18वें जन्मदिन पर लड़की ने बनाई ‘फिल्मी प्लान’, घर वालों को बेहोश कर प्रेमी संग हुई फरार

लड़का-लड़की दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं, इस वजह से रात में ही मामले में तूल पकड़ लिया, लेकिन मौके पर एसपी सिटी औरक सीओ के साथ पुलिस फोर्स पहुंच गई।

New Delhi, Jul 17 : इलाहाबाद में एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है, दरअसल यहां फिल्मी स्टाइल में एक छात्रा अपने घरवालों को बेहोश कर अपने प्रेमी संग फरार हो गई। घर से चुपचाप वो आराम से भाग सके, इसलिये लड़की ने नशे वाली कॉफी तैयार की। जब घर के सभी लोग कॉफी पी कर बेहोश हो गये, तो आराम से लड़की अपने प्रेमी संग फरार हो गई । फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है मामला ?
आपको बता दें कि मामला इलाहाबाद के मोहत्सिमगंज मुहल्ले का है, जहां एक छात्रा ने अपने 18वें जन्मदिन के मौके पर अपने घर वालों को नशीली कॉफी पिलाई, लड़की ने अपनी मम्मी, पापा और बड़े भाई को कॉफी पिलाई, लेकिन छोटे भाई ने कॉफी नहीं पी, क्योंकि वो जल्दी में था इसलिये घर से निकल गया। जब परिजन बेहोश हो गये, तो लड़की ने पैसे, कुछ सामान, अपना मार्कशीट समेत अन्य कागजात लेकर अपने प्रेमी संग फरार हो गई।

मोहल्ले के लोगों ने देखा
जैसे ही मोहल्ले के लोगों ने लड़की को अपने प्रेमी के साथ बाइक पर जाते देखा, तो घर पर खबर कर दी। लेकिन घर में तो परिजन बेहोश थे। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि युवक और युवती एक ही मोहल्ले में रहते थे, दोनों का पिछले दो साल से प्रेम संबंध चल रहा था।

अलग-अलग समुदाय के हैं लड़का-लड़की
मालूम हो कि लड़का-लड़की दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं, इस वजह से रात में ही मामले में तूल पकड़ लिया, लेकिन मौके पर एसपी सिटी औरक सीओ के साथ पुलिस फोर्स पहुंच गई। लड़की के बेहोश परिजनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, UP Policeजहां सुबह होश आने पर परिजनों ने बेटी के जन्मदिन की पूरी कहानी पुलिस को बताई। पुलिस ने प्रेमी के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया है, उसका आखिरी लोकेशन चौक इलाके में मिली थी।

पड़ोस में रहता था युवक
पुलिस के अनुसार इलाहाबाद के जानसेनगंज इलाके के मोहत्सिमगंज मुहल्ला है, जहां रहने वाले प्रिटिंग प्रेस चलाने वाले शख्स के घर में ये हैरान करने वाली घटना हुई है।couple1 मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह यादव ने बताया कि प्रिंटिग प्रेस संचालक की बेटी का पड़ोसी युवक के साथ प्रेम संबंध था। वो परिजनों को बेहोश कर उसके साथ भाग गई। परिजनों के तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फिलहाल जांच जारी है।

भाई को फोन कर जानकारी दी
छात्रा के छोटे भाई ने बताया कि उसे मुहल्ले के लड़कों ने फोन कर जानकारी दी, कि उसकी बहन बाइक पर उस लड़के के साथ जा रही थी। दो संप्रदाय से मामला जुड़ा होने की वजह से स्थिति थोड़ी गंभीर हो गई। तुरंत मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच गये। होश में आने के बाद परिजनों ने पूरी घटना बताई, तो तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ किडनैप करने का रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है।

क्या कहना है अधिकारी का ?
मामले में एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने कहा कि लड़का-लड़की अलग-अलग संप्रदाय से हैं, मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। UP Policeस्थानीय पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीम भी इस केस की जांच में जुटी हुई है। चौक इलाके में लड़के की लास्ट लोकेशन ट्रेस हुई थी, उसके बाद से उसका मोबाइल फोन बंद है, फिलहाल दोनों की तलाश की जा रही है।