वायरल

सचिन तेंदुलकर की बेटी से करना चाहता है शादी, बार-बार फोन पर करता था प्रपोज

सचिन तेंदुलकर की बेटी को बार-बार फोन कर परेशान करने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले से गिरफ्तार किया है।

New Delhi, Jan 08 : मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को फोन पर धमकी देने और बदतमीजी करने का मामला सामने आया है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी युवक क्रिकेट के भगवान की बेटी से शादी करना चाहता था, वो बार-बार सारा को फोन कर प्रपोज करता था, मुंबई पुलिस ने आरोपी शख्स को पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले से गिरफ्तार किया है, आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

आरोपी गिरफ्तार
सचिन तेंदुलकर की बेटी को परेशान करने वाले शख्स को बंगाल के ईस्ट मिदनापुर के महिषाडल इलाके से गिरफ्तार किया है, मुंबई पुलिस ने शनिवार रात को ही आरोपी को हिरासत में ले लिया था, युवक को हल्दिया कोर्ट में पेश किया गया, जहां से पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड की मांग की है, ताकि आरोपी से पूछताछ की जा सके।

पुलिस कर रही पूछताछ
मुंबई पुलिस अब ये पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि आरोपी शख्स को मास्टर-ब्लास्टर के घर का और उनकी बेटी का मोबाइल नंबर कहां से मिल गया। आरोपी ने अब तक ये नहीं बताया है कि उसे नंबर कैसे मिला। आपको बता दें कि आरोपी ने करीब बीस बार सारा तेंदुलकर को फोन कर परेशान किया और उन्हें बार-बार शादी के लिये प्रपोज करता था।

पिछले दो महीने से कर रहा परेशान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी युवक बार-बार सारा तेंदुलकर को फोन करता था और उन्हें प्यार से प्रपोज करता था, वो कहता था कि उनसे शादी करना चाहता है। सूत्रों का दावा है कि आरोपी शख्स देव कुमार मैती ने पहली बार करीब दो महीने पहले सारा तेंदुलकर को फोन किया था, जबकि आखिरी बार बीते सप्ताह 2 जनवरी को कॉल कर शादी के लिये प्रपोज किया था।

सारा को किडनैप करने की धमकी
इतना ही नहीं आरोपी युवक सिर्फ प्यार के लिये ही प्रपोज नहीं करता था, बल्कि वो सारा के मना करने पर उन्हें किडनैप करने की धमकी भी देता था। जब सारा ने उनका फोन काट दिया, तो आरोपी ने गुस्से में सचिन तेंदुलकर के घर पर फोन किया और उनकी बेटी को किडनैप करने की धमकी दी, साथ ही अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया।

सचिन ने दर्ज करवाई शिकायत
आरोपी शख्स जब बार-बार फोन कर परेशान करने लगा, उसने सारा के बाद तेंदुलकर के घर और ऑफिस में भी कॉल किया, तो मास्टर-ब्लास्टर ने ब्रांदा पुलिस थाने में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, मुंबई पुलिस इस फोन को ट्रेस करने में लग गई, तो पता चला कि युवक पश्चिम बंगाल का रहने वाला है, मुंबई पुलिस ने शनिवार देर शाम पूर्वी मिदनापुर पहुंच आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

दिमागी हालत ठीक नहीं
गिरफ्तार युवक के परिजनों का कहना है कि आरोपी शख्स की दिमागी हालत ठीक नहीं है, उसका पिछले 8 साल से इलाज चल रहा है, उसकी वजह से पूरे परिवार को शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही है। परिजनों ने पुलिस के सामने भी उसे छोड़ देने की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया।

एक साल पहले गया था मुंबई
आरोपी देव कुमार के परिजनों ने बताया कि करीब एक साल पहले युवक अपने एक रिश्तेदार के यहां मुंबई गया था, शायद सचिन के ऑफिस, घर और बेटी का नंबर वो वहीं से लेकर आया हो। महिषाडल में देव कुमार एक आर्टिस्ट के तौर पर मशहूर है, वो शानदार चित्रकारी करता है, पुलिस हिरासत में भी आरोपी युवक ने कहा कि वो सचिन की बेटी से प्यार करता है और उन्हीं से शादी करना चाहता है।

सारा तेंदुलकर
आपको बता दें कि सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढाई की है, वो 19 साल की है, और अक्सर और मम्मी-पापा के साथ इवेंट्स और पार्टियों में नजर आती है, सारा दिखने में बेहद आकर्षक हैं, पिछले दिनों ये भी कहा जा रहा था कि वो बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, हालांकि वो अपनी करियर किस क्षेत्र में बनाएंगी, ये अभी क्लियर नहीं है, लेकिन वो ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़ी हुई हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago