वायरल

पानवाले और महिला टीचर के बीच पति बन रहा था ‘रोड़ा’, ऐसे लगा दिया ठिकाने

स्कूल आने-जाने के क्रम में ही आशा का पिपराइच में पानवाले अनूप मोदनवाल से जान-पहचान हुई, दोनों एक-दूसरे के नजदीक आने लगे। दोनों के बीच अवैध संबंध हो गया।

New Delhi, Apr 03 : वो सरकार स्कूल में टीचर थीं, 21 साल पहले शादी हो चुकी थी, दो बच्चों की मां थी, इसके बावजूद एक पानवाले पर उनका दिल आ गया। वो हर रोज स्कूल से आते-जाते गुपचुप तरीके से पान वाले से मिला करती थी, उसके साथ जीने-मरने की कसमें भी खाती थी। वो उसकी बाहों में खो जाती थी, शिक्षिका को इस बात का भी ख्याल नहीं रहता था कि उसका पति और दो बच्चे भी हैं, प्यार में अंधी महिला टीचर ने अपने व्यापारी पति की ही हत्या करा दी।

क्या है मामला ?
यूपी के गोरखपुर के चिलुआताल के कोईलहवा इलाके में रहने वाले विनोद शर्मा की शादी साल 1997 में रामपुर झंगहा की रहने वाली आशा शर्मा के साथ हुई थी, विनोद और आशा के दो बच्चे भी हैं। हंसता-खेलता परिवार था, लेकिन पत्नी आशा की करतूतों की वजह से पूरा परिवार बर्बाद हो गया।

दो बच्चों की मां हैं आशा
मृतक की भाभी प्रमिला ने बताया कि आशा का शादी के 5 साल बाद गौना हुआ था, उनके दो बच्चे हैं, कक्षा-7 में पढने वाले 13 साल के बेटे का नाम रणवीर है और 9 साल की बेटी अर्पिता कक्षा तीन में पढती है। परिवार में सबकुछ सामान्य चल रहा था, इसी बीच आशा पिपराइच के अहिरोली प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका बन गई, जिससे घर में और खुशहाली आ गई, लेकिन परिवार वालों को क्या पता था कि यही नौकरी उनके परिवार को बर्बाद कर देगी।

अवैध संबंध
नाम ना छापने के शर्त पर एक स्थानीय निवासी ने बताया कि स्कूल आने-जाने के क्रम में ही आशा का पिपराइच में पानवाले अनूप मोदनवाल से जान-पहचान हुई, दोनों एक-दूसरे के नजदीक आने लगे। दोनों के बीच अवैध संबंध हो गया। आशा अपने प्रेमी अनूप के प्यार में इस कदर पागल हो गई थी, कि उसे किसी की भी परवाह नहीं थी। बात धीरे-धीरे फैलने लगी थी।

पति ने रंगे हाथ पकड़ा
भाभी प्रमिला ने बताया कि आशा का पति विनोद शर्मा ने दोनों को रंगेहाथ कई बार पकड़ा था, लेकिन अपनी शातिर अदाओं से वो पति को मना लेती थी, दरअसल विनोद शर्मा घर टूटने और बच्चों की वजह से चुप हो जाता था, वो बार-बार पत्नी को उस पान वाले से दूर रहने की चेतावनी देता था, लेकिन हर बार वो अपने वायदे से मुकर जाती थी, और अपने प्रेमी से मिलने के लिये जाती थी।

हत्या के लिये प्लान
पति से परेशान होकर आशा शर्मा ने अपने प्रेमी अनूप मोहनवाल के साथ मिलकर उसकी हत्या का प्लान बनाया, ताकि उन दोनों के बीच कोई तीसरा ना आ सके। अनूप ने आशा के पति की हत्या के लिये अपने दोस्तक संदीप मद्धेशिया को भी साथ ले लिया । तीनों ने मिलकर विनोद शर्मा के मर्डर का प्लान बनाया और उसे अंजाम दिया।

30 मार्च की शाम को हत्या
30 मार्च की शाम को जब विनोद शर्मा बाजार से सामान लेकर घर लौट रहा था, रास्ते में अनूप अपने दोस्त संदीप के साथ दीवार की आड़ लेकर छुपा हुआ था। जैसे ही विनोद करीब पहुंचा, दोनों ने मिलकर उसका गला रेत दिया और वहां से फरार हो गये। आरोपी ने दावा किया है कि आशा ने सालभर पहले उससे भी शादी कर ली थी, वो दोनों अब साथ रहना चाहते थे, इसी वजह से उन्होने ऐसा प्लान बनाया ।

कॉल डिटेल से खुलासा
एसएसपी शलभ माथुर ने जानकारी दी कि ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझाना पुलिस के लिये आसान नहीं था, लेकिन कॉल डिटेल के आधार पर घटना का खुलासा हुआ है, पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में उन्होने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है। तीनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

प्यार में अंधा होकर कर दी हत्या
अनूप ने पुलिस से कहा कि वो प्यार में इस कदर अंधा हो गया था, कि उसे कुछ भी नहीं सूझा और उसने आशा के कहने पर उसके पति की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर दो चाकू, आरोपियों के खून से सने कपड़े, 3 मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago