सुशील कुमार मोदी ने बताया लोकसभा चुनाव का सियासी गणित, कितने वोटर किसके पक्ष में ?

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी आज देश की जनता की पहली पसंद हैं, आगामी लोकसभा चुनाव में नेतृत्व विहीन विपक्ष और मोदी के बीच मुकाबला होने वाला है।

New Delhi, Sep 13 : बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव 65 फीसदी बनाम 35 फीसदी के बीच की लड़ाई है। बिहार के गया में हुए बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में पत्रकारों से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि बिहार के 65 फीसदी मतदाता एनडीए के साथ हैं, इसलिये लोकसभा चुनाव में 65 फीसदी बनाम 35 फीसदी की लड़ाई होगी।

मोदी के काम को लेकर जनता के बीच जाएंगे
उपमुख्यमंत्री ने आगे बोलते हुए कहा कि हम राष्ट्रवाद के वैचारिक अधिष्ठान, पीएम मोदी का नेतृत्व, अमित शाह के संगठन कौशल तथा केन्द्र और प्रदेश सरकार के कामों के आधार पर जनता के बीच जाएंगे, हम इन्हीं उपलब्धियों को लेकर मतदाताओं के पास जाएंगे, और उनसे वोट मांगेंगे।

महागठबंधन टूट चुका है
सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में महागठबंधन टूट चुका है, जदयू इस महागठबंधन का चेहरा था, जिसकी वजह से पिछले विधानसभा चुनाव में उन्हें जीत मिली थी, दूसरी ओर सीएम नीतीश कुमार के आने से एनडीए और ज्यादा मजबूत हुई है। डिप्टी सीएम ने इस मीटिंग में सवर्ण समाज की नाराजगी को लेकर भी बात की, उन्होने कहा कि बीजेपी उनके खिलाफ नहीं है, अगर वो नाराज हैं, तो कार्यकर्ता उन्हें मनाएं।

लालू परिवार का मुद्दा छाया रहा
बिहार बीजेपी कार्यसमिति के दो दिवसीय बैठक के आखिरी दिन लालू परिवार का मसला भी छाया रहा। सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू परिवार में महाभारत छिड़ चुका है, पार्टी में वर्चस्व को लेकर दोनों भाइयों के बीच झगड़ा है। घर में होने के बावजूद तेज प्रताप यादव बैठक में शामिल नहीं हुए, जो इशारा करता है कि पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अपनी अनदेखी से नाराज हैं, जबकि तेजस्वी को उनसे ज्यादा तरजीह मिल रही है। लालू परिवार पर बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि आईआरसीटीसी घोटाले में परिवार के जितने भी लोग आरोपी हैं, उन्हें देर-सवेर जेल जाना है, भ्रष्टाचार कर कोई नहीं बच सकता।

मोदी पहली पसंद
सुशील कुमार मोदी ने आगे बोलते हुए कहा कि पारिवारिक संघर्ष जल्द ही गुल खिलाने वाला है, ये जल्दी ही सतह पर आ जाएगा। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने कहा कि नरेन्द्र मोदी आज देश की जनता की पहली पसंद हैं, आगामी लोकसभा चुनाव में नेतृत्व विहीन विपक्ष और मोदी के बीच मुकाबला होने वाला है, हम प्रदेश की सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेंगे। मालूम हो कि 2014 लोकसभा चुनाव में एनडीए को 31 सीटें मिली थी।