वायरल

रोहित शर्मा ने पोस्ट की तस्वीरें, पत्नी रितिका ने कर दिया ट्रोल, वो सब अच्छा है लेकिन

टीम इंडिया ने इसके लिये मंगलवार को जमकर अभ्यास किया, कप्तान रोहित शर्मा समेत ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह और टीम के दूसरे खिलाड़ी नेट्स पर पसीना बहाते नजर आये।

New Delhi, Feb 23 : रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया इस समय जीत के रथ पर सवार है, टीम अपने घर पर वेस्टइंडीज को मात देने के बाद अब श्रीलंका को रौंदने की तैयारी कर रही है, दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी-20 मुकाबला 24 फरवरी को लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा।

नेट्स पर प्रैक्टिस
टीम इंडिया ने इसके लिये मंगलवार को जमकर अभ्यास किया, कप्तान रोहित शर्मा समेत ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह और टीम के दूसरे खिलाड़ी नेट्स पर पसीना बहाते नजर आये, इस सीरीज के जरिये ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा और बुमराह की वापसी हो रही है, रोहित ने प्रैक्टिस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसे देख उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने उन्हें ट्रोल किया है।

तस्वीरें पोस्ट
दरअसल हुआ कुछ यूं कि रोहित ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी प्रैक्टिस की तस्वीर पोस्ट की, विश्व क्रिकेट में हिटमैन के नाम से अपनी पहचान बना चुके रोहित ने कैप्शन में लिखा, अब श्रीलंका की बारी है, रोहित की इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने भी रिएक्ट करते हुए लिखा, हां, हां, ये सब बहुत शानदार है, लेकिन क्या आप मुझे वापस कॉल कर सकते हैं।

19 बार श्रीलंका से सामना
दोनों टीमें टी-20 क्रिकेट में 19 बार भिड़ी है, जिनमें से भारत 13 बार जीता है, इस दौरान श्रीलंका को 5 मुकाबलों में जीत मिली, टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ अपने घर पर अभी तक 11 टी-20 मैच खेली है, जिनमें उसे 8 में जीत मिली है, टीम इंडिया का श्रीलंका के खिलाफ टी-20 में रिकॉर्ड शानदार है, भारतीय टीम अपने घर में श्रीलंका से अभी तक कोई टी-20 सीरीज नहीं हारी है, रोहित एंड कंपनी इस अजेय क्रम को बरकरार रखने के इरादे से मैदान में उतरेगी। टीम इंडिया को सीरीज से पहले झटका लगा है, टीम के मुख्य तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गये हैं, इसके साथ ही कहा ये भी जा रहा है कि शानदार फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव भी चोटिल हैं, उन्हें हेरयरलाइन फ्रैक्चर है,. जबकि चाहर हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि सूर्य को कब और कहां चोट लगी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago