शादी का झांसा देकर कई बार बनाये संबंध, किसी और की बन गई पत्नी, तो फिर उठाया ये कदम

युवती ने बताया कि जब आरोपी ने शादी नहीं की, तो फिर घर वालों ने मेरी शादी कहीं और कर दी। जिसके बाद मैंने गुड्डू से संबंध तोड़ लिया। इसी बात से नाराज आरोपी मुझे ब्लैकमेल करने लगा।

New Delhi, May 11 : एमपी के इंदौर के शिवपुरी की रहने वाली एक लड़की ने थाने में अपने पुराने आशिक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया है, एमपी पुलिस को शिकायत देते हुए लड़की ने बताया है कि उसके पुराने ब्वॉयफ्रेंड ने शादी का झांसा देकर उसके साथ सालों तक दुष्कर्म करता रहा, जब भी वो शादी की बात करती, तो लड़का टाल जाता, हद तो तब हो गई, जब परिजनों ने लड़की की शादी कहीं और कर दी, तो अब वो उसे ब्लैकमेल कर रहा है।

पति को बता दी पूरी कहानी
युवती के अनुसार शादी के बाद उसने युवक से सारे संबंध तोड़ लिये। लेकिन लड़का मानने को तैयार नहीं था, वो बार-बार उसे ब्लैकमेल कर रहा था, Rape 3ताकि फिर से उसके साथ संबंध बना सके। इसी बात से नाराज युवती ने पति को सबकुछ बता दिया, जिसके बाद मामला पुलिस थाने पहुंच गया। अब युवती ने पुराने ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।

5 साल चला अफेयर
प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रुप से इंदौर के शिवपुरी की रहने वाली 31 वर्षीय महिला ने विजयनगर में रहने वाले शशिकांत उर्फ गुड्डू के खिलाफ दुष्कर्म करने और ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज करवाया है। Coupleमहिला ने अपनी शिकायत में लिखा है कि करीब पांच साल तक आरोपी उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा।

झांसे में आ गई महिला
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि करीब पांच साल पहले वो गुड्डू से पहली बार मिली थी, दोनों के बीच दोस्ती हुई, फिर कुछ दिनों बाद ही उसने प्यार का इजहार किया और शादी करने की बात कही। rape-molestउसके बाद आरोपी युवती को एक होटल में लेकर गया, जहां पर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के अनुसार पिछले पांच साल में आरोपी उसे अलग-अलग जगह पर ले जाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म करता रहा।

शादी नहीं की
महिला ने शशिकांत उर्फ गुड्डू पर ये भी आरोप लगाया है कि उसने आरोपी पर शादी करने के लिये खूब दवाब बनाया, लेकिन वो उससे शादी करना नहीं चाहता था, wedding1बस उसके साथ मजे करने के लिये वो उसका इस्तेमाल कर रहा था। युवती के अनुसार वो जब भी घर बसाने के लिये कहती थी। आरोपी बात टाल जाता था, या फिर कुछ और बात करने लगता था।

शादी के बाद करने लगा ब्लैकमेल
युवती ने बताया कि जब आरोपी ने उससे विवाह नहीं किया, तो फिर घर वालों ने मेरी शादी कहीं और कर दी। जिसके बाद मैंने गुड्डू से संबंध तोड़ लिया। rape-victimइसी बात से नाराज आरोपी मुझे ब्लैकमेल करने लगा। वो अभी भी मुझ से संबंध रखना चाहता था। आरोपी बार-बार मुझे कहता था कि वो मेरे पति और बाकी सब को इस बारे में बता देगा।

पति को खुद ही बता दिया
पीड़िता ने पुराने आशिक के ब्लैकमेल करने से परेशान होकर हिम्मत जुटाकर खुद ही पति का सारी बात बता दी। MP Police1जिसके बाद पति ने महिला को उसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा। महिला अपने पति के साथ पुलिस थाने पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दे दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।