तो क्‍या मौनी रॉय ने कर ली कोर्ट मैरिज? सिल्‍क की साड़ी-फूलों के हार के साथ तस्‍वीर

36 साल की मौनी रॉय ने क्‍या गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है, ये सवाल उठ रहे हैं उनकी हालिया तस्‍वीरों को देखकर, जो कि तेजी से वायरल हो रही हैं ।

मौनी रॉय इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर छाई हुई हैं । मौनी ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्‍हें देखकर उनके फैंस काफी कंफ्यूज हो गए हैं । फैन पूछ रहे हैं क्या मौनी रॉय ने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ कोर्ट मैरिज कर ली है । लेकिन सच क्‍या है, चलिए आगे बताते हैं आपको ।

कैप्‍शन में है सच्‍चाई
मौनी रॉय ने तस्‍वीरों को जो कैप्शन दिया है उसमें बताया है कि ये तस्वीरें कब की हैं । इन खूबसूरत मोनोक्रोम तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने  लिखा है, “आज – तिरुवथिरा… नक्षत्र है या भगवान शिव का तारा है । ऐसा माना जाता है कि इस दिन, देवी पार्वती अपनी लंबी तपस्या के बाद अंततः भगवान शिव से मिलीं और उन्होंने उन्हें सहधर्म चारिणी (समान साथी) के रूप अपना बना लिया।” इसके बाद मौनी ने बताया की ये उनकी सत्यनारायण पूजा के बाद की तस्वीरें हैं ।

ट्रेडीनल अंदाज में हुईं थीं तैयार
दरअसल, मौनी रॉय ने हाल ही में अपने घर पर सत्यनारायण की पूजा रखी, इस पूजा में मौनी रॉय ने सिल्क की साड़ी पहनी थी । पूजा के बाद उनके गले में फूलों का ये हार पहनाया गया था । मौनी ने भी इन खूबसूरत तस्वीरों को अपने फैंस के साथ शेयर कर सस्‍पेंस क्रिएट कर दिया । फैंस को उनका ये दिलकश अंदाज खूब पसंद आ रहा है ।

दुबई बेसड बिजनेसमैन से है प्‍यार
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मौनी रॉय कई सालों से दुबई बेस बिजनेसमैन सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं और जनवरी में दोनों शादी करने जा रहे हैं । कुछ समय पहले मौनी, दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए गोवा से तस्‍वीर सामने आई थीं । बताया गया कि मौनी ने वहां अपनी बैचलर पार्टी का आयोजन किया था । मौनी 36 साल की हैं और टीवी से लेकर फिल्‍मों तक खूब काम कर चुकी हैं ।