सचिन तेंदुलकर की बेटी से करना चाहता है शादी, बार-बार फोन पर करता था प्रपोज

Sara Tendulkar

सचिन तेंदुलकर की बेटी को बार-बार फोन कर परेशान करने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले से गिरफ्तार किया है।

New Delhi, Jan 08 : मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को फोन पर धमकी देने और बदतमीजी करने का मामला सामने आया है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी युवक क्रिकेट के भगवान की बेटी से शादी करना चाहता था, वो बार-बार सारा को फोन कर प्रपोज करता था, मुंबई पुलिस ने आरोपी शख्स को पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले से गिरफ्तार किया है, आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

आरोपी गिरफ्तार
सचिन तेंदुलकर की बेटी को परेशान करने वाले शख्स को बंगाल के ईस्ट मिदनापुर के महिषाडल इलाके से गिरफ्तार किया है, arrestमुंबई पुलिस ने शनिवार रात को ही आरोपी को हिरासत में ले लिया था, युवक को हल्दिया कोर्ट में पेश किया गया, जहां से पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड की मांग की है, ताकि आरोपी से पूछताछ की जा सके।

पुलिस कर रही पूछताछ
मुंबई पुलिस अब ये पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि आरोपी शख्स को मास्टर-ब्लास्टर के घर का और उनकी बेटी का मोबाइल नंबर कहां से मिल गया। Mumbai Policeआरोपी ने अब तक ये नहीं बताया है कि उसे नंबर कैसे मिला। आपको बता दें कि आरोपी ने करीब बीस बार सारा तेंदुलकर को फोन कर परेशान किया और उन्हें बार-बार शादी के लिये प्रपोज करता था।

पिछले दो महीने से कर रहा परेशान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी युवक बार-बार सारा तेंदुलकर को फोन करता था और उन्हें प्यार से प्रपोज करता था, वो कहता था कि उनसे शादी करना चाहता है। mobile phoneसूत्रों का दावा है कि आरोपी शख्स देव कुमार मैती ने पहली बार करीब दो महीने पहले सारा तेंदुलकर को फोन किया था, जबकि आखिरी बार बीते सप्ताह 2 जनवरी को कॉल कर शादी के लिये प्रपोज किया था।

सारा को किडनैप करने की धमकी
इतना ही नहीं आरोपी युवक सिर्फ प्यार के लिये ही प्रपोज नहीं करता था, बल्कि वो सारा के मना करने पर उन्हें किडनैप करने की धमकी भी देता था। Sara Tendulkar11जब सारा ने उनका फोन काट दिया, तो आरोपी ने गुस्से में सचिन तेंदुलकर के घर पर फोन किया और उनकी बेटी को किडनैप करने की धमकी दी, साथ ही अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया।

सचिन ने दर्ज करवाई शिकायत
आरोपी शख्स जब बार-बार फोन कर परेशान करने लगा, उसने सारा के बाद तेंदुलकर के घर और ऑफिस में भी कॉल किया, Sachin Sara (6)तो मास्टर-ब्लास्टर ने ब्रांदा पुलिस थाने में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, मुंबई पुलिस इस फोन को ट्रेस करने में लग गई, तो पता चला कि युवक पश्चिम बंगाल का रहने वाला है, मुंबई पुलिस ने शनिवार देर शाम पूर्वी मिदनापुर पहुंच आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

दिमागी हालत ठीक नहीं
गिरफ्तार युवक के परिजनों का कहना है कि आरोपी शख्स की दिमागी हालत ठीक नहीं है, उसका पिछले 8 साल से इलाज चल रहा है, Sara Tendulkar2उसकी वजह से पूरे परिवार को शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही है। परिजनों ने पुलिस के सामने भी उसे छोड़ देने की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया।

एक साल पहले गया था मुंबई
आरोपी देव कुमार के परिजनों ने बताया कि करीब एक साल पहले युवक अपने एक रिश्तेदार के यहां मुंबई गया था, arrest1शायद सचिन के ऑफिस, घर और बेटी का नंबर वो वहीं से लेकर आया हो। महिषाडल में देव कुमार एक आर्टिस्ट के तौर पर मशहूर है, वो शानदार चित्रकारी करता है, पुलिस हिरासत में भी आरोपी युवक ने कहा कि वो सचिन की बेटी से प्यार करता है और उन्हीं से शादी करना चाहता है।

सारा तेंदुलकर
आपको बता दें कि सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढाई की है, वो 19 साल की है, और अक्सर और मम्मी-पापा के साथ इवेंट्स और पार्टियों में नजर आती है, Sara-Tendulkarसारा दिखने में बेहद आकर्षक हैं, पिछले दिनों ये भी कहा जा रहा था कि वो बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, हालांकि वो अपनी करियर किस क्षेत्र में बनाएंगी, ये अभी क्लियर नहीं है, लेकिन वो ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़ी हुई हैं।