वायरल

IPS की पत्नी ने सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द, लिखा हमारे साथ विश्वासघात हुआ,

आईपीएस राकेश बंसल की पत्नी मेघना बंसल ने फेसबुक पर लिखा है कि प्रदेश के सिस्टम ने उनके साथ पक्षपात किया है।

New Delhi, Apr 27 : झारखंड कैडर के आईपीएस अधिकारी राकेश बंसल 10 साल झारखंड में अपने सेवा देने के बाद 5 साल के लिये केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर चले गये हैं। झारखंड से जाते-जाते उनकी पत्नी मेघना बंसल ने प्रदेश के सिस्टम पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होने अपना दर्द फेसबुक पर पोस्ट लिखकर बयां किया है, आईपीएस की पत्नी ने फेसबुक पर लिखा है कि प्रदेश के सिस्टम ने उनके साथ पक्षपात किया है, साथ ही उन्होने आरोप लगाया कि उनके साथ विश्वासघात भी हुआ है।

फेसबुक पर लिखा पोस्ट
आईपीएस राकेश बंसल की पत्नी मेघना बंसल ने झारखंड में अपने दस साल के अनुभवों को इशारों में लिखा है। उन्होने फेसबुक के माध्यम से सवाल उठाने की कोशिश की है। मेघना बंसल की इस पोस्ट पर मुख्यमंत्री रघुबर दास के पूर्व प्रधान सचिव संजय कुमार ने लिखा है कि पोस्ट पढकर मुझे दुख हुआ है, इसकी भरपाई जल्द हो जाएगी।

झारखंड ने हमें बदल दिया
फेसबुक पर मेघना बंसल ने अंग्रेजी में पोस्ट लिखा है, उन्होने अपने पोस्ट में कहा है कि झारखंड के लिये हमारा सफर कई सपने, दृढ निश्चय और उसूलों के साथ साल 2007 में शुरु हुआ था, एक ऐसी विचारधारा और विश्वास के साथ की हम यहां लोगों की जिंदगी में कुछ पॉजिटिव परिवर्तन ला सकें। इसी सोच के साथ हमने यहां कड़ी मेहनत के साथ अच्छे काम शुरु किये ।

काम बोल रहा था
मेघना बंसल ने आगे लिखा है कि हमारा काम स्वयं बोल रहा था, हमने पर्सनल लाइफ की कुर्बानियां देकर लोगों का दिल जीत लिया था। यहां तक कि मेरे अकेलेपन के बारे में भी कभी किसी ने नहीं सोचा, हम हर साल अपने बच्चे का स्कूल बदल रहे थे। कुर्बानियों की फ्रिक किये बिना हमने पूरे मनोयोग के साथ काम रखना जारी रखा, ताकि हम कुछ बदलाव ला सकें।

हम बदल चुके हैं
उन्होने आगे लिखा कि दस सालों के बाद वो दिन आ ही गया, जब हमने अपनी उम्मीद भी खो दी, हमारी गरिमा ध्वस्त हो गई, यहां के सिस्टम के पक्षपातपूर्ण फैसले और भाई-भतीजावाद का हमें भी शिकार होना पड़ा। हम हैरान हैं कि किसी ने भी हमारे लिये आवाज नहीं उठाई। हमें महसूस होने लगा कि हमने जो कीमती समय यहां गुजारे, वो किसी काम के थे ही नहीं, जब झारखंड छोड़कर जा रहे थे, तो हम बिल्कुल बदल चुके हैं।

आपके दुख से दुखी हूं
मेघना बंसल के इस पोस्ट पर मुख्यमंत्री के पूर्व प्रधान सचिव संजय कुमार ने लिखा, हैलो मेघना, हो सकता है कि तुम मुझे ना जानता हो, लेकिन राकेश जानता है। तुम्हारे पोस्ट से दुखी हूं। तुम्हारा जो दुखद अनुभव रहा है, उससे भी दुख हुआ। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं, कि ये समय गुजर जाएगा। लेकिन झारखंड तुम्हें बदल दे, ऐसा ना होने दो। तुम जहां भी रहो, खुश रहो, तुम दोनों के लिये लंबी यात्रा सामने है। मैं ये कह सकता हूं, कि इसकी भरपाई जल्द हो जाएगी, सब ठीक हो जाएगा।

पति ने कहा व्यक्तिगत विचार
आईपीएस राकेश बंसल ने कहा कि मैं अभी शिफ्टिंग में बिजी हूं, मेघना का पोस्ट उनके व्यक्तिगत विचार हैं। वैसे तो मुझे अब तक उनके फेसबुक पोस्ट की कोई जानकारी नहीं है, इस पर उन्हीं से सवाल किया जाए, तो वो बेहतर जवाब दे पाएंगी। ये उनकी निजी राय है, जो उन्होने सोशल मीडिया के माध्यम से लिखा है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago