वायरल

दिल्ली की शातिर चोरनियां, इस तरह से करती है मॉल और स्टोर में चोरी

दिल्ली : दोनों ही महिलाएं बड़े ही शातिर अंदाज से दुकान में सामान की चोरी कर रही थी, लेकिन दुकान में काम करने वाले की वजह से दोनों रंगे हाथों पकड़ी गई।

New Delhi, May 09 : दिल्ली के एक डिपार्टमेंटल स्टोर में चोरी करते हुए दो अधेड़ उम्र की महिलाएं पकड़ी गई है। दोनों ही महिलाएं बड़े ही शातिर अंदाज से दुकान में सामान की चोरी कर रही थी, लेकिन दुकान में काम करने वाले की वजह से दोनों रंगे हाथों पकड़ी गई। दोनों के चोरी के तरीकों को देख हर कोई हैरान रह गया। आपको बता दें कि दोनों ही चोरनियां अपने स्कर्ट में चोरी का सामान रखती हुई पकड़ी गई।

बॉडी स्प्रे और शैम्पू चुरा रही थी
प्राप्त जानकारी के अनुसार दो महिलाएं दिल्ली के एक डिपार्टमेंटल स्टोर में खरीददारी के लिये घुसी, दोनों घूम-घूमकर शॉपिंग कर रही थी, लेकिन तभी वहां काम करने वाले शख्स को इन दोनों महिलाओं पर शक हुआ, जिसके बाद जो सच्चाई सामने आई, उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया, दोनों महिलाएं बॉडी स्प्रे और शैम्पू की बोतल चोरी करती हुए पकड़ी गई।

दुकान के स्टाफ को शक
आपको बता दें कि ये घटना बीते सप्ताह 6 मई की है, जहां हसनपुर गांव के रिलायंस डिपार्टमेंटल स्टोर में दो महिलाएं शॉपिंग करने के लिये घुसी। दोनों की गतिविधियां देखकर स्टोर के स्टाफ को शक हुआ, वो उसकी गतिविधियों पर नजर रखने लगा। तभी स्टोर मैनेजर मो. तौहिद ने इन दोनों महिलाओं को जैसे ही टोका, दोनों एंट्री गेट की तरफ भागने के लिये दौड़ पड़ी।

स्कर्ट में छुपा रखा था सामान
दुकान में काम करने वाले स्टाफ ने बताया कि दोनों महिलाओं ने अपने स्कर्ट में जेब बना रखी थी, वो उसी में सामान भर रही थी, अगर उन पर कोई ध्यान नहीं देता, तो वो आराम से चोरी कर निकल जाती, लेकिन स्टाफ के सजग रहने की वजह से वो अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाई।

सामान गिर पड़ा
जैसे ही स्टोर मैनेजर मो. तौहिद ने दोनों महिलाओं को टोका, दोनों शॉप से बाहर भागने के लिये एंट्री गेट की तरफ भागी, तभी उनके स्कर्ट से 20 बॉडी स्प्रे और 13 शैम्पू की बोतलें नीचे गिर पड़ी। एकाएक बॉडी स्प्रे और शैम्पू के बोतल गिरने की वजह से हर कोई हैरान था। लोग दोनों महिलाओं को पकड़ने के लिये उनकी तरफ दौड़े।

एक महिला गिरफ्तार
जैसे ही स्टोर के स्टाफ ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, दोनों भागने लगी। इसी दौरान उनके स्कर्ट से सामान गिरने लगा। स्टाफ ने एक महिला को तो पकड़ लिया, लेकिन दूसरी किसी तरह से भागने में कामयाब हो गई। मधु विहार थाने में इन दोनों महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दूसरी की तलाश जारी
पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि इससे पहले भी कई बार वो ऐसे चोरी की वारदात को अंजाम दे चुकी है, पुलिस दूसरी महिला के बारे में भी उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार की गई महिला की उम्र करीब 40 साल है। वो हरियाणा के रेवाड़ी की रहने वाली है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago