रेस 3 का ट्रेलर आते ही हुआ वायरल, 17 घंटों में 7 मिलियन लोगों ने देखा

सलमान खान की मच अवेटेड फिल्‍म रेस 3 का ट्रेलर आउट हो गया है । फैन्‍स इसके लिए कब से बेकरार थे, ये इसी बात से पता चलता है कि ट्रेलर कुछ ही घंटों में मिलियन्‍स व्‍यूज क्रॉस कर गया है ।

New Delhi, May 16 : रेस 3 का ट्रेलर आउट हो चुका है । फिल्‍म में धमाकेदार एक्‍शन की जबरदस्‍त झलक देखने को मिली है । ठीक एक महीने बाद फिल्‍म बड़े पर्दे पर होगी । 15 जून को फिल्‍म रिलीज हो रही है । भाईजान की इस फिल्‍म का इंजतार उनके फैन्‍स को कब से है । खास बात ये कि फिल्‍म रेस 3, 3 डी में बनी है । पहली बार दर्शक ऐसी किसी फिल्‍म को देख पाएंगे जो 306 डिग्री एक्‍सपीरियंस देगी ।

Advertisement

इस बार है खास
रेस 3 में इस बार सलमान खान हैं, और फिल्‍म की सबसे बड़ी यूएसपी है । सलमान जिस फिल्‍म में हों, आजकल उन फिल्‍मों के सक्‍सेस की  फुल गारंटी होती है । और इस फिल्‍म में तो सलमान का वो अवतार सबको देखने को मिलेगा जो अब तक शायद ही कभी किसी ने देखा हो । एक्‍शन पैक सलमान खान टाइगर से भी ज्‍यादा दमदार रेस 3 में लगने वाले हैं । जिसकी झलक ट्रेलर में साफ तौर से देखने को मिली है ।

Advertisement

3 डी एक्‍सपीरियंस
पद्मावत को 3डी में देखने के बाद भारतीय दर्शकों को अब ऐसी फिल्‍में और देखने को लेकर काफी उत्‍साह है । रेस 3 देश की पहली 360 डिग्री विजुवल एक्सपीरियंस वाली मूवी बताई जा रही है । फिल्‍म में जबरदस्‍त एक्‍शन सीन्‍स हैं जिन्‍हें इस टेक्निक के जरिए फिल्‍माया गया है । फिल्‍म में इस बार पहले ज्‍यादा एकशन,सस्‍पेंस होने वाला हे ।

रेमो ने किया हे डायरेक्‍ट
इस बार खास बात ये भी है कोरियोग्राफर से डायरेक्‍टर बने रेमो ने इस फिल्‍म को डायरेक्‍टर किया है । रेस के पहले दो पार्ट अब्‍बास मस्‍तान के निर्देशन में बनाए गए हैं, ये फिल्‍म उन्‍हीं की सोच है । रेस 3 को रेमो डिसूजा डायरेक्‍ट कर रहे हैं जो उनकी चौथी फिल्‍म होगी, बतौर डायरेक्‍टर । इससे पहले रेमो फालतू, एबीसीडी और एबीसीडी 2 बना चुके हैं ।

10 साल बाद रेस 3
2008 में रेस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्‍म आई थी जिसमें सैफ़ अली ख़ान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कटरीना कैफ जैसे सितारे थे l जबकि दूसरी रेस 2013 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें सैफ़ के अलावा जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस जैसे सितारे नज़र आये । अब रेस 3 में सलमान खान का नाम जुड़ गाया है । ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर सलमान हमेशा की तरह एकदम कॉन्पिफडेंट नजर आ रहे थे ।

बॉबी देओल के लिए स्‍पेशल फिल्‍म
इस फिल्‍म में बॉबी देओल एक बार फिर पूरे फॉर्म में नजर आएंगे । जिसका पूरा क्रेडिट उन्‍होने सलमान खान को दिया । बॉबी के लिए यह फ़िल्म बेहद ही स्पेशल है, इस फ़िल्म के लिए उन्होंने अपने फिटनेस पर काम किया है । काफी समय से बॉबी मेन स्‍ट्रीम सिनेमा से दूर थे, अभी वो एक्‍शन पैक के साथ वापस लौटे हैं ।

अनिल कपूर, जैकलीन और डेजी शाह
फिल्‍म में अनिल कपूर का खास लुक सबाके अट्रैक्‍ट कर रहा है । इससे पहले की दोनों फिल्‍मों में अनिल अपने अतरंगी किरदार से फैन्‍स को एंटरटेन कर चुके हैं । इस बार भी वो कुछ अलग ही नजर आएंगे । फिल्‍म में साकिब सलेम भी हैं, ये फिल्‍म उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्‍म है । इसके अलावा जैकलीन भी दूसरी बार रेस फ्रेंचाइजी की फिल्‍म में नजर आएंगी । डेजी भी फिल्‍म में लीड एक्‍ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी ।