वायरल

साल के आखिरी दिन टूटा सपना चौधरी के फैन्स का दिल, डांस देखने पहुंचे मिली लाठियां

सपना चौधरी के नाम पर हजारों की भीड़ इक्ट्ठी हो गई, लेकिन फैन्स आये थे सपना का डांस देखने और लौटना पड़ा लाठियां खाकर।

New Delhi, Jan 02 : हरियाणा के भिवानी में रविवार को नये साल की पूर्व संध्या पर उस समय हालात बिगड़ते-बिगड़ते बचे, जब डांसर सपना चौधरी के नाम पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, दरअसल सपना के नाम पर हजारों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई, लेकिन जब सपना चौधरी नहीं पहुंची, तो भीड़ बेकाबू और उतावली होने लगी, जिसके बाद पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी, पुलिस ने किसी तरह वहां उपद्रव कर रही भीड़ को खदेड़ा ।

डांस देखने के बजाय लाठियां खाकर लौटे
सपना चौधरी के नाम पर हजारों की भीड़ इक्ट्ठी हो गई, लेकिन वो आये थे सपना का डांस देखने और लौटना पड़ा लाठियां खाकर, हरियाणा पुलिस ने बीच में ही कार्यक्रम बंद करवाया और भीड़ को खदेड़ा, इस पूरी कवायद में पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी, कार्यक्रम बंद होने के बाद ही पुलिस-प्रशासन ने राहत की सांस ली, क्योंकि सपना के फैन्स भी बार-बार बेकाबू हो रहे थे।

सम्मान में कार्यक्रम
आपको बता दें कि भिवानी में नये साल की पूर्व संध्या पर नगरपरिषद के चेयरमैन और वाइस चेयरमैन के सम्मान में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, मंच पर भिवानी के कई पार्षद भी मौजूद थे, लेकिन वहां इक्ट्ठा हुई भीड़ कुछ भी समझने को तैयार नहीं थी, वो बार-बार सपना चौधरी के डांस का डिमांड कर रही है, इसी वजह से पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

सुबह से ही भीड़ जुटी
मालूम हो कि दोपहर तीन बजे कार्यक्रम का समय तय किया गया था, लेकिन भिवानी के किरोड़ीमल पार्क में सुबह से ही लोगों का जुटान शुरु हो गया, कार्यक्रम शुरु हुआ, तो और लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। लेकिन सपना की जगह जब दूसरे डांसरों का परफॉरमेंस शुरु हुआ, तो भीड़ बेकाबू गई, वो बार-बार सपना चौधरी के डांस की डिमांड कर रहे थे।

सपना चौधरी के नाम का प्रचार-प्रसार
इस कार्यक्रम का प्रचार-प्रसार कुछ दिन पहले से ही इलाके में किया जा रहा था, लोगों को बताया गया था कि सपना इस कार्यक्रम में ठुमके लगाएगी, इसी वजह से ज्यादा भीड़ इक्ट्ठी हो गई थी, लेकिन ऐन मौके पर सपना ने आने से मना कर दिया, जिसकी भनक चेयरमैन को लग गई, वो पहले ही प्रोग्राम से निकलते बने, उनके जाने के बाद भीड़ बेकाबू हो गई और पुलिस को उन्हें शांत करने के लिये लाठियां तक चलानी पड़ी।

पहले बच्चों को किया गया साइड
इस भीड़ से पहले बच्चों को पुलिस ने किनारे करवा दिया, फिर इसके बाद हुड़दंगियों पर लाठी बरसायी गई, लोग उग्र होते दिखे, तो स्थानीय थाना प्रभारी श्रीभगवान खुद मंच पर चढ गये और कार्यक्रम के खत्म होने का ऐलान कर दिया, प्रोग्राम बंद होते ही लोगों की भीड़ को पुलिस ने खदेड़ दिया, कुछ हुड़दंगियों पर लाठीचार्ज भी किया गया।

लोगों का क्या कहना है ?
भीड़ में बड़ी तादात में महिलाएं और युवा पहुंचे थे, जब उनसे पूछा गया तो उन्होने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि कार्यक्रम किसलिये किया जा रहा है, उन्हें ये बताया गया था कि डांसर सपना चौधरी आ रही है, वो लोग उन्हें ही देखने के लिये वहां पहुंचे थे, लेकि न उन्हें मायूसी हाथ लगी। लोगों का कहना है कि सपना का नाम बेचकर कार्यक्रम के आयोजकों ने भीड़ जुटाने के लिये ये पैंतरा अपनाया था, जो गलत है।

क्या कहते हैं आयोजक ?
कार्यक्रम के आयोजकों में शामिल नगर परिषद के वाइस चेयरमैन मामनचंद ने कहा कि सर्वसमाज की तरफ से अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया था। जब उऩसे पूछा गया कि सपना चौधरी के नाम होर्डिग्स पर लगाये गये थे, उनकी वजह से भीड़ इक्ट्ठी हो गई, तो उन्होने कहा कि सपना को आना था, लेकिन ऐन मौके पर उनके प्रोग्राम में कुछ बदलाव किया गया, जिसकी वजह से वो यहां नहीं आ पाई।

कौन है सपना चौधरी ?
आपको बता दें कि हरियाणवी मूल की डांसर सपना चौधरी बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट रही हैं, फिलहाल उन्हें टीवी और बॉलीवुड से कई ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन सपना को लोकप्रियता स्टेज डांस से ही मिली। हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में उनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है, उन्हें देखने के लिये हजारों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago