पानवाले और महिला टीचर के बीच पति बन रहा था ‘रोड़ा’, ऐसे लगा दिया ठिकाने

Gorakhpur1

स्कूल आने-जाने के क्रम में ही आशा का पिपराइच में पानवाले अनूप मोदनवाल से जान-पहचान हुई, दोनों एक-दूसरे के नजदीक आने लगे। दोनों के बीच अवैध संबंध हो गया।

New Delhi, Apr 03 : वो सरकार स्कूल में टीचर थीं, 21 साल पहले शादी हो चुकी थी, दो बच्चों की मां थी, इसके बावजूद एक पानवाले पर उनका दिल आ गया। वो हर रोज स्कूल से आते-जाते गुपचुप तरीके से पान वाले से मिला करती थी, उसके साथ जीने-मरने की कसमें भी खाती थी। वो उसकी बाहों में खो जाती थी, शिक्षिका को इस बात का भी ख्याल नहीं रहता था कि उसका पति और दो बच्चे भी हैं, प्यार में अंधी महिला टीचर ने अपने व्यापारी पति की ही हत्या करा दी।

क्या है मामला ?
यूपी के गोरखपुर के चिलुआताल के कोईलहवा इलाके में रहने वाले विनोद शर्मा की शादी साल 1997 में रामपुर झंगहा की रहने वाली आशा शर्मा के साथ हुई थी, Gorakhpur6विनोद और आशा के दो बच्चे भी हैं। हंसता-खेलता परिवार था, लेकिन पत्नी आशा की करतूतों की वजह से पूरा परिवार बर्बाद हो गया।

दो बच्चों की मां हैं आशा
मृतक की भाभी प्रमिला ने बताया कि आशा का शादी के 5 साल बाद गौना हुआ था, उनके दो बच्चे हैं, कक्षा-7 में पढने वाले 13 साल के बेटे का नाम रणवीर है और 9 साल की बेटी अर्पिता कक्षा तीन में पढती है। Gorakhpur5परिवार में सबकुछ सामान्य चल रहा था, इसी बीच आशा पिपराइच के अहिरोली प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका बन गई, जिससे घर में और खुशहाली आ गई, लेकिन परिवार वालों को क्या पता था कि यही नौकरी उनके परिवार को बर्बाद कर देगी।

अवैध संबंध
नाम ना छापने के शर्त पर एक स्थानीय निवासी ने बताया कि स्कूल आने-जाने के क्रम में ही आशा का पिपराइच में पानवाले अनूप मोदनवाल से जान-पहचान हुई, Gorakhpur4दोनों एक-दूसरे के नजदीक आने लगे। दोनों के बीच अवैध संबंध हो गया। आशा अपने प्रेमी अनूप के प्यार में इस कदर पागल हो गई थी, कि उसे किसी की भी परवाह नहीं थी। बात धीरे-धीरे फैलने लगी थी।

पति ने रंगे हाथ पकड़ा
भाभी प्रमिला ने बताया कि आशा का पति विनोद शर्मा ने दोनों को रंगेहाथ कई बार पकड़ा था, लेकिन अपनी शातिर अदाओं से वो पति को मना लेती थी, Gorakhpur3दरअसल विनोद शर्मा घर टूटने और बच्चों की वजह से चुप हो जाता था, वो बार-बार पत्नी को उस पान वाले से दूर रहने की चेतावनी देता था, लेकिन हर बार वो अपने वायदे से मुकर जाती थी, और अपने प्रेमी से मिलने के लिये जाती थी।

हत्या के लिये प्लान
पति से परेशान होकर आशा शर्मा ने अपने प्रेमी अनूप मोहनवाल के साथ मिलकर उसकी हत्या का प्लान बनाया, ताकि उन दोनों के बीच कोई तीसरा ना आ सके। Dead Bodyअनूप ने आशा के पति की हत्या के लिये अपने दोस्तक संदीप मद्धेशिया को भी साथ ले लिया । तीनों ने मिलकर विनोद शर्मा के मर्डर का प्लान बनाया और उसे अंजाम दिया।

30 मार्च की शाम को हत्या
30 मार्च की शाम को जब विनोद शर्मा बाजार से सामान लेकर घर लौट रहा था, रास्ते में अनूप अपने दोस्त संदीप के साथ दीवार की आड़ लेकर छुपा हुआ था। up hapur murder (3)जैसे ही विनोद करीब पहुंचा, दोनों ने मिलकर उसका गला रेत दिया और वहां से फरार हो गये। आरोपी ने दावा किया है कि आशा ने सालभर पहले उससे भी शादी कर ली थी, वो दोनों अब साथ रहना चाहते थे, इसी वजह से उन्होने ऐसा प्लान बनाया ।

कॉल डिटेल से खुलासा
एसएसपी शलभ माथुर ने जानकारी दी कि ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझाना पुलिस के लिये आसान नहीं था, लेकिन कॉल डिटेल के आधार पर घटना का खुलासा हुआ है,Dead Body पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में उन्होने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है। तीनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

प्यार में अंधा होकर कर दी हत्या
अनूप ने पुलिस से कहा कि वो प्यार में इस कदर अंधा हो गया था, कि उसे कुछ भी नहीं सूझा और उसने आशा के कहने पर उसके पति की हत्या कर दी। Gorakhpur2पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर दो चाकू, आरोपियों के खून से सने कपड़े, 3 मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।