वायरल

पत्नी रोजाना कर देती थी पति की डिमांड रिजेक्ट, दुखी पति ने उठाया ये कदम

जब आत्महत्या की खबर शिम्पी को मिली, तो वो रोती हुई अपने परिजनों के साथ ससुराल पहुंची, जहां उसके भाइयों ने ससुराल के लोगों के साथ मारपीट की और हंगामा भी मचाया ।

New Delhi, Apr 17 : कानपुर में सोमवार को एक मेडिकल रिप्रेजेंटिटिव ने अपने घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक शख्स दो साल के बच्चे का पिता था और पत्नी की नौकरी करने से नाराज था। इसी बात को लेकर अक्सर उसकी पत्नी से कहासुनी हो जाया करती थी, आज गुस्से में शख्स ने अपनी जान दे दी। आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, पुलिस को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया ।

पत्नी के नौकरी करने से था परेशान
कानपुर के बर्रा क्षेत्र के विश्व बैंक इलाके में विपिन भट्ट अपनी पत्नी शिम्पी और बेटे राज (दो साल) के साथ ज्वाइंट फैमिली में रहता था। उनके पिता मोहनलाल भट्ट कंपाउंडर का काम करते हैं, पत्नी शिम्पी एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है, विपिन की बार अपनी पत्नी से नौकरी छोड़ने के लिये कह चुका था, लेकिन हर बार शिम्पी बात को टाल जाती थी।

चार साल पहले हुई थी शादी
मृतक के पिता मोहनलाल भट्ट ने बताया कि 4 साल पहले विपिन की शादी गोपालनगर निवासी शिम्पी से हुई थी, दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था, उनका एक दो साल का बेटा भी है। उनकी बहू केटीएल नाम की एक कंपनी में नौकरी कर रही थी, बेटा बार-बार बहू से नौकरी छोड़ घर संभालने को कह रहा था, लेकिन हर बार बहू इधर-उधर की बातें कह बहला देती थी।

पापा आप ही कंधा दोगे
मोहनलाल भट्ट ने बताया कि गुस्से में उनका बेटा विपिन उनसे कहता था कि पापा मैं आपको नहीं बल्कि एक दिन आप ही मुझे कंधा दोगे, तब मुझे लगता था कि ये सिर्फ उसकी झुंझलाहट है, लेकिन मुझे क्या पता था कि वो सच में ऐसा कदम उठा लेगा, कि हम सब से हमेशा के लिये दूर चला जाएगा।

पत्नी से झगड़ा
घरवालों के अनुसार शिम्पी शनिवार को अपने मायके चली गई थी, सोमवार शाम को विपिन भट्ट ने उसे फोन किया, दोनों की बातचीत हुई, फिर किसी बात को लेकर दोनों के बीच तीखी बहस होने लगी। फोन कटने के बाद विपिन अपने कमरे में गया और अंदर से कुंडी लगा ली। फिर कुछ देर बाद ही उसकी लाश पंखे से लटकती हुई अवस्था में मिली ।

ससुराल वालों ने की मारपीट
जब आत्महत्या की खबर शिम्पी को मिली, तो वो रोती हुई अपने परिजनों के साथ ससुराल पहुंची, जहां उसके भाइयों ने ससुराल के लोगों के साथ मारपीट की और हंगामा भी मचाया । हालांकि कुछ लोगों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत करवाया, जिसके बाद वो वहां से चले गये।

पत्नी पर लगा रहे आरोप
दूसरी ओर मृतक की बहन ने अपनी भाभी शिम्पी को ही भाई के मौत का जिम्मेदार बताया है। बहन के अनुसार दोनों में अक्सर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होता था, इन्हीं कारणों से परेशान होकर उनके भाई ने ये कदम उठाया। स्थानीय पुलिस ने मामले पर कहा कि युवक ने पारिवारिक कलह की वजह से आत्महत्या की है, शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है, फिलहाल परिजनों की तरफ से कोई तहरीरी नहीं दी गई है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago