Video : सपना चौधरी को डांस में टक्कर दे रही है बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

Sapna Video

वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें…
इस वीडियो में सपना चौधरी के साथ बेनाफशा सूनावाला डांस स्टेप कर रही है, और बैकग्राउंड में तेरी आंखा का यो काजल… गाना बज रहा है।

New Delhi, Dec 24 : चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट बेनाफशा सूनावाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो हरियाणवी डांस सनसनी सपना चौधरी के साथ ठुमके लगाती दिख रही हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि बेनाफशा सूनावाला के साथ सपना चौधरी भी इस सीजन में बिग बॉस में हिस्सा लिया था।

सपना के साथ ठुमके लगा रही बेनाफशा
इस वीडियो में सपना चौधरी के साथ बेनाफशा सूनावाला डांस स्टेप कर रही है, और बैकग्राउंड में तेरी आंखा का यो काजल… गाना बज रहा है, sapna-benवीडियो में साफ दिख रहा है कि बेनाफशा सपना को कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं, हरियाणवी डांस स्टार भी उनके बगल में ही ठुमके लगा रही हैं, जिसे बेनाफशा देखकर कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं।

बिग बॉस में हुई दोस्ती
आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 में सपना और बेनाफशा के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई है, घर से बाहर निकलने के बाद भी दोनों के बीच अच्छी जम रही है, Benefasha1इस बात का सबूत ये वीडियो है, तभी तो शो से बाहर होने के बाद दोनों एक-दूसरे से मिल रही है और मस्ती कर रही है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कौन है बेनाफशा सूनावाला ?
मालूम हो कि बेनाफशा साल 2016 में एमटीवी रोडीज सीजन-13 में हिस्सा ले चुकी हैं, वो करण कुंद्रा के गैंग में थीं, इसके अलावा वो एमटीवी वीजे भी रह चुकी हैं, benefashaसाथ ही उन्होने एमटीवी के शो कैम्पस डायरीज को होस्ट भी किया है, वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड और स्टनिंग तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, 22 साल की बेनाफशा के इंस्टाग्राम पर सवा लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

वीडियो के कैप्शन में क्या लिखा ?
इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बिग बॉस कंटेस्टेंट ने लिखा कि इस लड़की को मैं बहुत पसंद करती हूं, हम दोनों एक अलग तरह की पॉजिविटी महसूस कर सकते हैं, Benafsha-Soonawalla-3वो टाइम जब मैं दिल्ली आई थी, तो सपना मुझे खींच कर अपने घर ले गई थी, बहुत ही खूबसूरत फैमिली है, खासतौर पर सप्पू की मां।

बिग बॉस के घर से हो गई विदाई
चलिये, ये तो अच्छी बात है कि बिग बॉस के घर के भीतर बनी दोस्ती घर के बाहर भी बरकरार है, लेकिन सपना और बेनाफसा दोनों ही घर के भीतर अपनी पारी के दौरान कुछ खास रंग नहीं जमा सकी, sapna-chaudharyदोनों गेम में दूसरे के हाथों की कठपुतली बनीं रही, जिसकी वजह से दोनों की घर से विदाई हो गई, सपना को इस सीजन के टाइटल विनर के रुप में देखा जा रहा था, लेकिन जब तक वो घर में रही, हिना खान के प्रभाव में ही रहीं।

सोशल मीडिया पर वायरल
सपना चौधरी और बेनाफशा दोनों को सोशल मीडिया सनसनी कहा जाता है, जब दोनों एक साथ एक वीडियो में आ जाए, तो फिर सोचिये क्या होगा, benafsha-soonawallaजैसे ही बेनाफशा ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, वैसे ही ये वीडियो वायरल हो गया, महज कुछ घंटों के भीतर ही इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं, इसके साथ ही लोग इस पर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं।

डांस सनसनी सपना चौधरी
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को डांस सनसनी कहा जाता है, दरअसल हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में सपना की अच्छी-खासी लोकप्रियता है, sapna new3वो इन इलाकों में किसी स्टार सेलीब्रिटी से कम नहीं है, जहां भी सपना जाती हैं, वहां भीड़ इक्ट्ठा हो जाती है। हरियाणा में तो कई बार उनके डांस कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू हो जाती है, भीड़ को नियंत्रित करने के लिये पुलिस को लाठियां तक भांजनी पड़ती है।

बॉलीवुड से ऑफर
बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना और ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं, उन्हें बॉलीवुड से भी ऑफर मिलने शुरु हो गये हैं। sapna-chaudhary1फिलहाल सपना चौधरी अभय देओल की फिल्म में एक आइटम डांस करती दिखेंगी, इसके लिये बकायदा उन्होने शूटिंग शुरु भी कर दी है, पिछले दिनों उनकी अभय देओल के साथ कई तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसके बाद इस खबर पर मुहर लग गई, कि सपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है।

https://www.instagram.com/p/Bc7HDLZFtgJ/?taken-by=benafshasoonawalla