उर्फी जावेद कुछ भी करने को तैयार, बोली एक्ट्रेस बनने के लिए वो वाले सीन भी दूंगी

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद अब फिल्‍मों में आने को तैयार हैं, एक्‍ट्रेस ने इस बीच एक सेंसेशनल स्‍टेटमेंट भी दिया है ।

New Delhi, Mar 01: सोशल मीडिया पर कोई अपने फैशन सेंस के लिए चर्चा में है तो वो हैं उर्फी जावेद । कई बार उन्‍हें खूब ट्रोल भी किया गया, लेकिन इससे एक्‍ट्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता । खासतौर पर उनके अतरंगे कपड़े हैरान करते हैं, लोग ये भी पूछते हैं कि वो ये रेड कार्पेट फैशन कर आखिर रोज जाती कहां हैं । बहरहाल इन सवालों का जवाब उर्फी ने अब अपने ही अंदाज में दिया है ।

उर्फी ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब
बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद लगभग हर दिन ही ट्रोलिंग का शिकार होती हैं । लेकिन ये भी गलत नहीं कि वो अपने अजीबोगरीब स्टाइल के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं । नेटीजन्‍स उनकी आउटफिट्स को लेकर उनकी जमकर क्‍लास लगाते हैं । लेकिन उन्‍हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता । लेकिन इस बार ट्रोल्‍स ने कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से वो थोड़ी चिढ़ गई हैं ।

‘तैयार होकर कहां जाती हो’
अपने हालिया इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा कि लोग इंस्टाग्राम पर उनसे बिना सिर-पैर के सवाल पूछते हैं । लोग उनसे बार-बार पूछते हैं कि इतना तैयार होकर बार-बार कहां जाती हो? इस पर उन्‍होंने कहा कि यह लोगों का काम नहीं है और लोगों को इससे मतलब नहीं होना चाहिए । मैं कहीं भी जाऊं ये मेरी लाइफ है । ‘मैं किसी के घर जाऊं, मैं मुजरा करूं…तुमसे क्या? मैं जो करूं. अब हर किसी को पूछोगे क्या सड़क पर…अब करीना कपूर दिखेगी तो उससे भी पूछोगे कि जा कहां रहे हो..तुम नहीं पूछोगे…. जहां भी जाऊं..मेरी मर्जी, मुझे लिपस्टिक लगानी है, मैं लिपस्टिक लगाके जाऊंगी, मुझे चप्पल पहननी है..तो मैं वह पहनूंगी…मेरी मर्जी….’

संजय लीला भंसाली के लिए कुछ भी करूंगी
उर्फी ने इंटरव्यू में एक बड़ी बयान दिया था कि वो किसी अच्छे डायरेक्टर के संग काम करने के लिए तैयार हैं । उर्फी ने कहा कि अपने किसी भी प्रोजेक्ट में बेवजह न्यूड नहीं हो सकतीं जब तक कि उन्हें कहानी में उसकी जरूरत महसूस न हो । एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मेरी पहचान सिर्फ कपड़ों से नहीं है । मैं उससे कहीं ज्यादा हूं, अच्छी अभिनेत्री हूं । अच्छा काम करती हूं । अगर मुझे ऐसा कुछ ऑफर मिलता है तो मुझे सोचने में वक्त लगेगा । ऐसा नहीं कि मैं सुनते ही इसके हां कह दूंगी । लेकिन अगर कोई बहुत अच्छा प्रोजेक्ट है, जैसे निर्देशक संजय लीला भंसाली की कोई फिल्म । अगर ऐसा कोई ऑफर होता है तो वो सोच सकती हैं क्योंकि वो ऐसे डायरेक्टर पर बहुत भरोसा करती हैं । क्योंकि वैसा डायरेक्टर सिर्फ लोगों को दिखाने के लिए ऐसा नहीं करेगा बल्कि जरूर कहानी में की डिमांड होगी तभी वो आपसे न्यूड दिखने को कहेंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=esIH6BVFYnY