल की विस्फोटक बल्लेबाजी के बाद किंग्स इलेवन के लिये मैच बिल्कुल आसान बन गया था।

आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक
आपको बता दें कि इस सीजन के दूसरे मैच में ही के एल राहुल ने अपनी क्षमता विरोधी गेंदबाजों को दिखा दिया। उन्होने 16 गेंदों में 51 रनों की अतिशी पारी खेली, जिसमें अर्धशतक उन्होने सिर्फ 14 गेंदों में ही पूरा कर लिया। इसके साथ ही आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड अब के एल राहुल के नाम दर्ज हो गया है, उनसे पहले ये केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के नाम दर्ज था, जिन्होने पिछले सीजन में 15 गेंद में अर्धशतक लगाया था।

मैच समरी
दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाये, जिसमें कप्तान गौतम गंभीर ने 55 और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 28 रनों की पारी खेली। जबाव में बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स इलेवन ने धुंआधार शुरुआत की, सलामी बल्लेबाज के एल राहुल 16 गेंदों में ही 51 रनों की पारी खेल चलते बने, फिर करुण नायर ने भी 50 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। किंग्स इलेवन ने 7 गेंद रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago