साल के आखिरी दिन टूटा सपना चौधरी के फैन्स का दिल, डांस देखने पहुंचे मिली लाठियां

sapna bhiwani

सपना चौधरी के नाम पर हजारों की भीड़ इक्ट्ठी हो गई, लेकिन फैन्स आये थे सपना का डांस देखने और लौटना पड़ा लाठियां खाकर।

New Delhi, Jan 02 : हरियाणा के भिवानी में रविवार को नये साल की पूर्व संध्या पर उस समय हालात बिगड़ते-बिगड़ते बचे, जब डांसर सपना चौधरी के नाम पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, दरअसल सपना के नाम पर हजारों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई, लेकिन जब सपना चौधरी नहीं पहुंची, तो भीड़ बेकाबू और उतावली होने लगी, जिसके बाद पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी, पुलिस ने किसी तरह वहां उपद्रव कर रही भीड़ को खदेड़ा ।

डांस देखने के बजाय लाठियां खाकर लौटे
सपना चौधरी के नाम पर हजारों की भीड़ इक्ट्ठी हो गई, लेकिन वो आये थे सपना का डांस देखने और लौटना पड़ा लाठियां खाकर, Sapna Chaudhry (6)हरियाणा पुलिस ने बीच में ही कार्यक्रम बंद करवाया और भीड़ को खदेड़ा, इस पूरी कवायद में पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी, कार्यक्रम बंद होने के बाद ही पुलिस-प्रशासन ने राहत की सांस ली, क्योंकि सपना के फैन्स भी बार-बार बेकाबू हो रहे थे।

सम्मान में कार्यक्रम
आपको बता दें कि भिवानी में नये साल की पूर्व संध्या पर नगरपरिषद के चेयरमैन और वाइस चेयरमैन के सम्मान में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था,Bhiwani मंच पर भिवानी के कई पार्षद भी मौजूद थे, लेकिन वहां इक्ट्ठा हुई भीड़ कुछ भी समझने को तैयार नहीं थी, वो बार-बार सपना चौधरी के डांस का डिमांड कर रही है, इसी वजह से पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

सुबह से ही भीड़ जुटी
मालूम हो कि दोपहर तीन बजे कार्यक्रम का समय तय किया गया था, लेकिन भिवानी के किरोड़ीमल पार्क में सुबह से ही लोगों का जुटान शुरु हो गया, sapna-chaudharyकार्यक्रम शुरु हुआ, तो और लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। लेकिन सपना की जगह जब दूसरे डांसरों का परफॉरमेंस शुरु हुआ, तो भीड़ बेकाबू गई, वो बार-बार सपना चौधरी के डांस की डिमांड कर रहे थे।

सपना चौधरी के नाम का प्रचार-प्रसार
इस कार्यक्रम का प्रचार-प्रसार कुछ दिन पहले से ही इलाके में किया जा रहा था, लोगों को बताया गया था कि सपना इस कार्यक्रम में ठुमके लगाएगी, Bhiwani1इसी वजह से ज्यादा भीड़ इक्ट्ठी हो गई थी, लेकिन ऐन मौके पर सपना ने आने से मना कर दिया, जिसकी भनक चेयरमैन को लग गई, वो पहले ही प्रोग्राम से निकलते बने, उनके जाने के बाद भीड़ बेकाबू हो गई और पुलिस को उन्हें शांत करने के लिये लाठियां तक चलानी पड़ी।

पहले बच्चों को किया गया साइड
इस भीड़ से पहले बच्चों को पुलिस ने किनारे करवा दिया, फिर इसके बाद हुड़दंगियों पर लाठी बरसायी गई, लोग उग्र होते दिखे, Bhiwani2तो स्थानीय थाना प्रभारी श्रीभगवान खुद मंच पर चढ गये और कार्यक्रम के खत्म होने का ऐलान कर दिया, प्रोग्राम बंद होते ही लोगों की भीड़ को पुलिस ने खदेड़ दिया, कुछ हुड़दंगियों पर लाठीचार्ज भी किया गया।

लोगों का क्या कहना है ?
भीड़ में बड़ी तादात में महिलाएं और युवा पहुंचे थे, जब उनसे पूछा गया तो उन्होने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि कार्यक्रम किसलिये किया जा रहा है, sapna new3उन्हें ये बताया गया था कि डांसर सपना चौधरी आ रही है, वो लोग उन्हें ही देखने के लिये वहां पहुंचे थे, लेकि न उन्हें मायूसी हाथ लगी। लोगों का कहना है कि सपना का नाम बेचकर कार्यक्रम के आयोजकों ने भीड़ जुटाने के लिये ये पैंतरा अपनाया था, जो गलत है।

क्या कहते हैं आयोजक ?
कार्यक्रम के आयोजकों में शामिल नगर परिषद के वाइस चेयरमैन मामनचंद ने कहा कि सर्वसमाज की तरफ से अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया था। Bhiwani3जब उऩसे पूछा गया कि सपना चौधरी के नाम होर्डिग्स पर लगाये गये थे, उनकी वजह से भीड़ इक्ट्ठी हो गई, तो उन्होने कहा कि सपना को आना था, लेकिन ऐन मौके पर उनके प्रोग्राम में कुछ बदलाव किया गया, जिसकी वजह से वो यहां नहीं आ पाई।

कौन है सपना चौधरी ?
आपको बता दें कि हरियाणवी मूल की डांसर सपना चौधरी बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट रही हैं, फिलहाल उन्हें टीवी और बॉलीवुड से कई ऑफर मिल रहे हैं, sapna-chaudhary11लेकिन सपना को लोकप्रियता स्टेज डांस से ही मिली। हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में उनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है, उन्हें देखने के लिये हजारों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है।