ऐश्वर्या के साथ तेजप्रताप का रोमांटिक अंदाज, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, हुई वायरल

तेजप्रताप यादव की शादी पिछले दिनों काफी चर्चा में रही, अब उनका रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है । सोशल मीडिया पर  उनकी एक फोटो खूब वायरल हो रही है ।

New Delhi, May 17 : लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी की धूम पिछले दिनों खूब रही । शादी की रस्‍में, जश्‍न पूरे परिवार ने मनाया । बेटे की शादी के लिए लालू यादव भी जेल से पैरोल पर बाहर आए थे । बहरहाल शादी के बाद तेज प्रताप यादव ने अब अपने सोशल मीडिया पर अपने रोमांटिक अंदाज की एक प्‍यारी सी फोटो शेयर की है । नवी नवेली दुल्‍हन के साथ तेज प्रताप फिल्‍मी स्‍टाइल में इश्‍क फर्माते नजर आए हैं ।

Advertisement

इंस्‍टाग्राम पर फोटो की शेयर
तेज प्रता यादव ने अपनी और अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या की एक रोमांटिक फोटो इंस्‍टाग्राम पर डाली है । तस्‍वीर में वो बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर  आ रहे हैं । तेज प्रताप इस फोटो में अपनी पत्‍नी के साथ साइकिल में बैठे नजर आए हैं । पत्‍नी साइकिल के आगे वाले पोर्शन में बैठी हैं तो तेज प्रताप उन्‍हें निहार रहे हैं । तस्‍वीर में तेज प्रताप का एक अल ही अंदाज देखने को मिल रहा है ।

Advertisement

तस्‍वीर तेजी से वायरल
तेज प्रताप और उनकी पत्‍नी की ये तस्‍वीरें बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड की है जहां पर अब तेजप्रताप रहते हैं । तेजी से वायरल हो रही इस फोटो में तेज प्रताप सामान्‍य से सफेद रंग के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं, उनकी पत्नी नारंगी रंग की साड़ी में हैं । तस्वीर को देखकर सभी इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं । एकदम देसी अंदाज में नजर आ रहा ये कपल सोशल मीडिया पर फोटो के जरिए ट्रेंड कर रहा है ।

12 मई को हुई धूमधाम से शादी
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की ऐश्वर्या राय के साथ 12 मई को धूमधाम से संपन्‍न हुई । नए नवेले जोड़े को खूब सारा आशीर्वाद मिला । इस शादी को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं रखी गई । इनकी जयमाल कार्यक्रम में कई जानेमाने शख्‍स मौजूद रहे । शादी में शामिल होने के लिए लालू प्रसाद यादव को पेरोल दी गई थी ।

हनीमून पर जाएंगे तेज प्रताप
मीडिया में आ रहीं खबरों के मुताबिक तेज प्रताप हनीमून की तैयारियां कर रहे हैं । वो हनीमून के लिए बाली जा सकते हैं । हालांकि खबर में कितना दम हे फिल्‍हाल कहा नहीं जा सकता है । फिल्‍हाल तो तेज प्रताप अपनी नई नवेली दुल्‍हन के साथ रोमांस में ही व्‍यस्‍त हैं जिसकी झलक वो खुद ही अपने सोशल मीडिया पर सबके साथ शेयर कर रहे हैं ।

नीतीश भी बने शादी का हिस्‍सा
लालू प्रसाद यादव से राजनीतिक मतभेदों के बावजूद नीतीश कुमार भी इस शादी का हिस्‍सा बने । शादी में आए सभी मेहमानों में सभी कीteju नजरें उन्‍ही पर टिकी हुई थीं । दरअसल तेज प्रताप की पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय भी राजनीतिक परिवार से ही ताल्‍लकु रखती हैं । इसलिए इस शादी में दोनों ओर से राजनीतिक दिग्‍गजों का जुटना लाजमी ही था ।