सांसद की पत्नी ने किया सन्न करने वाला खुलासा, बड़े नेता के बेटे ने ट्रेन में किया था उत्पीड़न

Nisha Jos

सांसद की पत्नी ने अपनी किताब में लिखा है कि एक बड़े नेता के बेटे ने उन्हें प्रताड़ित करने की कोशिश की थी, ये घटना तिरुवनंतपुरम से कोटायम जाते समय ट्रेन में हुआ था।

New Delhi, Mar 17 : पूर्व फाइनेंस मिनिस्टर के एम मणि की बहू और केरल से सांसद के मणि की पत्नी निशा जोश ने अपनी किताब में एक बड़ा खुलासा किया है, उन्होने इस किताब में अपने साथ हुए उत्पीड़न का खुलासा किया है। आपको बता दें कि निशा जोश ने अपनी किताब ‘द अदर साइड ऑफ दिस लाइफ’ में लिखा है कि एक बड़े नेता के बेटे ने उन्हें प्रताड़ित करने की कोशिश की थी, ये घटना तिरुवनंतपुरम से कोटायम जाते समय ट्रेन में हुआ था। सांसद की पत्नी ने टीटी से उस शख्स की शिकायत भी की थी, लेकिन बड़े राजनैतिक घराने ले होने की वजह से टीटीई ने भी पल्ला झाड़ लिया।

किताब में किया खुलासा
केरल से कांग्रेस सांसद जोश के मणि की पत्नी निशा जोश ने अपनी किताब में हैरान करने वाला खुलासा किया है, उन्होने लिखा है कि Nisha Jos3ट्रेन में सफर के दौरान एक बड़े नेता के बेटे ने उन्हें प्रताड़ित किया था, हालांकि उन्होने अपनी इस किताब में उस शख्स का नाम जाहिर नहीं किया है। लेकिन संकेतों के जरिये उन्होने समझाने की कोशिश जरुर की है।

रेलवे स्टेशन पर हुई थी मुलाकात
निशा जोश ने बताया कि जब वो तिरुवनंतकपुर रेलवे स्टेशन पर अपनी ट्रेन का इंतजार कर रही थीं, तभी उस शख्स से उनकी मुलाकात हुई थी। Nisha Jos4शख्स ने अपनी पहचान अपने पिता के नाम को लेकर बताई, साथ ही बातचीत शुरु करने के लिये उसने बताया कि वो अपने ससुर को देखने के लिये जा रहा है, जिनका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बगल में बैठकर करने लगा बातें
जब निशा ट्रेन में चढकर बैठ गई, तो वो भी उसके पास ही आकर बैठ गया और बातचीत की कोशिश करने लगा। वो निशा से बातचीत करना चाहता था, Nisha Jos5लेकिन वो उससे परेशान हो रही थी, उन्होने कई बार ऐसे संकेत दिये, कि वो बात करने के मूड में नहीं है, लेकिन उस शख्स पर उसका कोई फर्क नहीं पड़ा। जिसके बाद वो टीटी के पास भी उसकी शिकायत करने गई थी। लेकिन टीटी ने भी हस्तक्षेप करने से मना कर दिया।

टीटी ने नहीं की मदद
जब सांसद की पत्नी टीटी के पास मदद के लिये पहुंची, तो टीटी ने कहा कि अगर वो व्यक्ति अपने पिता की तरह ही है, तो मुझे वहां घुसने से भी डर लगता है, क्योंकि आप दोनों एक ही पॉलिटिकल फ्रंट से हैं। आखिर में मैं ही फंसूगा, इसलिये मैं आपकी कोई मदद नहीं कर पाउंगा। टीटी से कोई मदद ना मिलने के बाद निशा अपने सीट पर वापस लौट आई, वो शख्स फिर वही बैठा रहा, Nisha Jos2वो उनसे बातें करने की कोशिश करता रहा। उसने कई बार अपने पैर से निशा को छूने की भी कोशिश की, जिसके बाद निशा ने विनम्रता से उस शख्स को वहां से चले जाने को कहा।

तो इसलिये दर्ज नहीं कराई शिकायत
घर लौटने के बाद निशा जोश ने अपने पति से ये बात बताई, अब जब उनसे ये सवाल पूछा गया, कि आखिर उन्होने उस शख्स के खिलाफ शिकायत क्यों नहीं की, Nisha Jos1तो उन्होने कहा कि ये उनका निजी मामला है, उन्होने लगा कि उन्होने उस शख्स की ठीक से सामना कर लिया, साथ ही उसे गलत भी साबित कर दिया। ऐसे में उन्हें शिकायत दर्ज कराना ठीक नहीं लगा। इसी वजह से उन्होने शिकायत नहीं दी थी।