वायरल

यूपी : मोहब्बत का हुआ दर्दनाक अंत, पीली चिट्ठी से नाराज युवती ने प्रेमी संग उठाया ये कदम

मथुरा के एसपी ग्रामीण आदित्य कुमार शुक्ला ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि प्रेमी कपल ने फांसी से लटककर आत्महत्या की है, हॉरर किलिंग के मामले की भी जांच की जा रही है।

New Delhi, May 13 : यूपी के मथुरा में दूसरी जगह शादी तय होने से नाराज कपल ने शनिवार सुबह एक ही फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। पेड़ पर दोनों के शव लटके हुए देखकर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। जब ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, तो यूपी पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है।

क्या है मामला ?
घटना मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र के महरौली गांव की है, यहां कांशीराम के बेटे पूरन और भगवान सिंह की बेटी गुड्डन के बीच पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों एक-दूसरे को खूब पसंद करते थे। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन इनके परिवार के लोगों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था, वो इस रिश्ते से खुश नहीं थे। इसी वजह से दोनों ने एक ही फंदे से लटककर अपनी जान दे दी।

युवती की शादी तय
भगवान सिंह की बेटी गुड्डन ने घर वालों को की बार मनाने की कोशिश की थी, लेकिन वो नहीं मानें, परिजनों ने हाल ही में गुड्डन की शादी कहीं और तय कर दी थी। पहले तो उसने घर वालों के फैसले का विरोध किया, जब घर वाले नहीं मानें, तो फिर गुड्डन और पूरन दोनों ने अपनी जान दे दी ।

एक-दूसरे से करना चाहते थे शादी
एक पड़ोसी ने नाम ना बताने की शर्त पर बताया कि पूरन और गुड्डन का प्रेम प्रसंग पिछले तीन-चार साल से चल रहा था, दोनों घर वालों से छुप-छुपकर मिला करते थे और फोन पर घंटों बातें किया करते थे। लेकिन जब घर वाले उनकी शादी को शादी नहीं हुए, तो फिर दोनों ने अलग-अलग जीने से अच्छा मौत को गले लगाना समझा, दोनों ने एक ही फंदे से लटककर अपनी जान दे दी।

पीली चिट्ठी बनीं मौत का कारण
पड़ोसी का कहना है कि युवती के परिजनों ने गुड्डन की शादी कहीं और तय कर दी थी। उनके घर वाले पीली चिट्ठी लेकर लड़के वालों के यहां गई थी। जब इस बात की जानकारी युवती को लगी, तो पहले तो उसने घर वालों के इस फैसले का विरोध किया, फिर ऐसा कदम उठाया कि हर कोई सन्न है।

एक ही फंदे से लटकी मिली लाश
गुड्डन और पूरन की लाश सुबह-सुबह एक ही फंदे से पेड़ से लटकी हुई मिली। एक साथ दो-दो लाश देखकर इलाके में सनसनी फैल गई, किसी ग्रामीण ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद कुछ ही देर में मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया। दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, तो एक ही मुहल्ले के दो की मौत से पूरा मुहल्ला गमगीन है।

पुलिस कर रही जांच
मथुरा के एसपी ग्रामीण आदित्य कुमार शुक्ला ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि प्रेमी कपल ने फांसी से लटककर आत्महत्या की है, दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामला खुदकुशी का लग रहा है, फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago