दूल्‍हा बने रणबीर, आलिया की मांग में सिंदूर, शादी की खूबसूरत तस्‍वीर हो रही धड़ाधड़ शेयर

वायरल फोटो में रणबीर कपूर दूल्‍हे बने नजर आ रहे हैं, दुल्‍हन बनी आलिया को देख कर मुस्‍कुरा रहे हैं । लेकिन इस तस्‍वीर को जरा गौर से देखें तो एक झटके में पता चल जाएगा कि…

New Delhi, Apr 02: रणबीर और आलिया की शादी का सभी को इंतजार है । लेकिन दोनों की सीक्रेट वेडिंग की एक तस्‍वीर तेजी से वायरल हो रही है । आलिया की मांग में सिंदूर है तो वहीं रणबीर दूल्‍हा बने इतरा रहे हैं । सोशल मीडिया पर वायरल ये तस्‍वीर काफी चर्चा में है, लेकिन क्या है कपल की वेडिंग फोटो का सच । आइए आपको ताते हैं ।

तस्‍वीर हो रही वायरल
वायरल फोटो में रणबीर कपूर दूल्‍हे बने नजर आ रहे हैं, दुल्‍हन बनी आलिया को देख कर मुस्‍कुरा रहे हैं । लेकिन इस तस्‍वीर को जरा गौर से देखें तो एक झटके में पता चल जाएगा कि ये तस्‍वीर बिलकुल नकली है । कई दूसरे कपल्‍स के साथ छेउ़छाड़ करने वाले सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बार भी कमाल ही कर दिया । यूजर्स ने सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की भी शादी करा दी है।

शादी का इंतजार, लेकिन ऐसे काम क्‍यों?
दरअसल अप्रैल फूल यानी 1 अप्रैल को सोशल मीडिया पर किसी यूजर ने दोनों सेलेब की ये तस्‍वीर शेयर कर दी । एक नजर में असली दिखने वाली ये तस्‍वीर जमकर वायरल होने लगी । बहरहाल, तस्‍वीर की असलियत सबके सामने है । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का अफेयर जरूर है, लेकिन इनकी शादी का अभी कोई अता पता नहीं । दोनों लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं । बताया जाता है कि उनकी शादी कोरोना की वजह से टल चुकी है । ऐसे में फैंस को कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन इस बीच आने वाली ऐसी फेक तस्‍वीरें हैरान करती हैं ।

अप्रैल में शादी करेंगे रणबीर-आलिया!
इस बीच मजेदार खबर ये भी आ रही है कि अप्रैल 2022 में दोनों शादी करने वाले हैं। इससे पहले आलिया और रणवीर की एक मंदिर की तस्‍वीर ये कहकर वायरल कर दी गई कि alia ranbirदोनों सितारों ने शादी कर ली है । हालांकि ये तस्‍वीर दोनों सितारों की आने वाली फिल्‍म ब्रह्मास्‍त्र से जुड़ी थी, दोनों सितारे फिल्‍म के डायरेक्‍टर के साथ मंदिर दर्शन करने गए थे ।