शाहरुख खान का चौथा बच्‍चा, वायरल हो रही है ये खबर, आपने पढ़ी

शाहरुख खान और चौथे बच्‍चे की ये क्‍या खबर है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है । शाहरुख के फैंस इस खबर को जानने के लिए बेताब जरूर होंगे । आगे पढ़ें ओर जानें क्‍या है पूरा माजरा ।

New Delhi Jun 07 : शाहरुख खान इन दिनों आनंद एल राय की फिल्‍म जीरो में व्‍यस्‍त हैं । फिल्‍म में उनके साथ अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी । बहरहाल ये खबर शाहरुख की फिल्‍म नहीं बल्कि उनके उस ट्वीट के बारे में जिसमें उनके चौथे बच्‍चे का जिक्र है । चौथा बच्‍चा, ओएमजी क्‍या शाहरुख वाकई में चौथा बेबी प्‍लान कर रहे हैं । रुकिए, रुकिए इससे पहले कि आप दिमाग के सारे घोड़े दौड़ा लें आगे पढ़ें । ये खबर जरा हटके है ।

Advertisement

फैन का शाहरुख को ट्वीट
दरअसल ये खबर सोशल मीडिया में तब सामने आई जब शाहरुख खान ने एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए कुछ ऐसा लिखा डाला किउनके फैंस एक बार फिर उनकी हाजिरजवाबी के कायल हो गए । शाहरुख को ट्विटर पर उनके  एक फैन ने ट्वीट किया था – ओह माय गॉड… ओह माय गॉड… मुझे याद है मैंने एक सपना देखा था कि तुम चौथा बच्चा चाहते हो. यह बहुत पागलपन भरा था और बहुत स्वीट भी ।

Advertisement

शाहरुख का जवाब
इस मस्‍ती भरे ट्वीट का जवाब भी शाहरुख ने उसी अंदाज में दिया । शाहरुख ने लिखा – ओह माय गॉड… ओह माय गॉड… बेहतर होगा कि मैं अबराम के कपड़े बचा कर रखूं… अगर कभी तुम्हारा सपना सच हो गया तो काम आ आएंगे । शाहरुख की हाजिर जवाबी फिर काम कर गई । उनके फैन्‍स उनके इस ट्वीट को रीट्वीट कर रहे हैं और शाहरुख के नॉटी अंदाज को सबके साथ शेयर कर रहे हैं ।

शाहरुख और उनका परिवार
शाहरुख उनकी पत्‍नी गौरी और उनके तीन बच्‍चे, शाहरुख के लिए उनका परिवार सबसे ऊपर है । वो अपने बच्‍चों को बेइंतहा प्‍यार करते हैं । उनका तीसरा बेटा अबराम सरोगेसी के जरिए पैदा हुई संतान है । अबराम के साथ उनकी बॉन्डिंग कुछ अलग ही है । शाहरुख के मुताबिक अबराम के साथ वो इस उम्र में भी मानों अपना बचपन दोबारा जी रहे हों ।

शाहरुख के अपकमिंग प्रोजेक्‍ट
शाहरुख बॉलीवुड के किंग कहे जाते हैं । उनकी फिल्‍म जीरो इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी । फिल्‍म की शूटिंग के कुछ शिड्यूल पूरे हो चुके हैं, फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं । ये फिल्‍म तनु वेड्स मनु फेम आनंद एल रॉय डायरेक्‍ट कर रहे हैं । शाहरुख की लास्‍ट रिलीज जब हैरी मेट सेजल कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, ऐसे में उन्‍हें अपनी इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं ।