वायरल

सुशील कुमार मोदी ने बताया लोकसभा चुनाव का सियासी गणित, कितने वोटर किसके पक्ष में ?

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी आज देश की जनता की पहली पसंद हैं, आगामी लोकसभा चुनाव में नेतृत्व विहीन विपक्ष और मोदी के बीच मुकाबला होने वाला है।

New Delhi, Sep 13 : बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव 65 फीसदी बनाम 35 फीसदी के बीच की लड़ाई है। बिहार के गया में हुए बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में पत्रकारों से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि बिहार के 65 फीसदी मतदाता एनडीए के साथ हैं, इसलिये लोकसभा चुनाव में 65 फीसदी बनाम 35 फीसदी की लड़ाई होगी।

मोदी के काम को लेकर जनता के बीच जाएंगे
उपमुख्यमंत्री ने आगे बोलते हुए कहा कि हम राष्ट्रवाद के वैचारिक अधिष्ठान, पीएम मोदी का नेतृत्व, अमित शाह के संगठन कौशल तथा केन्द्र और प्रदेश सरकार के कामों के आधार पर जनता के बीच जाएंगे, हम इन्हीं उपलब्धियों को लेकर मतदाताओं के पास जाएंगे, और उनसे वोट मांगेंगे।

महागठबंधन टूट चुका है
सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में महागठबंधन टूट चुका है, जदयू इस महागठबंधन का चेहरा था, जिसकी वजह से पिछले विधानसभा चुनाव में उन्हें जीत मिली थी, दूसरी ओर सीएम नीतीश कुमार के आने से एनडीए और ज्यादा मजबूत हुई है। डिप्टी सीएम ने इस मीटिंग में सवर्ण समाज की नाराजगी को लेकर भी बात की, उन्होने कहा कि बीजेपी उनके खिलाफ नहीं है, अगर वो नाराज हैं, तो कार्यकर्ता उन्हें मनाएं।

लालू परिवार का मुद्दा छाया रहा
बिहार बीजेपी कार्यसमिति के दो दिवसीय बैठक के आखिरी दिन लालू परिवार का मसला भी छाया रहा। सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू परिवार में महाभारत छिड़ चुका है, पार्टी में वर्चस्व को लेकर दोनों भाइयों के बीच झगड़ा है। घर में होने के बावजूद तेज प्रताप यादव बैठक में शामिल नहीं हुए, जो इशारा करता है कि पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अपनी अनदेखी से नाराज हैं, जबकि तेजस्वी को उनसे ज्यादा तरजीह मिल रही है। लालू परिवार पर बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि आईआरसीटीसी घोटाले में परिवार के जितने भी लोग आरोपी हैं, उन्हें देर-सवेर जेल जाना है, भ्रष्टाचार कर कोई नहीं बच सकता।

मोदी पहली पसंद
सुशील कुमार मोदी ने आगे बोलते हुए कहा कि पारिवारिक संघर्ष जल्द ही गुल खिलाने वाला है, ये जल्दी ही सतह पर आ जाएगा। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने कहा कि नरेन्द्र मोदी आज देश की जनता की पहली पसंद हैं, आगामी लोकसभा चुनाव में नेतृत्व विहीन विपक्ष और मोदी के बीच मुकाबला होने वाला है, हम प्रदेश की सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेंगे। मालूम हो कि 2014 लोकसभा चुनाव में एनडीए को 31 सीटें मिली थी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago