रोहित शर्मा ने पोस्ट की तस्वीरें, पत्नी रितिका ने कर दिया ट्रोल, वो सब अच्छा है लेकिन

rohit ritika

टीम इंडिया ने इसके लिये मंगलवार को जमकर अभ्यास किया, कप्तान रोहित शर्मा समेत ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह और टीम के दूसरे खिलाड़ी नेट्स पर पसीना बहाते नजर आये।

New Delhi, Feb 23 : रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया इस समय जीत के रथ पर सवार है, टीम अपने घर पर वेस्टइंडीज को मात देने के बाद अब श्रीलंका को रौंदने की तैयारी कर रही है, दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी-20 मुकाबला 24 फरवरी को लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा।

नेट्स पर प्रैक्टिस
टीम इंडिया ने इसके लिये मंगलवार को जमकर अभ्यास किया, कप्तान रोहित शर्मा समेत ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह और टीम के दूसरे खिलाड़ी नेट्स पर पसीना बहाते नजर आये, इस सीरीज के जरिये ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा और बुमराह की वापसी हो रही है, रोहित ने प्रैक्टिस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसे देख उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने उन्हें ट्रोल किया है।

तस्वीरें पोस्ट
दरअसल हुआ कुछ यूं कि रोहित ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी प्रैक्टिस की तस्वीर पोस्ट की, विश्व क्रिकेट में हिटमैन के नाम से अपनी पहचान बना चुके रोहित ने कैप्शन में लिखा, अब श्रीलंका की बारी है, रोहित की इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने भी रिएक्ट करते हुए लिखा, हां, हां, ये सब बहुत शानदार है, लेकिन क्या आप मुझे वापस कॉल कर सकते हैं।

19 बार श्रीलंका से सामना
दोनों टीमें टी-20 क्रिकेट में 19 बार भिड़ी है, जिनमें से भारत 13 बार जीता है, इस दौरान श्रीलंका को 5 मुकाबलों में जीत मिली, टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ अपने घर पर अभी तक 11 टी-20 मैच खेली है, जिनमें उसे 8 में जीत मिली है, टीम इंडिया का श्रीलंका के खिलाफ टी-20 में रिकॉर्ड शानदार है, भारतीय टीम अपने घर में श्रीलंका से अभी तक कोई टी-20 सीरीज नहीं हारी है, रोहित एंड कंपनी इस अजेय क्रम को बरकरार रखने के इरादे से मैदान में उतरेगी। TEam india (1) टीम इंडिया को सीरीज से पहले झटका लगा है, टीम के मुख्य तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गये हैं, इसके साथ ही कहा ये भी जा रहा है कि शानदार फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव भी चोटिल हैं, उन्हें हेरयरलाइन फ्रैक्चर है,. जबकि चाहर हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि सूर्य को कब और कहां चोट लगी।