चैट वायरल होने के बाद सामने आए मोहम्मद शमी, पत्नी पर ही लगाया बड़ा आरोप

shami 1

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पत्नी के आरोपों पर सफाई दी है, उनका कहना है कि ये सब साजिश है, लेकिन उनकी पत्नी साजिश क्यों करेंगी।

New Delhi, Mar 07: भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य और तेज गेंदबाजी के अगुवा मोहम्मद शमी की निजी जिंदगी के पन्ने सोशल मीडिया पर क्या खुले, उनकी लाइफ में तूफान आ गया। पत्नी ने शमी पर गभीर आरोप लगाए हैं, कहा है कि शमी के परिवार वाले उनको मारते पीटते हैं, इसके साथ ही शमी की पत्नी हसीन जहां ने ये भी कहा कि शमी के कई लड़कियों के साथ संबंध हैं, उन्होंने शमी और उन लड़कियों की बातचीत के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। इसके बाद से ही शमी की जिंदगी को लेकर चर्चा हो रही है। घरेलू हिंसा जैसे संगीन आरोपों के बाद अब शमी ने सफाई पेश की है।

पत्नी ने क्या आरोप लगाए
पहले आपको ये बताते हैं कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने क्या आरोप लगाए हैं, हसीन जहां ने कहा है कि मोहम्मद शमी के घर वाले उनके साथ गलत व्यवहार करते हैं, अक्सर मारपीट करते हैं, जिसके कारण उनकी जिंदगी बर्बाद हो गई है। हसीन जहां ने ये भी कहा कि उनको शांत रहने के लिए प्रताड़ित किया जाता है।

शमी के अवैध संबंध
हसीन जहां ने आरोप लगाया है कि शमी के कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं, उन्होंने शमी के कई लड़कियों के साथ चैट के स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। हसीन जहां ने कहा कि उनके पास और भी सबूत हैं, जिनको लेकर वो पुलिस से शिकायत करेंगी, अगर ऐसा होता है तो शमी मुश्किल में फंस सकते हैं।

शमी की सफाई
पत्नी के गंभीर आरोप के बाद मोहम्मद शमी ने अपनी सफाई दी है, उन्होंने ट्वीटर पर लिखा है कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है, उनकी निजी जिंदगी को लेकरजितनी भी बातें हो रही हैं वो सब झूठ है। शमी का कहना है कि उनका खेल खराब करने और बदनाम करनेके लिए ये सब किया जा रहा है। शमी का कहना है कि उनके परिवार के खिलाफ साजिश की जा रही है।

फंस गए हैं शमी
पत्नी हसीन जहां के आरोप के बाद भले ही शमी ने सफाई दे दी है, लेकिन वो इस मामले में फंसते दिख रहे हैं। शमी की पत्नी ने जो आरोप लगाए हैं वो काफी गंभीर हैं, हसीन जहां का कहना है कि शमी उनसे कहते थे कि जो हो रहा वो होने दो, शांत रहो, जैसे पहले दबकर रहती थी, वैसी ही रहो, इसका मतलह ये है कि शमी का परिवार काफी समय से इस तरह का व्यवहार कर रहा है।

मोहम्मद शमी की एक बेटी है
हसीन जहां और मोहम्मद शमी की शादी  हसीन जहां से 2014 में हुी थी, हसीन जहां कोलकता की रहने वाली हैं, वहीं शमी उत्तर प्रदेश के अमरोहा के रहने वाले हैं, इन दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम आयरा है। 27 साल के शमी टीम इंडिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक हैं। ताजा विवाद के बाद उनक करियर भी मुश्किल में पड़ सकता है।

पत्नी क्यों साजिश करेगी
शमी ने अपनी सफाई में कहा है कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है, पत्नी के आरोप को उन्होंने साजिश करार दिया है, सवाल ये खड़ा होता है कि उनकी पत्नी साजिश क्यों करेंगी, हसीन जहां को ये सब करके क्या मिलेगा। और सबसे बड़ी बात क्या वो स्क्रीनशॉट फर्जी हैं जो उनकी पत्नी ने शेयर किए हैं। इन सवालों के जवाब शमी ने नहीं दिए.