वायरल

विराट कोहली ने खोला राज, कैसे एक वेटर ने उनका मजाक बना दिया ?

विराट कोहली ने ईएसपीएन से बात करते हुए एक वाकये का जिक्र किया है, जिसमें उन्होने बताया कि हाल ही में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर एक वेटर ने उन्हें हैरान कर दिया था।

New Delhi, May 25 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को हाल ही में अमेरिकी वेबसाइट ईएसपीएन ने 100 चर्चित एथलीट की लिस्ट में जगह दी है। वो इस सूची में 11वें नंबर पर हैं। विराट कोहली की लोकप्रियता क्या है, शायद बताने की जरुरत नहीं है। विराट ने इस वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई राज खोले हैं। उन्होने फैमिली प्लानिंग से लेकर दूसरी चीजों के बारे में खुलकर बात की है।

वेटर ने कर दिया शर्मिंदा
विराट कोहली ने ईएसपीएन से बात करते हुए एक वाकये का जिक्र किया है, जिसमें उन्होने बताया कि हाल ही में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर एक वेटर ने उन्हें हैरान कर दिया था। उस वेटर की वजह से विराट कोहली को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा था, हालांकि उन्होने तब हंसकर बात को मजाक में उड़ाने की कोशिश की थी। लेकिन खुद कप्तान ने बताया कि वो शर्मिंदा हो गये।

केपटाउन में लंच पर गये थे
विराट कोहली ने बताया कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वो टीम इंडिया के साथी क्रिकेटरों के साथ लंच पर गये थे। इसी दौरान होटल में लंच के बाद एक वेटर उनके पास आया, उन्होने विराट से हाथ मिलाते हुए कहा कि मैं आपकी खेल को बहुत पसंद करता हूं, विराट ने भी गर्व का अनुभव करते हुए वेटर से हाथ मिलाया और उनकी बातों को ध्यान से सुना।

दूसरे वेटर ने कर दिया शर्मिंदा
पहला वेटर विराट के सामने उनकी तारीफ कर रहा था, उसके बाद वहां दूसरा वेटर पहुंचा, उसने अपना हाथ बढाया, तो कोहली ने भी उनसे हाथ मिलाने के लिये अपना हाथ बढा दिया। लेकिन वेटर विरा़ट से हाथ मिलाने की बजाय जूठी प्लेट उठाने लग गया। ये देखकर विराट के साथ खड़े टीम इंडिया के दूसरे क्रिकेटर जोर-जोर से हंसने लगे और अपने कप्तान को छेड़ने लगे।

सब जोर-जोर से हंस रहे थे
विराट के अनुसार उनके साथी क्रिकेटर पागल हो गये थे, सब जोर-जोर से हंस रहे थे, तो कोहली को काफी शर्मिंदगी महसूस हुई। लेकिन इसके बावजूद वो वेटर विराट के हाथ की तरफ देखा भी नहीं , वो आराम से अपने काम करने में मस्त रहा। फिर प्लेट उठा कर वो वेटर वहां से चलता बना।

लोगों को सेल्फी की चिंता
टीम इंडिया के सुपरस्टार बल्लेबाज ने आगे बोलते हुए कहा कि वो लोगों से दूर ही रहना पसंद करते हैं, क्योंकि आजकल लोग सिर्फ सेल्फी के लिये ही उनके पास आते हैं। उन्हें बाकी बातों की कोई चिंता नहीं होती है, वो बस ये देखते हैं कि फोटो में उनका एंगल कैसा आ रहा है, सेल्फी लेने के बाद चलते बनते हैं।

अनुष्का की तारीफ
विराट कोहली ने इस इंटरव्यू में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की भी खुलकर तारीफ की है। उन्होने अपनी पत्नी को घर का कैप्टन बताया और कहा कि जब से वो मेरी जिंदगी में आई है, मेरी किस्मत बदल गई है। विराट ने ये भी कहा कि अनुष्का धार्मिक हैं, उनकी वजह से वो अपने जीवन में भी बदलाव महसूस कर रहे हैं, वो पहले से शांत हो गये हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago