अज्ञात डेडबॉडी मामले में खुलासा, शादी-शुदा महिला के थे कई मर्दो से नाजायज संबंध, प्रेमी ने ली थी जान

arti

क्राइम ब्रांच और कैपियरगंज थाना पुलिस ने चौमुखा चौराहे के पास से मुखबिर की सूचना के बाद प्रेमी मुबारक अली को गिरफ्तार किया।

New Delhi, May 15 : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुई चर्चित आरती मर्डर केस में यूपी पुलिस ने कई सनसनीखेज खुलासे किये हैं। यूपी पुलिस ने मृतका महिला के प्रेमी को इस मामले में गिरफ्तार किया है। केस में खुलासा करते हुए पुलिस ने दावा किया है कि शादी-शुदा महिला के प्रेमी ने उसकी हरकतों से परेशान होकर उसकी जान ले ली। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले हथियार को भी बरामद कर लिया है।

Advertisement

कई मर्दो से थे नाजायज संबंध
यूपी पुलिस ने इस मामले में कई हैरान करने वाले खुलासे किये, पुलिस के अनुसार शादी-शुदा होने के बावजूद मृतका आरती के कई गैर मर्दो से नाजायज संबंध थे। arti1उसका प्रेमी नहीं चाहता था कि आरती किसी और पुरुष के साथ संबंध रखे, इसी बात को लेकर आये दिन प्रेमी-प्रेमिका में कहासुनी हुआ करती थी। एक दिन गुस्साए प्रेमी ने आरती की जान ही ले ली।

Advertisement

हत्या कर लाश दूसरे जिले में फेंक दी थी
आपको बता दें कि घटना गोरखपुर के कैपियरगंज थाना इलाके की है, जहां बीते 10 मई को एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी। जब पुलिस ने मामले की जांच शुरु की, Dead Bodyतो पता चला कि महिला पड़ोस के जिला महाराजगंज के पनियरा इलाके की रहने वाली है। महिला की शिनाख्त आरती के रुप में हुई थी। पुलिस छानबीन में ये भी पता चला था कि महिला शादी-शुदा थी।

प्रेमी ने की हत्या
महिला आरती का पति विक्रम पंजाब में किसी फैक्ट्री में काम करता था, पुलिस पूछताछ में पता चला कि मृतका के नाजायज रिश्ते भी हैं। arti2पुलिस जांच आगे बढाती रही, एक के बाद एक कई चीजें खुलकर सामने आती रही। पुलिस जांच में आरती के करीबी मुबारक अली की भूमिका संदिग्ध लगी, तो पुलिस ने उसके कॉल डिटेल को खंगाला, साथ ही उसका नंबर सर्विलांस पर डाल दिया।

मुबारक अली के साथ नाजायज रिश्ता
महिला का पति पंजाब में काम करता था, आरती और मुबारक अली के बीच जिस्मानी संबंध थे, दोनों दुनिया से छुप-छुपकर मिला करते थे। Dead Bodyहालांकि धीरे-धीरे सबको दोनों के रिश्ते के बारे में पता चल चुका था। उसके बावजूद दोनों को जब भी समय मिलता था, दोनों एक-दूसरे से मिलते थे।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
क्राइम ब्रांच और कैपियरगंज थाना पुलिस ने चौमुखा चौराहे के पास से मुखबिर की सूचना के बाद मुबारक अली को गिरफ्तार किया। arrestजब पुलिस ने मुबारक अली पर सख्ती दिखाई, तो उसने पुलिस के सामने पूरा केस खोलकर रख दिया। आरोपी ने बताया कि आरती के कई गैर मर्दो के साथ संबंध थे। ये बात उसे अच्छी नहीं लगती थी। वो चाहता था कि आरती सिर्फ उसके साथ संबंध बनाये, लेकिन वो मानने को तैयार नहीं थी। इसी वजह से उसने उसकी हत्या कर दी।

क्या कहती है पुलिस ?
केस की जांच करने वाले एसपी नॉर्थ रोहित सिंह सजवान ने बताया कि मृतक महिला के कई पुरुषों के साथ अवैध संबंध थे। यही बात उसके प्रेमी मुबारक अली को नागवार लगता था। UP Policeउसने कई बार आरती को ऐसा करने से मना करता था, लेकिन मृतका हर बार अपने प्रेमी की बात को अनसुना कर देती थी। ऐसे में प्रेमी ने बीते 10 मई को प्रेमिका को दवा दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया और उस्तरे से गला रेतकर हत्या कर दी।