‘इन्हें थप्पड़ मारो, इनके खाने में थूक दो’-नेहा भसीन ने तोड़ी हदें, यूं फूटा VIP’s पर गुस्‍सा

बिग बॉस के इस सीजन में मसाला डालने की भरपूर कोशिश जारी है, लेकिन शो के कंटेस्‍टेंट फैंस के दिल में जगह नहीं बना पा रहे हैं । वहीं नेह भसीन ने अब कुछ ऐसा कहा है ….

New Delhi, Nov 17: बिग बॉस 15 का घर इस समय वीआईपीज़ और नॉन वीआईपीज में बंटा हुआ है । टीवी के इस बड़े रिएलिटी शो में इस समय वीआईपी कंटेस्टेंट आम घरवासियों से अपने हिसाब से काम करवा रहे हैं, वहीं घर के इस माहौल से आम घरवासी वीआईपीज़ को तानाशाह बता रहे हैं और खीज में कुछ भी कह रहे हैं ।

नेहा ने कह दी ऐसी बात
दरअसल 16 नवंबर के एपसोड में घर के लोगों को एक टास्क दिया गया जिसमें सारे नॉन वीआईपी सदस्यों को ये बताना था कि उन्हें क्यों जेल की सज़ा नहीं मिलनी चाहिए। इस टास्क के शुरू होने से पहले ही सारे आमघरवासी, वीआईपियों से चिढ़े हुए थे ऐसे में नेहा भसीन ने कुछ ऐसा कह दिया जो सबको नागवार गुज़रा।

नेहा हो जाती है बदतमीज …
टास्क शुरू होने से पहले बिग बॉस ने सारे वीआईपी सदस्यों को कहा कि वो आम घरवासियों के 1 से 5 तक के अंदर अपने हिसाब से रेटिंग दें। घर की इस प्रक्रिया से नाराज नेहा ने कहा, ‘मेरा दिल कर रहा है जाकर इन्हें थप्पड़ मारू’। नेहा की बात सुनकर जब राजीव ने पूछा कि वो किस की बात कर रही हैं। इस पर नेहा ने कहा, ‘सबकी बात कर रही हूं, मन कर रहा है इनको थप्पड़ लगाऊं, इन्हें बाल से पकड़ूं, इनकी नाक तोड़ दूं, दो-तीन बार थप्पड़ मारूं फिर इन्हें गोल-गोल घुमाऊं और लात मारूं’। नेहा की बात सुनकर प्रतीक भी जवाब देते हैं और कहते हैं ‘एक थप्पड़ सबको लगाने दिल है’।

हद तोड़ देती हैं नेहा
इतना कहने के बाद भी नेहा का गुस्सा शांत नहीं होता । जब वीआईपी सदस्य घर के अंदर आ जाते हैं और रेटिंग देते हैं तो नेहा और गुस्‍सा जाती हैं । कहती हैं- ‘कोई इनके खाने में ज़रा थूक दो, बहुत बदतमीज़ी कर रहे हैं ये लोग, भले ही मैं भूखी रह लूंगी’। नेहा की ये बात निशांत को बिल्कुल पसंद नहीं आती है और वो उन्हें रोकते हुए कहते हैं कि अगर वो खाना बनाएं और उसमें कोई थूककर उन्हें दें तो उन्हें अच्छा लगेगा? निशांत की बात पर प्रतीक नेहा का बचाव करते हैं और कहते हैं कि ये बात उन्होंने गलती से कह दी उनका गलत मतलब नहीं था। हालांकि टास्क के बाद नेहा को भी अपनी गलती का एहसास हो जाता है और वो तेजस्वी से जाकर माफी मांगती हैं।