दिलचस्प

सोशल मीडिया पर इस बॉडी बिल्डर के हैं लाखों फॉलोवर्स, जीते हैं लग्जरी लाइफ

बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया ने अपनी शुरुआती पढ़ाई साउथ दिल्ली के युसूफ सराय स्थित एमबीडीएवी स्कूल से कंप्लीट की है, फिर उन्होने लॉ से ग्रेजुएशऩ किया।

New Delhi, Jan 08 : दिल्ली-एनसीआर के गुड़गांव का रहने वाला एक बॉडी बिल्डर इन दिनों सुर्खियों में है, दरअसल हरियाणा पुलिस ने उन्हें रंगदारी मांगने, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में जेल में बंद कर दिया है, जिसके बाद हरियाणा के कई सेलिब्रिटी उनके सपोर्ट में आ गये हैं, आपको बता दें कि इस बॉडी बिल्डर का नाम बॉबी कटारिया है, फेसबुक, इंस्टाग्राम समेत दूसरे सोशल मीडिया वेबसाइट पर इनके लाखों फॉलोवर्स हैं।

जीता है लग्जरी लाइफ
जाट समुदाय से ताल्लुक रखने वाले बॉबी कटारिया गुड़गांव के ही बसई गांव के रहने वाले हैं। आपको बता दें कि ये गांव रईसों के लिये जाना जाता है, इस गांव में कई बड़े धनाढ्य व्यक्ति हैं, जो अपने शौक और लग्जरी लाइफ की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। बॉबी भी लग्जरी लाइफ जीते हैं, वो भी अक्सर महंगी कारों के साथ नजर आते हैं।

दिल्ली से पढाई की
बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया ने अपनी शुरुआती पढ़ाई साउथ दिल्ली के युसूफ सराय स्थित एमबीडीएवी स्कूल से कंप्लीट की है, फिर उन्होने लॉ से ग्रेजुएशऩ किया। उनकी सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी के मुताबिक वो अपने आप को कनाडा की किसी फिटनेश कंपनी में जनरल सेक्रेटरी बताते हैं, हालांकि ये कितना सही है, इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

सोशल मीडिया स्टार
बॉबी कटारिया सोशल मीडिया सनसनी कहे जाते हैं, यहां उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं, अगर फेसबुक की बात करें, तो इस प्लेटफॉर्म पर उन्हें 1 लाख 75 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, इंस्टाग्राम पर इनके 10.7 लाख फॉलोवर्स हैं, इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनके अलग-अलग नाम से कई पेज बने हुए हैं, जिन्हें लाखों लोगों ने लाइक कर रखा है।

किडनैपर्स से बचाई थी लड़की की जान
पिछले साल बॉबी कटारिया उस समय सुर्खियों में आये थे, जब उन्होने एक युवती को किडनैपर्स से बचाया था, बॉबी ने युवती के किडनैप की बात कहकर एक वीडियो बनाया था, और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था, इस वीडियो के जरिये उन्होने बताया था कि युवती के घरवालों के साथ मारपीट करने के बाद 8-9 लोग लड़की को जिप्सी में डालकर ले गये, जब उन्होने किडनैपर्स का पीछा किया, तो आरोपी लड़की को छोड़कर ही भाग गये।

सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं वीडियोज
बॉबी पुलिस के खिलाफ अक्सर गाली-गलौच करते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, वो खुद को लॉ ग्रेजुएट बताते हैं, और प्रशासन तथा पुलिस के लिये अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं, कहा जाता है कि उन्होने इसके लिये एक टीम बना रखी है, जो इस तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है, साथ ही इन वीडियोज को वायरल करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

क्या है ताजा मामला ?
पिछले महीने 12 दिसंबर को गुड़गांव के सेक्टर 16 में निकिता नाम की एक 16 वर्षीय छात्रा निजी स्कूल के बस के नीचे आ गई, इस हादसे में छात्रा की टांग काटनी पड़ी, जिसके बाद बॉबी कटारिया ने निकिता का पक्ष लेते हुए एक वीडियो यू-ट्यूब पर जारी किया, जिसमें उन्होने हरियाणा सरकार, स्कूल प्रशासन और दूसरे लोगों पर जमकर भड़ास निकाली ।

प्रिंसिपल ने की शिकायत
स्कूल के प्रिसिपल ने बॉबी कटारिया के खिलाफ शिकायत दी, कि उन्हें बॉडी बिल्डर ने 19 दिसंबर को फेसबुक लाइव के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी, साथ ही उन्होने ये भी आरोपी लगाया कि बॉबी से उनके परिवार को भी खतरा है, ये वीडियो बॉडी बिल्डर ने यू-ट्यूब पर भी पोस्ट किया था, जो कि वायरल हो गया था।

पुलिस ने किया मामला दर्ज
प्रिसिंपल की शिकायत के बाद हरियणा पुलिस ने मामला दर्ज कर बॉबी कटारिया को गिरफ्तार किया, उन पर सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर रंगदारी मांगने, जान से मारने की धमकी देने के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बॉडी बिल्डर को 2 दिन रिमांड पर भी लिया था, रिमांड खत्म होने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago