उर्फी जावेद का ऑल ब्‍लैक बिकिनी लुक उड़ा देगा होश, फिगर देखकर क्रेजी हो रहे फैंस

उर्फी जावेद होश उड़ाने वाले किलर लुक में नजर आई हैं । एक्‍ट्रेस का ग्‍लैमरस लुक आपको उनका दीवाना बना देगा ।

New Delhi, Mar 28: उर्फी जावेद इस बार आपको शॉक करने वाली है । अपने अतरंगे कपड़ों की वजह से चर्चा में रहने वालीं उर्फी ने इस बार अपना ऑल ब्‍लैक बिकिनी लुक दिखाया है । एक्‍ट्रेस को बोल्‍ड अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, कह सकते हैं कि उनके फैंस तो उनके इस लुक पर फिदा हो गए हैं । फैंस उनकी तस्‍वीरों पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं ।

ब्लैक टू पीस में ढाया कहर
उर्फी टू पीस बिकिनी में कमाल लग रही हैं । उनका बोल्‍ड लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है । वैसे तो उर्फी पहली बार बिकिनी में नजर नहीं आई हैं, इससे पहले भी उन्‍हें कई बार कई तरह की बिकिनी में देखा जा चुका है, लेकिन इस तस्‍वीर में वो बेहद खास लग रही हैं ।

लिखा ऐसा कैप्‍शन
सबसे खास है उर्फी ने इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए जो कैप्‍शन दिया है । एक्‍ट्रेस ने लिखा है कि उन्‍हें लगता है भगवान की ओर से दिया हुआ तोहफा हैं । फैंस उनके इस कैप्‍शन को खूब पसंद कर रहे हैं । उनकी तस्‍वीरों पर ढेर सारे कमेंट आ रहे हैं ।

पॉपुलर हैं उर्फी
उर्फी जावेद को आप भले कुछ भी कह लीजिए, लेकिन वो जबरदस्‍त तरीके से पॉपुलर हो रही हैं । उनकी आउटफिट्स वाली पोस्‍ट का इंतजार उनके फॉलोअर को काफी रहता है, इतना ही नहीं उनका बिंदास अंदाज सबको खूब भाता है । उनकी डिजायनर ड्रेस भले वियर्ड हों लेकिन क्रिएटिविटी की चर्चा खूब होती है ।

https://www.youtube.com/watch?v=cQdm8g7xcsM