वायरल

एक बच्चे के प्यार में पागल था पुलिसकर्मी, मिली ऐसी सजा कि उतर गया सारा भूत

जीतेन राय विश्वास की पत्नी ने अचानक अपना घर दिया था, बताया जाता है कि पिछले साल 29 अक्टूबर को चंदा विश्वास अपने बेटे को बता कर घर से निकली थी।

New Delhi, Jul 11 : प्यार महज एक शब्द ही नहीं है, बल्कि ये एक एहसास है, ये एक भाव भी है, जिसे पाने के बाद इंसान की जिंदगी संवर जाती है, लेकिन जब भी इसी एहसास को पाने के लिये कोई गलत रास्ते पर उतर आएस तो उसकी जिंदगी बर्बाद भी होने में बिल्कुल समय नहीं लगता है। गुजरात के अंकलेश्वर जीआईडीसी के रहने वाले जीतेन राय विश्वास नाम की कहानी भी कुछ ऐसी ही है।

पत्नी ने घर छोड़ दिया
जीतेन राय विश्वास की पत्नी ने अचानक अपना घर दिया था, बताया जाता है कि पिछले साल 29 अक्टूबर को चंदा विश्वास अपने बेटे को बता कर घर से निकली थी, चंदा ने अपने बेटे से कहा था कि वो कभी वापस लौट कर नहीं आएगी। और फिर वो चली गई।

पति ने करवाया मामला दर्ज
पत्नी के अचानक से घर छोड़ कर चले जाने के बाद जीतेने ने तुरंत मामले की शिकायत पुलिस में की, और बीवी के गुमशुमदी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जब मामले की ढंग से जांच की गई, तो सच्चाई जान पुलिस के पैरों तले से भी जमीन खिसक गई, दरअसल ये पूरा मामला एक्सट्रा मैरिटेयल अफेयर का था। जिसकी वजह सारी चीजें रची गई थी।

पुलिस जांच में हैरान करने वाला खुलासा
पुलिस ने जब मामले की जांच शुरु की, तो पता चला कि चंदा के घर छोड़कर जाने का कारण कुछ और नहीं बल्कि एक्सट्रा मैरिटल अफेयर था। चंदा समीर परमार नाम के एक पुलिसकर्मी से प्यार करने लगी थी। इस बात की जानकारी चंदा के पति को भी थी, लेकिन पुलिस को इस बारे में उसने कुछ भी नहीं बताया और सिर्फ घऱ छोड़कर जाने की बात कहता रहा।

पुलिस थाने पहुंची चंदा
पुलिस ने जब मामले की जांच को आगे बढाया, तो घबराई हुई चंदा अपने प्रेमी समीर के साथ 11 नवंबर 2017 को पुलिस थाने पहुंची, महिला ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाया कि उसने बिना किसी दबाव के अपनी इच्छा से घर छोड़ा है। पुलिस के दिये बयान में महिला ने कहा कि वो अब अपने पति और बेटे के साथ नहीं रहना चाहती है, इसी वजह से उसने घर छोड़ दिया और अब वहां वापस भी नहीं जाना । वो अब अपने किसी सहेली के साथ रह रही है और वहीं रहना चाहती है, गुजरात पुलिस ने महिला को नारी निकेतन भेजा, लेकिन वहां से भी वो अपनी मर्जी से चली गई।

समीर परमार सस्पेंड
मामले में समीर परमार के रवैये को देखते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया। बताया जा रहा है कि जीतेन और चंदा नर्मदा के देहियापाड़ा इलाके में रहते थे। उसी दौरान चंदा की मुलाकात पुलिस वाले समीर से हुई थी। जो उस समय भरुच जिले के वालिया में तैनात था। दोनों के बीच उस मुलाकात के बाद अकसर मुलाकातें होने लगी। दोनों जल्दी ही काफी करीब आ गये, अब महिला अपना पूरा संसार छोड़कर उसके साथ रहने के लिये राजी है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago