वायरल

Video : सपना चौधरी को डांस में टक्कर दे रही है बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें…
इस वीडियो में सपना चौधरी के साथ बेनाफशा सूनावाला डांस स्टेप कर रही है, और बैकग्राउंड में तेरी आंखा का यो काजल… गाना बज रहा है।

New Delhi, Dec 24 : चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट बेनाफशा सूनावाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो हरियाणवी डांस सनसनी सपना चौधरी के साथ ठुमके लगाती दिख रही हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि बेनाफशा सूनावाला के साथ सपना चौधरी भी इस सीजन में बिग बॉस में हिस्सा लिया था।

सपना के साथ ठुमके लगा रही बेनाफशा
इस वीडियो में सपना चौधरी के साथ बेनाफशा सूनावाला डांस स्टेप कर रही है, और बैकग्राउंड में तेरी आंखा का यो काजल… गाना बज रहा है, वीडियो में साफ दिख रहा है कि बेनाफशा सपना को कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं, हरियाणवी डांस स्टार भी उनके बगल में ही ठुमके लगा रही हैं, जिसे बेनाफशा देखकर कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं।

बिग बॉस में हुई दोस्ती
आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 में सपना और बेनाफशा के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई है, घर से बाहर निकलने के बाद भी दोनों के बीच अच्छी जम रही है, इस बात का सबूत ये वीडियो है, तभी तो शो से बाहर होने के बाद दोनों एक-दूसरे से मिल रही है और मस्ती कर रही है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कौन है बेनाफशा सूनावाला ?
मालूम हो कि बेनाफशा साल 2016 में एमटीवी रोडीज सीजन-13 में हिस्सा ले चुकी हैं, वो करण कुंद्रा के गैंग में थीं, इसके अलावा वो एमटीवी वीजे भी रह चुकी हैं, साथ ही उन्होने एमटीवी के शो कैम्पस डायरीज को होस्ट भी किया है, वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड और स्टनिंग तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, 22 साल की बेनाफशा के इंस्टाग्राम पर सवा लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

वीडियो के कैप्शन में क्या लिखा ?
इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बिग बॉस कंटेस्टेंट ने लिखा कि इस लड़की को मैं बहुत पसंद करती हूं, हम दोनों एक अलग तरह की पॉजिविटी महसूस कर सकते हैं, वो टाइम जब मैं दिल्ली आई थी, तो सपना मुझे खींच कर अपने घर ले गई थी, बहुत ही खूबसूरत फैमिली है, खासतौर पर सप्पू की मां।

बिग बॉस के घर से हो गई विदाई
चलिये, ये तो अच्छी बात है कि बिग बॉस के घर के भीतर बनी दोस्ती घर के बाहर भी बरकरार है, लेकिन सपना और बेनाफसा दोनों ही घर के भीतर अपनी पारी के दौरान कुछ खास रंग नहीं जमा सकी, दोनों गेम में दूसरे के हाथों की कठपुतली बनीं रही, जिसकी वजह से दोनों की घर से विदाई हो गई, सपना को इस सीजन के टाइटल विनर के रुप में देखा जा रहा था, लेकिन जब तक वो घर में रही, हिना खान के प्रभाव में ही रहीं।

सोशल मीडिया पर वायरल
सपना चौधरी और बेनाफशा दोनों को सोशल मीडिया सनसनी कहा जाता है, जब दोनों एक साथ एक वीडियो में आ जाए, तो फिर सोचिये क्या होगा, जैसे ही बेनाफशा ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, वैसे ही ये वीडियो वायरल हो गया, महज कुछ घंटों के भीतर ही इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं, इसके साथ ही लोग इस पर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं।

डांस सनसनी सपना चौधरी
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को डांस सनसनी कहा जाता है, दरअसल हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में सपना की अच्छी-खासी लोकप्रियता है, वो इन इलाकों में किसी स्टार सेलीब्रिटी से कम नहीं है, जहां भी सपना जाती हैं, वहां भीड़ इक्ट्ठा हो जाती है। हरियाणा में तो कई बार उनके डांस कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू हो जाती है, भीड़ को नियंत्रित करने के लिये पुलिस को लाठियां तक भांजनी पड़ती है।

बॉलीवुड से ऑफर
बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना और ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं, उन्हें बॉलीवुड से भी ऑफर मिलने शुरु हो गये हैं। फिलहाल सपना चौधरी अभय देओल की फिल्म में एक आइटम डांस करती दिखेंगी, इसके लिये बकायदा उन्होने शूटिंग शुरु भी कर दी है, पिछले दिनों उनकी अभय देओल के साथ कई तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसके बाद इस खबर पर मुहर लग गई, कि सपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago