पापा ने बड़े प्यार से विदा की थी अपनी परी, शादी के दस दिन बाद ही इस हाल में मिली

bulandshahar

दिल्ली निवासी पिंकी की बीते महीने 26 अप्रैल को बुलंदशहर के बहलीमपुरा निवासी रविकांत से शादी हुई थी।

New Delhi, May 10 : पापा ने बड़े ही प्यार से विदा की थी अपनी परी, लेकिन शादी के महज 10 दिन बाद ही दहेज लोभी पति ने अपनी नवविवाहिता पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस को गुमराह करने के लिये आरोपी पति ने लूट होने का ड्रामा किया, लेकिन जब पुलिस ने मामले की जांच की और थोड़ी सख्ती दिखाई, तो सच्चाई सामने आ गई। पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमॉर्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया है।

9 लाख कैश और दो लाख की ज्वेलरी दी थी
दिल्ली निवासी पिंकी की बीते महीने 26 अप्रैल को बुलंदशहर के बहलीमपुरा निवासी रविकांत से शादी हुई थी। wedding1मृतका के पिता रणवीर सिंह के अनुसार उन्होने अपनी बेटी की शादी में दिल खोल कर खर्च किया था। उन्होने रविकांत के परिवार वालों को 9 लाख रुपये कैश और दो लाख रुपये की ज्वेलरी दी थी, इसके साथ ही उन्होने बेटी की सुविधा के लिये घर का सामान भी दिया था।

स्विफ्ट कार मांग रहा था दूल्हा
रणवीर सिंह ने बताया कि इतना कुछ देने के बाद भी दूल्हा और उसके परिवार की मांग कम नहीं हो रही थी। rupeesशादी के तीन दिन बाद ही दूल्हा रविकांत ने पिंकी के पिता से स्विफ्ट डिजायर कार देने को कहा, जब उन्होने मना कर दिया, तो आरोपी ने तभी उन्हें खतरनाक नतीजे के लिये तैयार रहने की धमकी दी थी। हालांकि तब उन्होने उसकी धमकी पर ज्यादा गौर नहीं किया था।

कार के लिये दो लाख रुपये दिये
पिंकी के पिता के अनुसार रविकांत घटना के तीन दिन पहले भी दिल्ली आया था, वो लगातार उनसे कार की मांग कर रहा था, उसे शांत कराने के लिये उन्होने दो लाख रुपये देकर उसे विदा कर दिया। dowry-रणवीर सिंह के अनुसार पिंकी ने उनसे कहा था कि पापा ये लोग कुछ करने की प्लानिंग कर रहे हैं, तब मैंने अपनी बेटी को दिलासा दिया था, कि मैं जल्दी ही बुलंदशहर आऊंगा, लेकिन मेरे वहां पहुंचने से पहले ही इन पैसों के लालची लोगों ने मेरी बेटी को मार डाला।

ऐसी की हत्या
एसपी सिटी बुलंदशहर डॉ. प्रवीण रंजन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी रविकांत शुक्रवार को अपनी नवविवाहिता पत्नी को खुर्जा देवी मंदिर दर्शन कराने के बहाने से घर से बाहर लेकर गया। Murder1फिर रास्ते में नहर के पास उसने देसी पिस्टल से गोली मारकर पिंकी की हत्या कर दी।

पुलिस को गुमराह करने की कोशिश
हत्या के बाद रविकांत ने पुलिस को गुमराह करने का प्लान बना रखा था, उसने पुलिस को बताया कि दो अज्ञात बदमाशों ने उनके साथ लूट-पाट की कोशिश की, Dead Bodyइसी क्रम में पिंकी को बदमाशों ने गोली मार दी, जब पुलिस ने स्पॉट का निरीक्षण किया, तो उसे रविकांत की बातों पर शक हुआ, जब पुलिस ने आरोपी के साथ सख्ती की, तो फिर उसने हत्या का बात कबूल कर ली। उसने बताया कि हत्या को लूट का रुप देने के लिये उसने पिस्टल और सोने की चेन नहर में फेंक दी थी।

दहेज की लालच में हत्या
पुलिस के अनुसार आरोपी रविकांत और उसका परिवार बेहद लालची किस्म का है, उसका प्लान था कि पिंकी को मारने के बाद वो दूसरी शादी करेगा, UP Policeफिर उससे भी दहेज लेगा। पिंकी के पिता के तहरीर पर पति रविकांत, सुसर और सास के खिलाफ भी दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी ने पिस्टल किसी दोस्त से बीस हजार रुपये में खरीदा था, पिस्टल बेचने वाले की भी तलाश की जा रही है।